विषय: Hyderabad

डॉक्टर रेड्डी, रेप, हत्या, हैदराबाद

हैदराबाद एनकाउंटर में मारे गए आरोपितों के शवों का दोबारा होगा पोस्टमॉर्टम: हाई कोर्ट का आदेश

हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक डॉक्टर प्रीति रेड्डी (बदला हुआ नाम) के साथ गैंगरेप और निर्मम हत्या के चारों आरोपितों के शवों का फिर से पोस्टमॉर्टम कराने का आदेश तेलंगाना हाईकोर्ट ने जारी किया है। मेडिकल ऑफ़िसर ने चिंता जताई कि...
हैदराबाद

मुस्लिम महिलाओं को रकम दोगुना करने का लालच, ठगे ₹1.2 करोड़: सिराज-उर-रहमान और बुशरा बेगम गिरफ्तार

बुशरा और सिराज ने उनके द्वारा चलाए जा रहे तीनों स्कीम में मुस्लिम महिलाओं को पैसा लगाने का लालच दिया और साथ ही उन्होंने एक इस्लामिक पब्लिक स्कूल को उसके पैसे को दोगुना वापस करने का वादा करके उनसे 1.2 करोड़ रुपए ठग लिए।
हैदराबाद हत्याकांड

प्रीति से पहले 9 और महिलाओं को रेप के बाद जलाकर मारा था: हैदराबाद में ढेर किए गए दरिंदे पुराने हवसी

"तेलंगाना और कर्नाटक हाइवे पर महिलाओं के साथ रेप और जलाकर मारने की 15 घटनाओं में हम चारों की भूमिका की जॉंच कर रहे थे। दो ने इनमें से 9 घटनाओं में शामिल होने की बात कबूली थी।"
प्रीति रेड्डी

जली लाश प्रीति रेड्डी की ही, कपड़ों पर पाए गए सेमिनल मारे गए 4 दरिंदों के: DNA रिपोर्ट से पुष्टि

प्रीति रेड्डी की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी। फिर लाश को जला दिया गया। इस मामले में मोहम्मद पाशा, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।
हैदराबाद हत्याकांड, वीडियो वायरल

1 मिनट का VIDEO, जिससे सुलझी हैदराबाद रेप ऐंड मर्डर केस की गुत्थी

इसी फुटेज से पुलिस उन चारों आरोपितों तक पहुॅंची ​जो पिछले हफ्ते एनकाउंटर में मार गिराए गए थे। फुटेज से ट्रक का पता चलने के बाद पुलिस ने उसके मालिक की तलाश की। उसने बताया कि ट्रक चेन्नाकेशवुलु और मोहम्मद आरिफ चलाते हैं।
जवाहरलाल नेहरू, बलात्कारी

‘सबसे बड़ा रेपिस्ट था नेहरू, उसके ही खानदान की देन है बलात्कार, आतंकवाद और नक्सलवाद’

इससे पहले पूर्व कॉन्ग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने बलात्कार की ख़बरों पर प्रतिक्रिया देते हुए भारत को दुनिया का रेप कैपिटल बता दिया था। उन्होंने कहा था कि रोज़ के अख़बारों में महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार की कई ख़बरें आती हैं। राहुल गाँधी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए....
डॉक्टर रेड्डी, रेप, हत्या, हैदराबाद

‘पुलिस पर हमला’ का मामला दर्ज: ‘प्रीति रेड्डी’ मामले के चारों आरोपित एनकाउंटर के बाद भी कानून के शिकंजे में

"वे गोलीबारी करते रहे। हमारे द्वारा आत्मसमर्पण करने के लिए कहने के बावजूद उन्होंने गोलीबारी और हमला करना जारी रखा। इस घटना में अरविंद गौड़ और वेंकटेश्वरुलु नाम के दो पुलिस अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके सिर पर भी गंभीर चोटें लगी।"
बबीता फोगाट

ठोक दिया, ठीक किया, दिल को बड़ा सूकून मिला: हैदराबाद एनकाउंटर पर ‘दंगल गर्ल’ बबीता फोगाट

“.....सबसे पहले आज जो खबर मिली उस खबर से दिल को बड़ा सुकून मिला। हैदराबाद पुलिस ने गैंगरेप के चारों आरोपितों को एनकाउंटर में मार गिराया। पुलिस ने बड़ा ही साहसिक निर्णय लिया है और मैं पुलिस के इस निर्णय के साथ हूँ।”
हैदराबाद एनकाउंटर

9 दिसंबर तक शवों को ना तो जलाया-दफनाया जाए, ना ही घर वालों को सौंपा जाए: हाई कोर्ट का आदेश

हैदराबाद एनकाउंटर को फ़र्ज़ी बताते हुए कोर्ट में पीआईएल दाखिल की गई। हाईकोर्ट ने आदेश दिया है कि चारों आरोपितों के शवों के पोस्टमॉर्टम प्रक्रिया की वीडियोग्राफ़ी कराई जाए। उन वीडियो फुटेज को कोर्ट में सब्मिट किया जाएगा। इसके बाद...
साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर

हैदराबाद एनकाउंटर: आरिफ ने पुलिस से छीने थे हथियार, कर्नाटक में भी अपराधों को अंजाम दे चुके थे प्रीति रेड्डी के गुनहगार

सुबह 5.45 से 6.15 के बीच क्या-क्या हुआ, पुलिस ने दी हर डिटेल की जानकारी। आरोपितों ने पुलिस पर चलाई गोली। डंडे और पत्थर से भी किया हमला। कहा- मानवाधिकार आयोग को जवाब देने के लिए हैं तैयार।
मायावती- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

UP पुलिस ने ठोके 103 अपराधी, 17745 का डर से सरेंडर: मायावती ने कहा था हैदराबाद से सीखो

आँकड़ों के मुताबिक़, यूपी में पिछले दो साल में 5,178 मुठभेड़ों में पुलिस ने 103 अपराधियों को मार गिराया है। 1,859 अपराधी पुलिस कार्रवाई में जख्मी हुए। इसके अलावा, 17,745 अपराधियों ने डर से आत्मसमर्पण किया या खुद ही जमानत रद्द करा जेल पहुँच गए।
हैदराबाद पुलिस

हैदराबाद एनकाउंटर के बाद पुलिस पर बरसाए फूल, महिलाओं ने बाँधी राखी… औवैसी ने कहा – ‘जाँच हो’

हैदराबाद इनकाउंटर को लेकर सोशल मीडिया से लेकर सड़कों तक पुलिस का आभार व्यक्त किया जा रहा है। घटनास्थल पर पहुँचे हजारों लोगों ने पुलिस पर फूल बरसाए हैं और महिलाओं ने पुलिस की कार्रवाई पर अपनी खुशी प्रकट करते हुए उन्हें राखी बाँधी है। एसीपी और डीसीपी जिंदाबाद के नारे भी...

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

142,913फैंसलाइक करें
35,156फॉलोवर्सफॉलो करें
160,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements