Saturday, July 2, 2022
Homeदेश-समाज5 औरत-4 मर्द, एक डॉक्टर के परिवार के सभी लोग अलग-अलग घरों में मृत...

5 औरत-4 मर्द, एक डॉक्टर के परिवार के सभी लोग अलग-अलग घरों में मृत मिले: पुलिस को कर्ज के कारण जहर पीने की आशंका, महाराष्ट्र के सांगली की घटना

डॉक्टर परिवार का एक घर अंबिका नगर में और दूसरा राजधानी कॉर्नर में है। सोमवार सुबह इन घरों के दरवाजे नहीं खुले तो पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया। दरवाजा तोड़ने पर भीतर सभी मृत मिले।

महाराष्ट्र (Maharashtra) के सांगली (Sangli) जिले से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। मिराज तालुका के म्हैसाल में सोमवार (20 जून 2022) को एक ही परिवार के नौ सदस्य अपने घर में मृत पाए गए। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है। पुलिस ने संदेह जताया है कि कर्ज के चलते परिवार ने सामूहिक आत्महत्या की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशंका जताई जा रही है कि परिवार के सभी सदस्यों की मौत जहर खाने से हुई है। परिवार के छह सदस्य अंबिका नगर वाले घर में मृत मिले, जबकि अन्य तीन के शव राजधानी कॉर्नर के दूसरे घर से बरामद किए गए हैं। पुलिस ने कहा कि परिवार कर्ज के बोझ तले दबा हुआ था, इसलिए हो सकता है कि कर्ज चुकाने में असमर्थ होने पर उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया हो।

मुंबई से 350 किलोमीटर दूर सांगली जिले के म्हैसल में अपने घर में मृत पाए गए लोगों की पहचान कर ली गई है। मृतकों की पहचान पेशे से वेटनरी डॉक्टर पोपट यालप्पा वनमोरे (52), संगीता पोपट वनमोरे (48), अर्चना पोपट वनमोरे (30), शुभम पोपट वनमोरे (28), माणिक यालप्पा वनमोरे (49), रेखा माणिक वनमोरे (45), आदित्य माणिक वन (15), अनीता माणिक वनमोरे (28) और अक्कताई वनमोरे (72) के रूप में हुई है। डॉ. वनमोरे का शव उनके परिवार के छह अन्य सदस्यों के साथ महिसाल में नरवाड़ रोड के पास अंबिका नगर वाले घर में मिला था।

रिपोर्ट के अनुसार, परिवार का एक घर अंबिका नगर में और दूसरा राजधानी कॉर्नर में है। सोमवार सुबह से ही दोनों घरों के दरवाजे नहीं खुले थे। पड़ोसियों ने जब दरवाजा खटखटाया तो किसी ने कोई जवाब नहीं दिया, कुछ देर बाद उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। इसके बाद पता चला कि एक ही घर में छह लोगों ने आत्महत्या कर ली है। वहीं अन्य तीन के शव बाद में राजधानी कॉर्नर के दूसरे घर में मिले।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी गैर-जिम्मेदाराना’: रिटायर्ड जज ने सुनाई खरी-खरी, कहा – यही करना है तो नेता बन जाएँ, जज क्यों...

दिल्ली हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज एसएन ढींगरा ने भी मीडिया में आकर बताया है कि वो सुप्रीम कोर्ट के जजों की टिप्पणी पर क्या सोचते हैं।

‘क्या किसी हिन्दू ने शिव जी के नाम पर हत्या की?’: उदयपुर घटना की निंदा करने पर अभिनेत्री को गला काटने की धमकी, कहा...

टीवी अभिनेत्री निहारिका तिवारी ने उदयपुर में कन्हैया लाल तेली की जघन्य हत्या की निंदा क्या की, उन्हें इस्लामी कट्टरपंथी गला काटने की धमकी दे रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,399FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe