Monday, June 24, 2024
Homeदेश-समाज'जिस तरह मैं मर रही हूँ, वैसी ही मौत वो भी मरे' : उस...

‘जिस तरह मैं मर रही हूँ, वैसी ही मौत वो भी मरे’ : उस अंकिता का आखिरी Video जिसे शाहरुख ने जलाया, नईम खान भी गिरफ्तार

अंकिता के पिता संजीव सिंह ने बताया कि शाहरुख हुसैन ने उनकी बेटी को एक साल से परेशान करके रखा था। वह उसे कहता था, "मुझसे निकाह कर, इस्लाम कबूल कर, वरना मैं तेरी जिंदगी को जहन्नुम बना दूँगा।"

झारखंड के दुमका में अंकिता कुमारी के ऊपर पेट्रोल छिड़कर उसे जलाने वाले शाहरुख के बाद अब पुलिस ने उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। अंकिता को मारने में शाहरुख का साथ देने वाले की पहचान नईम खान उर्फ छोटू खान के तौर पर हुई है। इस केस में यह दूसरी गिरफ्तारी है।

दुमका के एसपी अंबर लकरा ने बताया, “दुमका मर्डर केस का दूसरा आरोपित नईम उर्फ छोटू खान गिरफ्तार हो चुका है। अब उसे दुमका कोर्ट में पेश करके जेल भेजा जाएगा।”

बता दें कि इससे पहले शाहरुख की गिरफ्तारी 23 अगस्त 2022 को हुई थी। जिसकी वीडियो आज (29 अगस्त 2022) सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हुई। वीडियो में देखा गया कि कैसे शाहरुख को अपने किए का कोई पछतावा तक नहीं। वो वीडियो में हँसते हुए, सीना चौड़ा करके पुलिस के साथ जाता दिख रहा था।

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों में और गुस्सा भर गया। सड़कों पर प्रदर्शन के साथ सोशल मीडिया पर #justiceforankita ट्रेंड करने लगा। इसी बीच अंकिता की एक वीडियो सामने आई। ये वीडियो तब की है जब वो अस्पताल में भर्ती हुई थी। अंकिता ने हिंदूवादी संगठनों से बात करते हुए कहा था, “जिस तरह से मैं मर रही हूँ, वैसी ही मौत वो भी मरेगा”

अंकिता पर शाहरुख धर्मांतरण का दबाव बना रहा था

बता दें कि शाहरुख को लेकर अंकिता के पिता संजीव सिंह ने भी स्वराज्य की पत्रकार स्वाति गोयल शर्मा से बातचीत में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए।

अंकिता के पिता संजीव सिंह ने बताया, “शाहरुख हुसैन मेरी बेटी को एक साल से परेशान करके रखा था। वह उसे कहता था-मुझसे निकाह कर, इस्लाम कबूल कर, वरना मैं तेरी जिंदगी को जहन्नुम बना दूँगा।”

संजीव सिंह ने बताया कि शाहरुख उनकी बेटी को कई महीनों से तंग करता था। अंकिता उससे तंग आकर स्कूल जाना, कोचिंग जाना भी छोड़ देती थी। अंकिता के पिता बताते हैं कि कुछ महीने पहले भी शाहरुख ने हर हद्द को पार कर दिया था, जब वो घर में घुसता चला आया था। हालाँकि, उस समय बच्चों ने शोर मचाया तो पड़ोसी आए और उन्होंने उसे खींचकर बाहर किया। संजीव सिंह के अनुसार, पड़ोसियों ने उसे पीटा भी था लेकिन वो नहीं सुधरा।

अंकिता के जाने के बाद अब उसके पिता केवल अपनी बेटी के लिए इंसाफ चाहते हैं। पुलिस ने शाहरुख के ऊपर आईपीसी की धारा 328, 307 और 506 लगाकर केस दर्ज किया है। वो जेल में भी बंद है। लेकिन इन सबसे अंकिता के परिजनों का दुख कम नहीं हो जाता। सबको वही रात याद आ रही है जब अंकिता ने पिता से शाहरुख की शिकायत की थी और अगले ही दिन उसे पेट्रोल डालकर जला दिया गया था। इस घटना को अंजाम देने से पहले 22 अगस्त को शाहरुख ने अंकिता को धमकाया था- “अगर तूने मुझसे बात की तो तुझे मार डालूँगा।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

चर्च में फायरिंग, यहूदियों के धर्मस्थल को जलाया, पादरी का काटा गला: आतंकी हमले में रूस के 15 पुलिसकर्मियों की मौत, 6 आतंकवादी भी...

रूस में हुए आतंकी हमले में 15 से ज्यादा पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, पादरी का सिर कलम कर दिया गया और 25 से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं।

किसानों के आंदोलन से तंग आ गए स्थानीय लोग: शंभू बॉर्डर खुलवाने पहुँची भीड़, अब गीदड़-भभकी दे रहे प्रदर्शनकारी

किसान नेताओं ने अंबाला शहर अनाज मंडी में मीडिया बुलाई, जिसमें साफ शब्दों में कहा कि आंदोलन खराब नहीं होना चाहिए। आंदोलन खराब करने वाला खुद भुगतेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -