Sunday, August 1, 2021
Homeदेश-समाजBJP नेता रविंद्र खरात, 2 बेटे और भाई समेत 5 लोगों की निर्मम हत्या:...

BJP नेता रविंद्र खरात, 2 बेटे और भाई समेत 5 लोगों की निर्मम हत्या: महाराष्ट्र चुनाव से पहले साजिश या रंजिश?

इस वारदात के आधे घंटे बाद ही पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। उनसे देर रात तक पूछताछ जारी रही। भुसावल शहर के समता नगर में भारी संख्या में पुलिस की तैनाती...

महाराष्ट्र के जलगांव में बीजेपी नेता रविंद्र खरात समेत 5 लोगों की निर्मम हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना महाराष्ट्र के जलगांव में भुसावल की है। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने खरात और अन्य पर गोलियाँ चलाईं और चाकू से हमला किया। हमले में खरात के अलावा उनके भाई सुनील, 2 बेटे – प्रेम सागर एवं रोहित और उनके एक दोस्त की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने तीनों हमलावरों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस जाँच कर रही है।

घटना रविवार (अक्टूबर 6, 2019) देर रात तब हुई, जब बीजेपी नेता रवींद्र और उनके परिजन भुसावल शहर स्थित समता नगर परिसर में अपने घर के बाहर बैठे थे। घटना को अंजाम देने के लिए दो अपराधियों ने पहले खरात पर गोली चलाई। जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। गोलीबारी की आवाज सुनकर उनके भाई सुनील बाबू राव खरात बाहर आए। हमलावरों ने उन पर भी गोली चलाई। वो जान बचाने के लिए घर में भागे। मगर हमलावरों ने उनका पीछा किया और चाकू से उनका गला काट दिया, उनकी भी वहीं पर मौत हो गई।

इसके बाद हमलावरों ने रवींद्र खरात के दोनों बेटे रोहित और प्रेम सागर के अलावा उनके एक दोस्त पर भी चाकू से हमला किया। इस दौरान हाथापाई हुई और अपराधी वहाँ से भाग गए। इस पूरे वारदात में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तीन की जलगांव सिविल हॉस्पिटल ले जाते समय मौत हो गई। इस घटना में रविंद्र की पत्नी भी घायल हैं।

इस वारदात के आधे घंटे बाद ही पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। उनसे देर रात तक पूछताछ जारी रही। भुसावल शहर के समता नगर में भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है। अधिकारी ने कहा, “इस बात की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है कि यह हमला क्यों किया गया। बाजारपेठ पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपितों से पूछताछ जारी है।” पुलिस ने बताया कि अपराध में इस्तेमाल किए गए हथियारों को बरामद कर लिया गया है। उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होना है और वोटों की गिनती 24 अक्टूबर को की जाएगी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी चीन को भूले, Covid के लिए भारत को ठहराया जिम्मेदार, कहा- विश्व ‘इंडियन कोरोना’ से परेशान

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि दुनिया कोरोना महामारी पर जीत हासिल करने की कगार पर थी, लेकिन भारत ने दुनिया को संकट में डाल दिया।

ये नंगे, इनके हाथ अपराध में सने, फिर भी शर्म इन्हें आती नहीं… क्योंकि ये है बॉलीवुड

राज कुंद्रा या गहना वशिष्ठ तो बस नाम हैं। यहाँ किसिम किसिम के अपराध हैं। हिंदूफोबिया है। खुद के गुनाहों पर अजीब चुप्पी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,325FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe