Tuesday, June 25, 2024
Homeदेश-समाजकौन है 'हिटमैन', स्वाति मालीवाल को क्यों करना चाहता है बदनाम? CM केजरीवाल के...

कौन है ‘हिटमैन’, स्वाति मालीवाल को क्यों करना चाहता है बदनाम? CM केजरीवाल के घर जिस दिन हुई मारपीट उसका पहला Video आया सामने, दिल्ली पुलिस लेगी संज्ञान

इस वीडियो में कुछ सुरक्षाकर्मी दिखते हैं और एक महिला की आवाज सुनाई पड़ती है। इस वीडियो में सुरक्षाकर्मी उसे बाहर चलने को कहते हैं। महिला 112 पर फ़ोन करने की बात भी कहती है। महिला उन पर इस बात के लिए जोर डालती है कि पुलिस को अंदर आने दिया जाए।

एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। कुछ मीडिया संस्थानों ने भी इसे जारी किया है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो 13 मई, 2024 का है जिस दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के आवास में AAP महिला सांसद स्वाति मालीवाल बिभव कुमार पर है।

IANS द्वारा जारी किए गए इस वीडियो में कुछ सुरक्षाकर्मी दिखते हैं और एक महिला की आवाज सुनाई पड़ती है। इस वीडियो में सुरक्षाकर्मी उसे बाहर चलने को कहते हैं। महिला 112 पर फ़ोन करने की बात भी कहती है। महिला उन पर इस बात के लिए जोर डालती है कि पुलिस को अंदर आने दिया जाए। सुरक्षाकर्मी उसे बताते हैं कि पुलिस उस परिसर के भीतर नहीं आएगी।

महिला इन सुरक्षाकर्मियों को उनकी नौकरी खाने की बात करती है। इस दौरान सुरक्षाकर्मी लगातार उससे बाहर चलने को कहते हैं। महिला इस दौरान बाहर ना जाने पर अड़ जाती है। एक सुरक्षाकर्मी कहता इस दौरान कहता है कि आप पढ़े लिखे लोग हैं आपके साथ ऐसा नहीं होगा। वीडियो कुल 52 सेकंड का है। वीडियो में एक महिला किसी को गंजा भी कहती है।

बताया जा रहा है कि वीडियो में बात कर रही महिला स्वाति मालीवाल हैं और यह वीडियो उनके साथ CM आवास पर हुई मारपीट की घटना के बाद का है। एक अन्य वीडियो भी टाइम्स नाउ ने जारी किया है जिसमें मारपीट के बाद स्वाति मालीवाल के सोफे पर बैठने की बात कही जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि दिल्ली पुलिस इन वीडियो का संज्ञान लेगी।

स्वाति मालीवाल ने इन वीडियो के ऊपर एक ट्वीट करके जवाब दिया है। उन्होंने लिखा है, “हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने ख़ुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। अपने लोगों से ट्वीट्स करवा के, आधी बिना संदर्भ की वीडियो चलाके इसे लगता है ये इस अपराध को अंजाम देके ख़ुद को बचा लेगा।”

आगे उन्होंने लिखा, “कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला? घर के अंदर की और कमरे की CCTV फ़ुटेज की जाँच होते ही सत्य सबके सामने होगा। जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है। एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी।”

स्वाति मालीवाल ने इस मामले में दिल्ली पुलिस को एक FIR भी दर्ज करवाई है। इस FIR में उन्होंने कहा है कि 13 मई, 2024 को वह CM केजरीवाल से मिलने के लिए उनके घर में प्रतीक्षा कर रहीं थी। इसी दौरान उनके पूर्व निजी सचिव बिभव कुमार वहाँ आए और उनके साथ मारपीट चालू कर दी।

स्वाति मालीवाल ने बताया कि उन्हें 7-8 थप्पड़ मारे गए, उनकी शर्ट खोल दी गई, उनको सोफे से खींचा गया और जमीन पर गिराकर लातों से मारा गया। उनका मेडिकल भी करवाया गया है। स्वाति मालीवाल की FIR के आधार पर दिल्ली पुलिस बिभव कुमार की तलाश कर रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लोकसभा में ‘परंपरा’ की बातें, खुद की सत्ता वाले राज्यों में दोनों हाथों में लड्डू: डिप्टी स्पीकर पद पर हल्ला कर रहा I.N.D.I. गठबंधन,...

कर्नाटक, तेलंगाना और हिमाचल प्रदेश में कॉन्ग्रेस ने अपने ही नेता को डिप्टी स्पीकर बना रखा है विधानसभा में। तमिलनाडु में DMK, झारखंड में JMM, केरल में लेफ्ट और पश्चिम बंगाल में TMC ने भी यही किया है। दिल्ली और पंजाब में AAP भी यही कर रही है। लोकसभा में यही I.N.D.I. गठबंधन वाले 'परंपरा' और 'परिपाटी' की बातें करते नहीं थक रहे।

शराब घोटाले में जेल में ही बंद रहेंगे दिल्ली के CM केजरीवाल, हाई कोर्ट ने जमानत पर लगाई रोक: निचली अदालत के फैसले पर...

हाई कोर्ट ने कहा कि निचली अदालत ने मामले के पूरे कागजों पर जोर नहीं दिया जो कि पूरी तरह से अनुचित है और दिखाता है कि अदालत ने मामले के सबूतों पर पूरा दिमाग नहीं लगाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -