Wednesday, June 19, 2024
Homeदेश-समाजबिल्डर बाप ने खरीद कर दी थी ₹3 करोड़ की लग्जरी कार, नाबालिग बेटे...

बिल्डर बाप ने खरीद कर दी थी ₹3 करोड़ की लग्जरी कार, नाबालिग बेटे ने बाइक सवार को रौंदा: रोड पर घसीटकर दो लोगों की मौत, आरोपित जमानत पर रिहा

पुणे पुलिस ने मृतकों की पहचान अनीस अवध्या और अश्विनी कोस्टा के रूप में की है। दोनों एक रेस्तरां से लौट रहे थे, तभी कल्याणी नगर इलाके में बिना नंबर प्लेट वाली एक लग्जरी पोर्शे कार ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बिल्डर बाप ने अपने नाबालिग बेटे के लिए 3 करोड़ रुपए में पोर्शे कार खरीदकर उसे दी थी।

महाराष्ट्र के पुणे में 18 मई की रात को तेज रफ्तार से आ रही लग्जरी कार पोर्शे ने एक बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद बाइक चालक ने संतुलन खो दिया और बाइक पर सवार युवक-युवती सड़क पर काफी दूर तक घसीटते चले गए। इस तरह दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। पोर्शे एक बिल्डर का 17 वर्षीय नाबालिग बेटा चला रहा था। उसे थाने से जमानत भी मिल गई है।

पुणे सिटी डीसीपी विजय कुमार के मुताबिक, पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसके के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। डीसीपी विजय कुमार ने कहा, “हमने नाबालिग को मेडिकल जाँच के लिए हिरासत में लिया है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि उसने शराब पी थी या नहीं।”

पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया, जहाँ से उसे जमानत मिल गई। आरोपित के वकील ने कहा, “मेरे मुवक्किल को येरवडा पुलिस स्टेशन में दर्ज एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। माननीय न्यायालय मेरे मुवक्किल को कुछ शर्तों पर जमानत दी है। हमें जाँच पर पूरा भरोसा है। हम पुलिस एजेंसियों के साथ सहयोग करेंगे। मेरा मुवक्किल माननीय न्यायालय की शर्तों का पालन करेगा।”

आरोपित हेमंत अग्रवाल (बदला हुआ नाम) पुणे शहर के एक नामी बिल्डर का बेटा है। इस हादसे की जानकारी पुलिस को सुबह तीन बजे मिली। वहीं, इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि पास खड़े लोग कार ड्राइवर की पिटाई कर रहे हैं। दरअसल, हादसे के बाद वह मौके से भागने की कोशिश कर रहा था।

पुणे पुलिस ने मृतकों की पहचान अनीस दूधिया और अश्विनी कोस्टा के रूप में की है। दोनों एक रेस्तरां से लौट रहे थे, तभी कल्याणी नगर इलाके में बिना नंबर प्लेट वाली एक लग्जरी पोर्शे कार ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बिल्डर बाप ने अपने नाबालिग बेटे के लिए 3 करोड़ रुपए में पोर्शे कार खरीदकर उसे दी थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -