Wednesday, July 24, 2024
Homeदेश-समाजजिस PA ने सोनाली फोगाट को दिया ड्रग्स, वो था उनका पति? अभिनेत्री को...

जिस PA ने सोनाली फोगाट को दिया ड्रग्स, वो था उनका पति? अभिनेत्री को ‘पत्नी’ बता गुरुग्राम में लिया था फ्लैट: गोवा में क्लब मालिक गिरफ्तार

CCTV फुटेज से खुलासा हुआ है कि सुधीर एक बोतल से सोनाली को कुछ पिलाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वो बार-बार उसे रोक रही थीं।

भाजपा की महिला नेता और पूर्व TikTok स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले में नया मोड़ आया है। गोवा पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए कर्ली क्लब के मालिक को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने क्लब के बाथरूम से ड्रग्स भी बरामद किया है। इस केस में अब तक 4 आरोपित गिरफ्तार किए जा चुके हैं। गिरफ्तार आरोपितों में सोनाली फोगाट का पीए सुधीर सांगवान, दोस्त सुखविंदर सिंह, कर्ली क्लब का मालिक और एक ड्रग पेडलर दत्तप्रकाश गाओनकर है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और परिवार के आरोपों के बाद पुलिस ने सुधीर और सुखविंदर को गिरफ्तार किया था। 22 अगस्त को जब सोनाली फोगाट गोवा पहुँची थीं, तब ये दोनों उनके साथ ही थे। CCTV फुटेज से खुलासा हुआ है कि सुधीर एक बोतल से सोनाली को कुछ पिलाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वो बार-बार उसे रोक रही थीं। आशंका है कि इसमें कुछ नशीला पदार्थ था। ये MDMA ड्रग्स हो सकता है। केमिकल जाँच के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी।

ड्रग पेडलर ने ही ये ड्रग्स सुखविंदर को पहुँचाया था। ड्रग्स को टॉयलेट में छिपाया गया था, जिसकी 2 ग्राम मात्रा जब्त करने में पुलिस को सफलता मिली है। कर्ली रेस्टॉरेंट्स के कर्मचारियों सहित अब तक 20-25 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। सुधीर और सुखविंदर को कोर्ट में भी पेश किया जा चुका है। दोनों को 10 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। ये भी बात सामने आई है कि ड्रग्स लेने के बाद सोनाली फोगाट की तबीयत बिगड़ गई थी।

सुबह के 4:30 बजे जब वो होश में नहीं थीं, तब आरोपित उन्हें शौचालय में लेकर गया था। उसने 2 घंटे तक वहाँ क्या किया, इस सम्बन्ध में वो कुछ स्पष्ट जवाब नहीं दे पाया है। कर्लीज क्लब के उस वॉशरूम को भी सील कर लिया गया है, जहाँ सोनाली फोगाट अपनी अंतिम रात में थीं। सेक्टर-102 स्थित ‘गुरुग्राम ग्रीन्स’ में एक फ़्लैट के रेंट डॉक्यूमेंट में सुधीर सांगवान का नाम सोनाली फोगाट के पति के रूप में लिखा है, जिससे मामले में नया ट्विस्ट आ गया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -