Tuesday, April 16, 2024

विषय

Deaths

पूनम पांडे का शौहर था सैम अहमद, शराब पीकर दिन-रात मारता था… अस्पताल में होना पड़ा था एडमिट: सर्वाइकल कैंसर से मौत के बाद...

जानने वाली बात ये है कि एक एब्यूसिव रिलेशन (जहाँ महिला परेशान होकर गर्भनिरोधक पिल्स लेने लगे) भी इस सर्वाइकल का एक कारण बनता है।

मेरा शाकिब ऐसा नहीं है… अब फंदे पर लटकी मिली पिंकी: जिम में मुलाकात, फिर लिव-इन रिलेशन, परिजन बोले- अब्बा ने सुसाइड के लिए...

गाजियाबाद में शाकिब खान के साथ 4 वर्षों से लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली पिंकी गुप्ता अपने घर में फाँसी के फंदे पर लटकती मिल।

मणिपुर में फिर गोलीबारी, एक बच्चे और कमांडो समेत 4 की मौत: भीड़ ने वाहनों को किया आग के हवाले, जवानों से हथियार छीनने...

मणिपुर में एक बार फिर हिंसा भड़क गई। इस हिंसा में एक किशोर और तीन पुलिसकर्मियों की जान चली गई। भीड़ ने पुलिस से हथियार भी छिनने की कोशिश की।

सजा पूरी होने पर भी भारतीयों को नहीं छोड़ रहा पाकिस्तान, जेल में ही हो रही हैं मौतें: पिछले 9 महीनों में 6 कैदियों...

सजा पूरी करे के बाद भी पाकिस्तानी जेलों में बंद भारतीय कैदियों की मौत पर विदेश मंत्रालय ने चिंता जताई है। 9 महीने में 6 कैदियों की मौत हुई है।

कोई डूब गया, किसी को बीमारी थी, कोई ट्रैक्टर से कुचला गया… सबकी मौत किसान प्रदर्शन के नाम: 700 से ज्यादा मौतों की हकीकत...

किसान संगठन जिन करीब 700 मौतों का दावा कर रहे उनमें से शायद ही कोई मौत सीधे तौर पर कृषि कानूनों के विरोध-प्रदर्शन से जुड़ी हुई है।

गंगा किनारे शवों को दफनाने के खिलाफ दर्ज PIL रद्द, HC ने कहा – ‘लोगों के रीति-रिवाजों पर रिसर्च कीजिए, फिर आइए’

"आप हमें बताइए कि जनहित में आपका योगदान क्या है? आपने जिस मुद्दे को उठाया है, उसके हिसाब से आपने जमीन खोद कर कितने शवों को निकाला और उनका अंतिम संस्कार किया?"

आंध्र: सरकारी अस्पताल में 14 कोरोना मरीजों की मौत, ऑक्सीजन सप्लाई में गड़बड़ी को प्रशासन ने नकारा

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर सरकारी अस्पताल में 14 कोविड मरीजों की मौत हो गई। परिजनों ने ऑक्सीजन सप्लाई में व्यवधान को जिम्मेदार बताया है।

‘जल प्रदूषण से पेट खराब होता है, ममता के क्षेत्र में 3 मौतों को प्रदूषित जल से जोड़ना गलत’: मेयर फिरहाद हकीम

“वार्ड नंबर 73, मुख्यमंत्री का निवास स्थान है। यहाँ उनके साथ पार्टी के समन्वयक और चेयरमैन भी हैं। इसके पश्चात भी ऐसी घटना हुई। हमारा प्रदर्शन इसी लापरवाही के विरुद्ध है।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe