Friday, June 14, 2024
Homeदेश-समाजकार से आए, चौकीदार को बंधक बना गोदाम से ले गए 42 बोरा 'विमल'...

कार से आए, चौकीदार को बंधक बना गोदाम से ले गए 42 बोरा ‘विमल’ गुटखा: सूरत में ‘जुबाँ केसरी’ के शौकीन चोर CCTV में कैद

घटना का CCTV फुटेज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ चोर सिर पर पगड़ी और कुछ मुँह पर मास्क लगाए दिखाई दे रहे हैं। बोरों में भरकर रखे गए जुबाँ केसरी को लादकर बाहर ले जाते दिखाई दे रहे हैं।

गुजरात के सूरत शहर में चौकीदार को बंधक बनाकर एक गोदाम से साढ़े 10 लाख रुपए मूल्य के विमल गुटखे की चोरी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि चोरों की संख्या लगभग 8 थी। घटना गोदाम के CCTV में भी रिकॉर्ड हो गई है। पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। घटना 6 अगस्त 2022 (शनिवार) की बताई जा रही है।

इस घटना का CCTV फुटेज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ आरोपित सिर पर पगड़ी और कुछ मुँह पर मास्क लगाए दिखाई दे रहे हैं। वे बोरों में भरकर रखे गए जुबाँ केसरी को लादकर बाहर ले जाते दिखाई दे रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना सूरत के बारडोली इलाके की है। यहाँ कडोदरा चार रास्ते के पास जय अंबे ट्रेडर्स का गोदाम है। गोदाम मालिक का नाम नितिन कुमार है। इस गोदाम में लगभग 8 चोर कार से पहुँचे और वहीं पर अपनी कार खड़ी कर दी। चौकीदार ने जब गोदाम के पास कार खड़ी करने पर आपत्ति जताई तो उसे बंधक बना लिया। बाद में सभी आरोपित गोदाम में घुस गुटखा चुराने लगे।

जानकारी के मुताबिक इस दौरान विमल गुटखा के 42 बंद बोरी और 25 खुले पैकेट चोरी हुए हैं। गोदाम में लगे CCTV कैमरों को भी आरोपितों ने तोड़ दिया है। चोरी करने के बाद आरोपितों ने बंधक बनाए गए गार्ड को बाहरी इलाके में फेंक दिया था। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची। CCTV के आधार पर आरोपितों को चिन्हित करने की प्रक्रिया चल रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कश्मीर समस्या का इजरायल जैसा समाधान’ वाले आनंद रंगनाथन का JNU में पुतला दहन प्लान: कश्मीरी हिंदू संगठन ने JNUSU को भेजा कानूनी नोटिस

जेएनयू के प्रोफेसर और राजनीतिक विश्लेषक आनंद रंगनाथन ने कश्मीर समस्या को सुलझाने के लिए 'इजरायल जैसे समाधान' की बात कही थी, जिसके बाद से वो लगातार इस्लामिक कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं।

शादीशुदा महिला ने ‘यादव’ बता गैर-मर्द से 5 साल तक बनाए शारीरिक संबंध, फिर SC/ST एक्ट और रेप का किया केस: हाई कोर्ट ने...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में जस्टिस राहुल चतुर्वेदी और जस्टिस नंद प्रभा शुक्ला की बेंच ने इस मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि सबूत पेश करने की जिम्मेदारी सिर्फ आरोपित का ही नहीं है, बल्कि शिकायतकर्ता का भी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -