Monday, January 17, 2022
Homeदेश-समाजप्रेमी आसिफ़ के साथ RJD विधायक की भतीजी की मिली लाश, हत्या-आत्महत्या में उलझी...

प्रेमी आसिफ़ के साथ RJD विधायक की भतीजी की मिली लाश, हत्या-आत्महत्या में उलझी गुत्थी

मृतका की पहचान मुंगेर से राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी रिया उर्फ़ ट्विंकल के रूप में हुई है। वहीं, युवक की पहचान मोहम्मद आसिफ़ के रूप में हुई है।

बिहार के मुंगेर से एक हाई-प्रोफाइल डबल मर्डर की ख़बर सामने आई है। शुक्रवार (20 सितंबर) देर रात सदर प्रखंड कार्यालय परिसर में एक युवक और युवती के शव मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों की हत्या गोली मारकर की गई है। हत्या की इस वारदात की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को क़ब्ज़े में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

ख़बर के अनुसार, मृतका की पहचान मुंगेर से राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी रिया उर्फ़ ट्विंकल के रूप में हुई है। वहीं, युवक की पहचान मोहम्मद आसिफ़ के रूप में हुई है। 

दोनों ली लाशें (साभार -प्रभात खबर )

रिया उर्फ़ ट्विंकल की माँ ने बताया कि उनकी बेटी दिल्ली में मेडिकल की तैयारी कर रही थी और कुछ महीने पहले ही वो मुंगेर आई थी। उन्होंने बताया कि आसिफ़ और रिया दोस्त थे। अपनी बेटी के बारे में उन्होंने बताया कि शुक्रवार की शाम को वो यह कहकर बाहर निकली थी कि वो आसिफ़ के घर कुछ किताबे लेने जा रही है। काफ़ी समय बाद जब वो घर वापस नहीं आई तो उन्होंने बेटी के मोबाइल पर कई कॉल्स की, लेकिन किसी एक कॉल का भी जवाब उन्हें नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने अपनी बेटी को खोजबीन शुरू कर दी। काफ़ी तलाशने के बाद भी रिया का कुछ पता नहीं चला।

रिया की माँ ने बताया की उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। उसकी हत्या क्यों की गई ये उन्हें मालूम नहीं। दूसरी ओर, मोहम्मद आसिफ़ के मामा ने बताया कि जब उन्हें सूचना मिली कि उनके भाँजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है, तो वो घटना-स्थल पर पहुँचे। उन्होंने बताया कि आसिफ़ के पिता मोहम्मद इरशाद दुबई में काम करते हैं और मृतक अपनी माँ और छोटे भाई के साथ सुजावलपुर में रहता था।

मीडिया में आई ख़बरों अनुसार, मुंगेर पुलिस ने कहा है कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। मुंगेर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) गौरव मंगला ने कहा कि सदर प्रखंड के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक युवा जोड़े ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने कहा है कि 25 वर्षीय आसिफ़ ने पहले ट्विंकल यादव को सिर में गोली मारी और फिर उसी पिस्तौल से ख़ुद को मार डाला। एक अन्य रिपोर्ट में इसे अपराधियों द्वारा अंजाम दिया बताया जा रहा है।

पुलिस ने आसिफ़ के दोस्त दानिश को हिरासत में ले लिया है। कथित तौर पर उसने आसिफ़ को पिस्तौल दी थी। दानिश के पास से दो राउंड गोली और मृतक का मोबाइल (ट्विंकल और आसिफ) बरामद हुआ है। गौरव मंगला ने कहा कि आत्महत्या का संभावित कारण असफल प्रेम संबंध हो सकता है। फ़िलहाल, मामले की जाँच जारी है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नहीं करने देंगे PM मोदी सुरक्षा चूक की जाँच’: जस्टिस इंदु मल्होत्रा को SFJ की धमकी, वकीलों से कहा – तुम सब खतरे में...

सुप्रीम कोर्ट ने पीएम मोदी की सुरक्षा चूक की जाँच के लिए जस्टिस इंदु मल्होत्रा के नेतृत्व में एक समिति का गठन किया था। SFJ ने उन्हें धमकी दी है।

खालिस्तानी प्रोपगेंडे को पीछे धकेल सामने आए ब्रिटिश सिख, PM मोदी को दिया धन्यवाद, कहा- ‘आपने बहुत कुछ किया है’

अमेरिका के साउथहॉल के पार्क एवेन्यू में स्थित गुरुद्वारा गुरू सभा में एकत्रित होकर सिख समुदाय के लोगों ने पीएम मोदी को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,727FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe