Sunday, July 3, 2022
Homeदेश-समाजखेत में घुस आया कुत्ता, किसान ने मारी 22 गोली: 2 घंटे तक तड़पने...

खेत में घुस आया कुत्ता, किसान ने मारी 22 गोली: 2 घंटे तक तड़पने के बाद मर गया, राजस्थान की घटना

इससे पहले राजस्थान के भरतपुर से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया था। यहाँ एक व्यक्ति ने मामूली सी बात पर पालतू कुत्ते को जमीन पर पटक-पटक कर बेहरमी से मार डाला था।

राजस्थान के जयपुर में एक किसान ने कुत्ते पर एयर गन से 22 गोलियाँ दाग दीं, जिससे उसकी मौत हो गई। वह कुत्ते के बार-बार खेत घुसने से गुस्साया था। किसान के खिलाफ तूंगा थाने में FIR दर्ज कराई गई है।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक किसान ने बेजुबान जानवर पर अपनी एयर गन से ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इससे कुत्ते की बॉडी में 22 छर्रे घुस गए थे। कुत्ता खेत में करीब 2 घंटे तक दर्द से कराहता रहा। लेकिन किसान को दया नहीं आई। तभी वहाँ से जाते हुए एक शख्स की नजर कुत्ते पर पड़ी। वह तपड़ते कुत्ते को हिंगोनिया गौशाला ले गया, जहाँ उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पाँच बत्ती स्थित एनिमल हॉस्पिटल रेफर कर दिया है। इलाज के दौरान करीब 2 घंटे बाद कुत्ते की मौत हो गई।

पुलिस का कहना है कि मंगलवार (14 जून 2022) की सुबह करीब 7 बजे बस्सी के निकट मालूकपूरा निवासी सावंत सिंह (55) के खेत में कालू नाम का कुत्ता घुस गया था। जैसे ही सावंत ने खेत में कुत्ते को देखा उसने अपनी एयर गन निकाली और उस पर ताबड़तोड़ गोलियाँ दाग दीं।

गौरतलब है कि पिछले महीने भी राजस्थान के भरतपुर से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया था। यहाँ एक व्यक्ति ने मामूली सी बात पर पालतू कुत्ते को जमीन पर पटक-पटक कर बेहरमी से मार डाला था। वह कुत्ता बाबूलाल गर्ग नाम के एक व्यक्ति का था। पड़ोस के मोहल्ले में रहने वाला अजय कोली जब भी उस रास्ते से गुजरता था, तभी वह कुत्ता उस पर भौंकने लग जाता था। अजय को यह बात बेहद बुरी लगती थी। एक रात शराब के नशे में धुत्त कोली ने कुत्ते के गले में रस्सी बाँधकर उसे जोर-जोर से जमीन पर पटकना शुरू कर दिया। वह तब तक कुत्ते को जमीन पर पटक-पटक कर मारता रहा, जब तक बेजुबान जानवर की मौत नहीं हो गई।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दोस्त सलमान, शाहवेज, अलीजान और इमरान ने यश रस्तोगी को मार डाला, शव टुकड़े-टुकड़े कर नाले में फेंक दिया: मेरठ पुलिस बोली – ब्लैकमेल...

यूपी के मेरठ में LLB छात्र यश रस्तोगी की गला दबा कर और चाकुओं से वार कर के हत्या कर दी गई। दोस्त सलमान, शाहवेज, अलीजान और इमरान गिरफ्तार।

भाजपा MLA राहुल नार्वेकर बने महाराष्ट्र के नए स्पीकर, मिले 164 मत: ‘जय श्रीराम, जय शिवाजी’ के नारों से गूँजा सदन

महाराष्ट्र विधानसभा के दो दिवसीय विशेष सत्र में भाजपा के विधायक राहुल नार्वेकर को सदन का स्पीकर चुना गया है। उन्हें 164 मत मिले।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe