Saturday, April 13, 2024
Homeदेश-समाजप्रेमी आसिफ़ के साथ RJD विधायक की भतीजी की मिली लाश, हत्या-आत्महत्या में उलझी...

प्रेमी आसिफ़ के साथ RJD विधायक की भतीजी की मिली लाश, हत्या-आत्महत्या में उलझी गुत्थी

मृतका की पहचान मुंगेर से राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी रिया उर्फ़ ट्विंकल के रूप में हुई है। वहीं, युवक की पहचान मोहम्मद आसिफ़ के रूप में हुई है।

बिहार के मुंगेर से एक हाई-प्रोफाइल डबल मर्डर की ख़बर सामने आई है। शुक्रवार (20 सितंबर) देर रात सदर प्रखंड कार्यालय परिसर में एक युवक और युवती के शव मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों की हत्या गोली मारकर की गई है। हत्या की इस वारदात की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को क़ब्ज़े में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

ख़बर के अनुसार, मृतका की पहचान मुंगेर से राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी रिया उर्फ़ ट्विंकल के रूप में हुई है। वहीं, युवक की पहचान मोहम्मद आसिफ़ के रूप में हुई है। 

दोनों ली लाशें (साभार -प्रभात खबर )

रिया उर्फ़ ट्विंकल की माँ ने बताया कि उनकी बेटी दिल्ली में मेडिकल की तैयारी कर रही थी और कुछ महीने पहले ही वो मुंगेर आई थी। उन्होंने बताया कि आसिफ़ और रिया दोस्त थे। अपनी बेटी के बारे में उन्होंने बताया कि शुक्रवार की शाम को वो यह कहकर बाहर निकली थी कि वो आसिफ़ के घर कुछ किताबे लेने जा रही है। काफ़ी समय बाद जब वो घर वापस नहीं आई तो उन्होंने बेटी के मोबाइल पर कई कॉल्स की, लेकिन किसी एक कॉल का भी जवाब उन्हें नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने अपनी बेटी को खोजबीन शुरू कर दी। काफ़ी तलाशने के बाद भी रिया का कुछ पता नहीं चला।

रिया की माँ ने बताया की उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। उसकी हत्या क्यों की गई ये उन्हें मालूम नहीं। दूसरी ओर, मोहम्मद आसिफ़ के मामा ने बताया कि जब उन्हें सूचना मिली कि उनके भाँजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है, तो वो घटना-स्थल पर पहुँचे। उन्होंने बताया कि आसिफ़ के पिता मोहम्मद इरशाद दुबई में काम करते हैं और मृतक अपनी माँ और छोटे भाई के साथ सुजावलपुर में रहता था।

मीडिया में आई ख़बरों अनुसार, मुंगेर पुलिस ने कहा है कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। मुंगेर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) गौरव मंगला ने कहा कि सदर प्रखंड के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक युवा जोड़े ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने कहा है कि 25 वर्षीय आसिफ़ ने पहले ट्विंकल यादव को सिर में गोली मारी और फिर उसी पिस्तौल से ख़ुद को मार डाला। एक अन्य रिपोर्ट में इसे अपराधियों द्वारा अंजाम दिया बताया जा रहा है।

पुलिस ने आसिफ़ के दोस्त दानिश को हिरासत में ले लिया है। कथित तौर पर उसने आसिफ़ को पिस्तौल दी थी। दानिश के पास से दो राउंड गोली और मृतक का मोबाइल (ट्विंकल और आसिफ) बरामद हुआ है। गौरव मंगला ने कहा कि आत्महत्या का संभावित कारण असफल प्रेम संबंध हो सकता है। फ़िलहाल, मामले की जाँच जारी है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों को MSP की कानूनी गारंटी देने का कॉन्ग्रेसी वादा हवा-हवाई! वायर के इंटरव्यू में खुली पार्टी की पोल: घोषणा पत्र में जगह मिली,...

कॉन्ग्रेस के पास एमएसपी की गारंटी को लेकर न कोई योजना है और न ही उसके पास कोई आँकड़ा है, जबकि राहुल गाँधी गारंटी देकर बैठे हैं।

जज की टिप्पणी ही नहीं, IMA की मंशा पर भी उठ रहे सवाल: पतंजलि पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, ईसाई बनाने वाले पादरियों के ‘इलाज’...

यूजर्स पूछ रहे हैं कि जैसी सख्ती पतंजलि पर दिखाई जा रही है, वैसी उन ईसाई पादरियों पर क्यों नहीं, जो दावा करते हैं कि तमाम बीमारी ठीक करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe