Monday, July 26, 2021
Homeदेश-समाजसुरेश रैना के रिश्तेदारों के मर्डर केस में सावन, मुहब्बत और शाहरुख खान गिरफ्तार:...

सुरेश रैना के रिश्तेदारों के मर्डर केस में सावन, मुहब्बत और शाहरुख खान गिरफ्तार: 11 आरोपित अब भी फरार

“पाँचों आरोपित छत की तरफ से घर में गए, जहाँ उन्होंने 3 लोगों को चटाई पर सोते हुए देखा। इन तीनों पर हमला करने के बाद वो और अंदर गए। इसके बाद दो लोगों पर हमला किया। हमले के बाद पैसा, जेवरात लूटकर वहाँ से फरार हो गए।”

क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदारों के यहाँ की गई चोरी और कत्ल के मामले में पठानकोट पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बताया है कि उस गैंग के 3 मेंबर्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के नाम सावन, मुहब्बत और शाहरुख खान हैं।

पंजाब पुलिस के महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने कहा कि पकड़े गए तीनों आरोपित लुटेरों और अपराधियों के एक अंतरराज्यीय गिरोह का हिस्सा थे। हालाँकि इस मामले में अभी 11 और आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पंजाब पुलिस ने कहा बाकी आरोपितों की तलाश जारी है।

पुलिस की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, “पाँचों आरोपित छत की तरफ से घर में गए, जहाँ उन्होंने 3 लोगों को चटाई पर सोते हुए देखा। इन तीनों पर हमला करने के बाद वो और अंदर गए। इसके बाद दो लोगों पर हमला किया। हमले के बाद पैसा, जेवरात लूटकर वहाँ से फरार हो गए।”

रिपोर्टों के अनुसार, पंजाब पुलिस की विशेष जाँच टीम (SIT) ने मामले से जुड़े 24 संदिग्धों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया। एसआईटी पंजाब जाँच के लिए चिरवा में डेरा डाले हुए थी। झुंझुनू पुलिस ने उन्हें सुविधा प्रदान की थी।

झुंझुनू के एसपी जगदीश चंद्र शर्मा ने कहा था, “पंजाब पुलिस की एसआईटी, जो पिछले तीन दिनों से चिरवा में डेरा डाले हुए है, को झुंझुनू पुलिस की सुविधा दी गई है। पठानकोट एसएसपी के अनुरोध पर, हमने उन्हें तीन अलग-अलग टीमें और अन्य संसाधन दिए हैं। अब तक, उन्होंने लूट और हत्या के मामलों की जाँच के लिए 24 लोगों को हिरासत में लिया है। टीम अभी भी हमारे साथ है और वे हत्या के रहस्य को सुलझाने के लिए और लोगों की तलाश कर रहे हैं।”

बता दें कि 19 अगस्त को लूट और हमले की वारदात में रैना के फूफा अशोक कुमार और फुफेरे भाई कौशल की मौत हो गई थी। उनकी बुआ आशा रानी निजी अस्पताल में कोमा में हैं। उनकी बुआ आशा देवी और चचेरे भाई आपिन कुमार हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए थे और उन्हें चंडीगढ़ पीजीआई में भर्ती कराया गया था। अशोक कुमार की माँ, सत्य देवी को भर्ती होने के कुछ समय बाद ही रिलीज कर दिया गया था, लेकिन उन्हें मानसिक आघात लगा है। 

क्रिकेटर सुरैश सेना अपने रिश्तेदारों की हत्या के बाद बुधवार (सितंबर 16, 2020) को पहली बार पठानकोट के गाँव थरियाल पहुँचे थे। उन्होंने परिवार को सांत्वना दी। अगस्त में हुई घटना के बाद, रैना ने मामले में जाँच शुरू करने के लिए सीएम सिंह को ट्वीट किया था। सिंह ने घटना के बारे में पता चलने के बाद डीजीपी को एसआईटी बनाने का आदेश दिया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कारगिल के 22 साल: 16 की उम्र में सेना में हुए शामिल, 20 की उम्र में देश पर मर मिटे

सुनील जंग ने छलनी सीने के बावजूद युद्धभूमि में अपने हाथ से बंदूक नहीं गिरने दी और लगातार दुश्मनों पर वार करते रहे।

देवी की प्रतिमाओं पर सीमेन, साड़ियाँ उतार जला दी: तमिलनाडु के मंदिर का ताला तोड़ कर कुकृत्य

तमिलनाडु स्थित रानीपेट के एक मंदिर में हिन्दू घृणा का मामला सामने आया है। इससे पहले भी राज्य में मंदिरों पर हमले के कई...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,222FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe