Tuesday, May 21, 2024
Homeदेश-समाजबीवी के चरित्र पर शक करता था परवेज, गला काटने के बाद सिर लेकर...

बीवी के चरित्र पर शक करता था परवेज, गला काटने के बाद सिर लेकर पहुँच गया थाने, हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलग रहने लगी थी, लेकिन एक साल पहले परवेज समरीन को घर वापस आने के लिए कहा। परिवार के सदस्यों एवं दोस्तों के कहने और परवेज के बहुत मनाने के बाद समरीन मान गई और वापस घर आकर परवेज के साथ दोबारा रहने लगी।

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। शुक्रवार (10 दिसंबर 2021) को परवेज नाम के एक शख्स ने अपनी बीबी समरीन का सिर काट दिया और फिर उसका सिर लेकर थाने पहुँच गया। राजेंद्र नगर के एमएम पहाड़ी पुलिस स्टेशन में जाकर आरोपित ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। 

पेट्रोल पंप पर काम करने वाला 40 साल का परवेज ने शरीर से सिर को अलग करने से पहले अपनी बीबी के गले पर कट लगाया था। पुलिस ने बताया कि आरोपित अपनी बीबी के चरित्र पर शक करता था। इस बात को लेकर वह अक्सर अपनी बीवी से लड़ाई करता था।

परवेज के शराब पीने और मारपीट से तंग आकर उसकी बीवी अलग रहने लगी थी, लेकिन एक साल पहले परवेज समरीन को घर वापस आने के लिए कहा। परिवार के सदस्यों एवं दोस्तों के कहने और परवेज के बहुत मनाने के बाद समरीन मान गई और वापस घर आकर परवेज के साथ दोबारा रहने लगी। परवेज और समरीन की चौदह साल पहले शादी हुई थी और दोनों के तीन बच्चे हैं। 

अपनी पत्नी का सिर किया कलम

परवेज अपनी बीवी के चरित्र फिर से उंगली उठाने लगा। इसको लेकर वह समरीन से झगड़ा करने लगा। गुरुवार की रात को परवेज शराब के नशे धुत्त होकर घर लौटा और समरीन से लड़ाई करने लगा। समरीन भी उसे उसे बहस करने लगी। इसी दौरान परवेज ने एक तेज हथियार से गला काट कर अपनी बीवी की हत्या कर दी।

बीबी की मौत हो गई है, इस बता संतुष्ट होने के बाद परवेज ने उसका सिर काटकर धड़ से अलग कर दिया और उसके सिर को लेकर पुलिस स्टेशन पहुँच गया। राजेंद्र नगर पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया। घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

J&K के बारामुला में टूट गया पिछले 40 साल का रिकॉर्ड, पश्चिम बंगाल में सर्वाधिक 73% मतदान: 5वें चरण में भी महाराष्ट्र में फीका-फीका...

पश्चिम बंगाल 73% पोलिंग के साथ सबसे आगे है, वहीं इसके बाद 67.15% के साथ लद्दाख का स्थान रहा। झारखंड में 63%, ओडिशा में 60.72%, उत्तर प्रदेश में 57.79% और जम्मू कश्मीर में 54.67% मतदाताओं ने वोट डाले।

भारत पर हमले के लिए 44 ड्रोन, मुंबई के बगल में ISIS का अड्डा: गाँव को अल-शाम घोषित चला रहे थे शरिया, जिहाद की...

साकिब नाचन जिन भी युवाओं को अपनी टीम में भर्ती करता था उनको जिहाद की कसम दिलाई जाती थी। इस पूरी आतंकी टीम को विदेशी आकाओं से निर्देश मिला करते थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -