6 राज्यों के मंदिरों और 10 स्टेशनों को बम से उड़ा दिया जाएगा: जैश-ए-मोहम्मद के पत्र के बाद अलर्ट जारी

पत्र में लिखा गया है, "हज़ारों की संख्या में जेहादी हिंदुस्तान को तबाह कर देंगे। चारों तरफ ख़ून ही ख़ून होगा।" ख़ुफ़िया विभाग को भी कई ऐसे रिपोर्ट्स मिले हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि कई आतंकी भारत में बड़े हमले की साज़िश रच रहे हैं।

अंतरराष्ट्रीय मंचों पर लगातार बेइज्जत हो रहा पाकिस्तान अब आतंकियों का इस्तेमाल कर के भारत को डराने की कोशिश कर रहा है। पाकिस्तान पोषित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने एक पत्र द्वारा कई भारतीय स्टेशनों और मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी है। जैश की धमकी के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है और अलर्ट जारी किया गया है। रोहतक जंक्शन के सुप्रीटेंडेंट को भेजे पत्र में जैश ने कहा है कि 8 अक्टूबर को दशहरा के दिन 10 स्टेशनों और 6 राज्यों के मंदिरों को उड़ाने की धमकी दी है

पत्र में रोहतक जंक्शन, रेवाड़ी, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई सिटी, बंगलुरू, चेन्नई, जयपुर, भोपाल, कोटा, इटारसी रेलवे स्टेशनों और राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, एमपी, यूपी व हरियाणा सहित छह राज्यों के मंदिरों को निशाना बनाने की बात कही गई है। पत्र के बाद जीआरपी और आरपीएफ ने ट्रेनों की चेकिंग में तेज़ी लाई है और प्लेटफॉर्म्स पर भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

पत्र लिखने वाले ने ख़ुद की पहचान जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर मसूद अहमद के रूप में बताई है। उसने लिखा है कि जैश जेहादियों की मौत का बदला ज़रूर लेंगे। पत्र में लिखा गया है, “हज़ारों की संख्या में जेहादी हिंदुस्तान को तबाह कर देंगे। चारों तरफ ख़ून ही ख़ून होगा।” ख़ुफ़िया विभाग को भी कई ऐसे रिपोर्ट्स मिले हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि कई आतंकी भारत में बड़े हमले की साज़िश रच रहे हैं।

रोहतक जंक्शन के सुपरिटेंडेंट को जैश का भेजा गया पत्र
- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

गुरुवार (सितम्बर 12, 2019) को ही जम्मू कश्मीर पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकियों को जम्मू क्षेत्र के कठुआ से गिरफ़्तार किया था। उनके पास से 6 एके असाल्ट राइफल समेत बड़ी संख्या में हथियार व गोला-बारूद भी जब्त किया गया था। आतंकियों की गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने बताया कि आतंकियों की गिरफ्तारी और हथियार की बरामदगी एक ट्रक से हुई है जो पंजाब से कश्मीर जा रहा था।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

पीएम मोदी
"कॉन्ग्रेस के एक नेता ने कहा कि यह फैसला देश को बर्बाद कर देगा। 3 महीने हो गए हैं, क्या देश बर्बाद हो गया? एक और कॉन्ग्रेस नेता ने कहा कि 370 हटाकर हमने कश्मीर को खो दिया है। क्या हमने कश्मीर खो दिया है?"

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

97,842फैंसलाइक करें
18,519फॉलोवर्सफॉलो करें
103,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: