Thursday, October 21, 2021
Homeदेश-समाजदलित युवती को परेशान करता था जुबैर, बात करने से इनकार किया तो धारदार...

दलित युवती को परेशान करता था जुबैर, बात करने से इनकार किया तो धारदार हथियार से कर दी हत्या

बताया जा रहा है कि पूजा के पीछे जुबैर काफी समय से पड़ा था। उसकी शादी तय होने के बाद बौखलाकर उसने इस घटना को अंजाम दिया।

राजस्थान के झालावाड़ जिले के पिड़ावा थाना क्षेत्र के बाकीपुर गाँव में शुक्रवार (अक्टूबर 8, 2021) को एक सिरफिरे आशिक ने 19 वर्षीय दलित युवती पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। परिजन युवती को लेकर हॉस्पिटल पहुँचे, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक आरोपित जुबैर खान ने युवती की हत्या के बाद थाने पहुँच आत्मसमर्पण कर दिया। उसके कबूलनामे को सुन पुलिस भी हैरान रह गई। बताया जा रहा है कि उसने पुलिस के सामने जाकर कहा, “मैंने प्रेमिका की हत्या कर दी। मुझे गिरफ्तार कर लो।”

पुलिस का कहना है कि आरोपित जुबैर हिरासत में है। युवती के पिता की तहरीर पर जुबैर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। वहीं, गाँव में तनाव का माहौल देखते हुए पिड़ावा क्षेत्र में 10 थानों की पुलिस तैनात कर दी गई है। 

परिजनों का कहना है कि जुबैर खान युवती के पीछे पड़ा था। युवती की शादी तय होने पर बौखलाकर उसने इस घटना को अंजाम दिया। रिपोर्ट के अनुसार पहले दोनों के बीच बात होती थी, लेकिन परिजनों द्वारा समझाए जाने के बाद युवती ने बातचीत बंद कर दी थी। इस पर जुबैर उसे लगातार परेशान कर रहा था। इस मामले में एक बार युवती और जुबैर के परिजनों के बीच विवाद के बाद समझौता भी हुआ था। पुलिस भी प्रथम दृष्टया इसे प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है। हत्या के पीछे की वजह जानने की कोशिश में जुटी है।

पुलिस के अनुसार पूजा गाँव की कुछ महिलाओं के साथ सोयाबीन का फसल काटने गई थी। तकरीबन 10 बजे वह शौच जाने की बात कह कर वहाँ से निकली। इसी दौरान जुबैर ने उसके ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया। पूजा के गर्दन समेत कई जगहों पर गहरी चोटें आईं। इधर जब वह काफी देर तक नहीं लौटी तो लोग उसकी खोजबीन करने लगे। एक खेत में वह पड़ी मिली और उसे अस्पताल ले जाया गया। पोस्टॉर्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।

झालवाड़ एसपी किरण कंग सिद्धू नेबताया, “बांकीपुरा गाँव में युवती की हत्या के आरोपित को डिटेन कर लिया गया है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बांग्लादेश के दुर्गा पूजा मंडप में कुरान रखने वाला निकला इकबाल हुसैन, इसके बाद ही शुरू हुआ हिन्दुओं पर हमलों का सिलसिला

बांग्लादेश के दुर्गा पूजा के मंडप में कुरान रखने वाला कोई हिन्दू नहीं, बल्कि इक़बाल हुसैन था। इसके बाद हिन्दुओं पर हमले शुरू हुए।

डॉक्टर जुनैद ने किया कई हिन्दू महिलाओं का यौन शोषण, इस्लामी धर्मांतरण: अश्लील वीडियो बना करता था ब्लैकमेल, एक नाबालिग का भी रेप

फतेहपुर का डॉक्टर जुनैद कई महिलाओं का यौन शोषण और इस्लामी धर्मांतरण करा चुका है। अश्लील वीडियो बना कर करता था ब्लैकमेल। अब जेल भेजा गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,383FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe