Tuesday, June 22, 2021
Home देश-समाज दरगाह में गंदी लुंगी के कारण हत्या: शारिक आलम ने 12 किलो वजनी पत्थर...

दरगाह में गंदी लुंगी के कारण हत्या: शारिक आलम ने 12 किलो वजनी पत्थर से सिर पर 2 बार किया वार

आरोपित शारिक आलम सनकी किस्म का है। उसने खलील के माथे पर 12 किलो के पत्थर से वार कर के बेरहमी से उसकी हत्या कर दी थी।

कोटा के अधरशिला दरगाह क्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी, जिसका अब पुलिस ने खुलासा किया है। खलील नामक युवक के हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि आरोपित सनकी किस्म का है। उसने खलील के माथे पर 12 किलो के पत्थर से वार कर के बेरहमी से उसकी हत्या कर दी थी। खलील ने आरोपित को दरगाह में गन्दी लुंगी पहन कर आने से रोका था, इसीलिए उसने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी।

‘दैनिक भास्कर’ की खबर के अनुसार, एसपी गौरव यादव ने जानकारी दी कि बजाजखाना रामपुरा के रहने वाले शौकत अली अधरशिला दरगाह का खिदमतगार है, जिसने बुधवार (नवंबर 4,2020) को पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया कि करीब 20-25 दिन पहले कल्लू खान का बेटा 48 वर्षीय खलील खान आकर सोने लगा था। वो कच्ची बस्ती से आता था। मंगलवार की रात उसने उसे चाय पिलाई और फिर चला गया।

इसके अगले दिन दरगाह के खिदमतगार को नूर अली नामक व्यक्ति ने बताया कि खलील की हत्या कर दी गई है। उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सीआई ताराचंद ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया और मामला दर्ज किया। इसके साथ ही आरोपित की तलाश के लिए पुलिस टीम का भी गठन किया गया। इसके लिए एक दर्जन सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खँगाली गई। अधरशिला व चंबल गार्डन क्षेत्र में आने-जाने वाले झपटमारों एवं संदिग्ध बदमाशों से पूछताछ भी की गई।

इसके बाद पुलिस ने आरोपित शारिक आलम उर्फ़ बल्लू को गिरफ्तार किया। मध्य प्रदेश के ग्वालियर स्थित तलवंडी के जवाहर नगर के रहने वाले 43 वर्षीय बल्लू भी 10-15 दिनों से दरगाह पर ही सोता था। शारिक सनकी है और उसकी आदत है कि वो हर किसी से लड़ पड़ता है। शारिक ने गिरफ़्तारी के बाद पूछताछ में खुलासा किया कि एक दिन वो गन्दी लुंगी पहन कर कोटा के अधरशिला दरगाह आया था तो खलील ने उसे टोक दिया और इसीलिए उसने हत्या की।

उसने बताया कि इसी का बदला लेने के लिए मंगलवार की रात करीब 12:30 बजे उसने 10-12 किलो का पत्थर उठाया और सो रहे खलील के सिर पर दो बार वार कर के बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वो सुबह ही वहाँ से निकल गया और किसी तरह अजमेर शरीफ दरगाह जा पहुँचा। हत्या के बाद पुलिस उसके परिजनों पर नजर रख रही थी। रुपए ख़त्म होने के बाद वो जैसे ही अपनी बहन के पास आया, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वो ससुराल जाने की तैयारी में था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

CM अमरिंदर के अलग पार्टी बनाने की अटकलें, गाँधी परिवार से सुलझ नहीं रहा पंजाब कॉन्ग्रेस का ‘सिद्धू’ बखेड़ा

सभी की निगाहें अब कॉन्ग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी के साथ सीएम अमरिंदर की होने वाली बैठक पर टिकी हुई है। राहुल गाँधी के साथ पंजाब कॉन्ग्रेस के कई नेताओं की बैठक तय है।

कोरोना वैक्सीनेशन में NDA शासित स्टेट ने लगाया जोर, जहाँ-जहाँ विपक्ष की सरकार वहाँ-वहाँ डोज पड़े कम

एक दिन में देश में 86 लाख से अधिक लोगों को कोरोना का टीका लगा। इसमें एनडीए शासित 7 राज्यों का योगदान 63 प्रतिशत से भी अधिक है।

‘तुम्हारे शरीर के छेद में कैसे प्लग लगाना है, मुझे पता है’: पूर्व महिला प्रोफेसर का यौन शोषण, OpIndia की खबर पर एक्शन में...

कॉलेज के सेक्रेटरी अल्बर्ट विलियम्स ने उन पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया। जोसेफिन के खिलाफ 60 आरोप लगा कर इसकी प्रति कॉलेज में बँटवाई गई। एंटोनी राजराजन के खिलाफ कार्रवाई की बजाए उन्हें बचाने में लगा रहा कॉलेज प्रबंधन।

LS स्पीकर के दफ्तर तक पहुँचा नुसरत जहाँ की शादी का झमेला, संसद में झूठी जानकारी देने का आरोप: सदस्यता समाप्त करने की माँग

"जब इस्लामी कट्टरपंथियों ने नॉन-मुस्लिम से शादी करने और सिन्दूर को लेकर उन पर हमला किया था तो पार्टी लाइन से ऊपर उठ कर कई सांसदों ने उनका बचाव किया था।"

हिंदू से मुस्लिम बनाने वाले मौलानाओं पर लगेगा NSA, जब्त होगी संपत्ति: CM योगी का निर्देश- गिरोह की तह तक जाएँ

जो भी लोग इस्लामी धर्मांतरण के इस रैकेट में संलिप्त हैं, सीएम योगी ने उन पर गैंगस्टर एक्ट और अन्य कड़ी धाराओं के तहत कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

घर से फरार हुआ मूक-बधिर आदित्य, अब्दुल्ला बन कर लौटा: व्हाट्सएप्प-टेलीग्राम से ब्रेनवॉश, केरल से जुड़े तार

आदित्य की उम्र 24 साल है। उसके पिता वकील हैं। ये सब कुछ लॉकडाउन लगने के साथ शुरू हुआ, जब आदित्य मोबाइल का ज्यादा प्रयोग करने लगा।

प्रचलित ख़बरें

टीनएज में सेक्स, पोर्न, शराब, वन नाइट स्टैंड, प्रेग्नेंसी… अनुराग कश्यप ने बेटी को कहा- जैसी तुम्हारी मर्जी

ब्वॉयफ्रेंड के साथ सोने के सवाल पर अनुराग ने कहा, "यह तुम्हारा अपना डिसीजन है कि तुम किसके साथ रहती हो। मैं केवल इतना चाहता हूँ कि तुम सेफ रहो।"

‘एक दिन में मात्र 86 लाख लोगों को वैक्सीन, बेहद खराब!’: रवीश कुमार के लिए पानी पर चलने वाले कुत्ते की कहानी

'पोलियो रविवार' के दिन मोदी सरकार ने 9.1 करोड़ बच्चों को वैक्सीन लगाई। रवीश 2012 के रिकॉर्ड की बात कर रहे। 1950 में पहला पोलियो वैक्सीन आया, 62 साल बाद बने रिकॉर्ड की तुलना 6 महीने बाद बने रिकॉर्ड से?

वो ब्राह्मण राजा, जिनका सिर कलम कर दिया गया: जिन मुस्लिमों को शरण दी, उन्होंने ही अरब से युद्ध में दिया धोखा

राजा दाहिर ने जब कई दिनों तक शरण देने की एवज में खलीफा के उन दुश्मनों से मदद माँगी, तो उन्होंने कहा, "हम आपके आभारी हैं, लेकिन हम इस्लाम की फौज के खिलाफ तलवार नहीं उठा सकते। हम जा रहे हैं।"

70 साल का मौलाना, नाम: मुफ्ती अजीजुर रहमान; मदरसे के बच्चे से सेक्स: Video वायरल होने पर केस

पीड़ित छात्र का कहना है कि परीक्षा में पास करने के नाम पर तीन साल से हर जुम्मे को मुफ्ती उसके साथ सेक्स कर रहा था।

‘तुम्हारे शरीर के छेद में कैसे प्लग लगाना है, मुझे पता है’: पूर्व महिला प्रोफेसर का यौन शोषण, OpIndia की खबर पर एक्शन में...

कॉलेज के सेक्रेटरी अल्बर्ट विलियम्स ने उन पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया। जोसेफिन के खिलाफ 60 आरोप लगा कर इसकी प्रति कॉलेज में बँटवाई गई। एंटोनी राजराजन के खिलाफ कार्रवाई की बजाए उन्हें बचाने में लगा रहा कॉलेज प्रबंधन।

‘पापा को क्यों जलाया’: मुकेश के 9 साल के बेटे ने पंचायत को सुनाया दर्द, टिकैत ने दी ‘इलाज’ करने की धमकी

BKU के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार मानने वाली नहीं है, इसीलिए 'इलाज' करना पड़ेगा। टिकैत ने किसानों को अपने-अपने ट्रैक्टरों के साथ तैयार रहने की भी सलाह दी।
- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
105,377FollowersFollow
392,000SubscribersSubscribe