Friday, August 6, 2021
Homeदेश-समाजनौशाद ने प्रेमिका के पति पर गाड़ी चढ़ा फाड़ डाला सिर, हत्या को दिया...

नौशाद ने प्रेमिका के पति पर गाड़ी चढ़ा फाड़ डाला सिर, हत्या को दिया एक्सीडेंट का रूप: मो ताकी, नूर खान सहित गिरफ्तार

लाश देख कर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि एक्सीडेंट में ऐसा हुआ है। लेकिन, पुलिस की तहकीकात में सच्चाई कुछ और सामने आई। नौशाद से आहादुल्लाह ने लोन ले रखा था और उसका मृतक की बीवी के साथ प्रेम-संबंध था।

मुंबई में एक व्यक्ति पर प्यार का ऐसा हिंसक भूत सवार हुआ कि उसने अपनी शादीशुदा प्रेमिका के पति को ही मार डाला। साथ ही उसने इस घटना को एक्सीडेंट का रूप देने की भी कोशिश की। प्रेमिका के पति की बेरहमी से हत्या करने और फिर उसे एक्सीडेंट का रूप देने के मामले में मुख्य आरोपित नौशाद खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक आहादुल्लाह खान गोवंडी का रहने वाला था।

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की खबर के अनुसार, नौशाद खान ने अपने 3 साथियों के साथ मिल कर इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। उन तीनों को भी पुलिस ने अपने शिकंजे में ले लिया है। शिवाजी नगर पुलिस थाने ने जानकारी दी है कि मृतक सिविल प्लानिंग कांट्रेक्टर था, जिसने नौशाद से 2 लाख रुपए का लोन ले रखा था। हालाँकि, वो लोन वापस चुकाने में अक्षम रहा था। मृतक आहादुल्लाह की लाश नवीं मुम्बई के तुरभे से बरामद हुई।

उसका सिर बुरी तरह क्षतिग्रस्त था। उसकी लाश देख कर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि एक्सीडेंट में ऐसा हुआ है। लेकिन, पुलिस की तहकीकात में सच्चाई कुछ और सामने आई। सीनियर इंस्पेक्टर किशोर गायके ने बताया कि मृतक के भाई ने नौशाद को मुख्य आरोपित बनाया था क्योंकि एक तो उससे आहादुल्लाह ने लोन ले रखा था और दूसरा यह कि उसका मृतक की बीवी के साथ प्रेम-संबंध था। इसके बाद पुलिस ने नौशाद और उसके साथियों से कड़ाई से पूछताछ की।

उसके साथियों के नाम हैं- मोहम्मद ताकी, नूर खान और राम कुमार। पूछताछ में सामने आया कि आहादुल्लाह की हत्या काफी बेरहमी से की गई थी और पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए अपराधियों ने इसे एक्सीडेंट का रूप दिया था। नौशाद ने आहादुल्लाह को एक पेंटिंग कॉन्ट्रैक्ट का लालच दिया था और इसी बहाने उसे तुर्भे लेकर गया था। वहाँ उसने साथियों संग मिल कर उसके सिर पर लोहे के रोड से जोरदार वार किया।

सिर पर लोहे से वार होते ही आहादुल्लाह वहीं गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद नौशाद ने उसे सुला कर उसके सर के ऊपर से गाड़ी चढ़ा दी। उसका सिर फटने के बाद उन्होंने समझा कि पुलिस इसे एक्सीडेंट मान कर जाँच करेगी और वो लोग बच जाएँगे। मोहम्मद ताकी ने गाड़ी चला कर उसके सिर को कुचला था। फ़िलहाल सभी आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तान में गणेश मंदिर तोड़ने पर भारत सख्त, सालभर में 7 मंदिर बन चुके हैं इस्लामी कट्टरपंथियों का निशाना

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में मंदिर तोड़े जाने के बाद भारत सरकार ने पाकिस्तान के शीर्ष राजनयिक को तलब किया है।

अफगानिस्तान: पहले कॉमेडियन और अब कवि, तालिबान ने अब्दुल्ला अतेफी को घर से घसीट कर निकाला और मार डाला

अफगानिस्तान के उपराष्ट्रपति अमरुल्लाह सालेह ने भी अब्दुल्ला अतेफी की हत्या की निंदा की और कहा कि अफगानिस्तान की बुद्धिमत्ता खतरे में है और तालिबान इसे ख़त्म करके अफगानिस्तान को बंजर बनाना चाहता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,173FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe