Monday, August 2, 2021
Homeदेश-समाजतमिलनाडु: क्वारन्टाइन से नंगा भागा 34 साल का युवक, 90 साल की बुजुर्ग के...

तमिलनाडु: क्वारन्टाइन से नंगा भागा 34 साल का युवक, 90 साल की बुजुर्ग के गले में काटा, मौत

देर रात यह व्यक्ति अपने घर से निर्वस्त्र भाग खड़ा हुआ। 90 वर्षीय नचियाम्मल नामक बुजुर्ग महिला जो अपने घर के बाहर सो रहीं थीं, उनके गले में काट लिया। बुजुर्ग की आवाज सुन लोग बाहर आए और इस व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया। महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहाँ उनकी मृत्यु हो गई।

कोरोना संक्रमण के खिलाफ जारी वैश्विक लड़ाई के बीच तमिलनाडु से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। राज्य के थेनी से शुक्रवार की रात 34 साल का एक व्यक्ति अपने घर से भाग गया। 90 साल की एक महिला के गले में काट लिया जिससे उनकी मौत हो गई।

यह व्यक्ति पिछले हफ्ते ही श्रीलंका से लौटा था। उसे उसके घर में ही क्वारंटाइन किया गया था। पुलिस के अनुसार इसकी वजह से वह दिमागी रूप से असंतुलित हो चुका है। यह व्यक्ति टेक्सटाइल व्यापारी है।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के मुताबिक शुक्रवार देर रात यह व्यक्ति अपने घर से निर्वस्त्र भाग खड़ा हुआ। 90 वर्षीय नचियाम्मल नामक बुजुर्ग महिला जो अपने घर के बाहर सो रहीं थीं, उनके गले में काट लिया। बुजुर्ग की आवाज सुन लोग बाहर आए और इस व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया। महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहाँ उनकी मृत्यु हो गई।

याद रहे कि देश में इस समय 21 दिन का देशव्यापी लॉकडाउन चल रहा है। इसकी घोषणा करते हुए प्रधानमंत्री ने लोगों से अपने-अपने घरों की देहरी को ही खुद के लिए लक्ष्मण रेखा मानने की अपील की थी। इसके बावजूद देश में लॉकडाउन तोड़ने के समाचार आ रहे हैं, जिनके खिलाफ पुलिस तथा स्थानीय प्रशासन एक्शन भी ले रहा है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मुहर्रम पर यूपी में ना ताजिया ना जुलूस: योगी सरकार ने लगाई रोक, जारी गाइडलाइन पर भड़के मौलाना

उत्तर प्रदेश में डीजीपी ने मुहर्रम को लेकर गाइडलाइन जारी कर दी हैं। इस बार ताजिया का न जुलूस निकलेगा और ना ही कर्बला में मेला लगेगा। दो-तीन की संख्या में लोग ताजिया की मिट्टी ले जाकर कर्बला में ठंडा करेंगे।

हॉकी में टीम इंडिया ने 41 साल बाद दोहराया इतिहास, टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुँची: अब पदक से एक कदम दूर

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक 2020 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 41 साल बाद टीम सेमीफाइनल में पहुँची है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,544FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe