Wednesday, September 28, 2022

विषय

viral video

ध्रुव राठी ने कश्मीर को पाकिस्तान में दिखाया, भारत सरकार के आदेश के बाद भी YouTube ने नहीं हटाया: बवाल के बाद डिलीट, कौन...

यूट्यूब द्वारा ध्रुव राठी के वीडियो को देर से ब्लॉक करने के बाद सवाल उठ रहे हैं कि सरकार का आदेश किसने लीक किया? YouTube के अंदर से ध्रुव राठी को मिली मदद?

‘अंबानी’ का घर वक्फ की प्रोपर्टी… हमारी सरकार होती तो तुड़वा देता: अरविंद केजरीवाल का वीडियो वायरल

केजरीवाल का कहना है कि मुकेश अंबानी का घर वक्फ बोर्ड की जमीन पर है और अगर महाराष्ट्र में उनकी सरकार होती तो घर को तोड़ डाला गया होता।

‘दुपट्टा तक सिर पर नहीं है, पाकिस्तान को लूटकर खा गई’ : लंदन में PAK मंत्री मरियम के पीछे पड़ी भीड़, लगे- ‘चोरनी-चोरनी’ के...

एक महिला कहती है, "ये मरियम औरंगजेब है, जो टीवी पर बैठ कर बड़े-बड़े दावे करती है, लेकिन इसके सिर पर दुपट्टा नहीं है। ये चोरों की सरदारनी है।"

हँसते हुए आईं तापसी पन्नू, कैमरा-माइक देख भड़क उठीं: राजू श्रीवास्तव से जुड़े सवाल को किया इग्नोर, लोग बोले- ‘घमंडी हो गई है’

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर पूछे गए सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया। उनकी ये हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

‘उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था’: MMS कांड की आरोपित छात्रा के वकील का दावा, पुलिस ने तीनों आरोपितों को 7 दिन के रिमांड...

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (CU) वीडियो लीक मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपित भेजे गए 7 दिनों की पुलिस रिमांड पर। हॉस्टल की 2 वॉर्डन सस्पेंड। छात्रा के वकील ने किया ब्लैकमेल वाला दावा।

‘मैं नहीं करती इन चीजों की परवाह’: ‘MMS लीक’ पर भोजपुरी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, पूछा- ‘आप जानना चाहते हैं मैं उस Video...

अक्षरा सिंह ने वायरल वीडियो पर चुप्पी तोड़ी है। अक्षरा ने कहा है कि उन्हें ऐसी वीडियोज की परवाह नहीं है। उन्होंने तो वह वीडियो देखी तक नहीं।

‘स्क्रीनशॉट, कॉल डिलीट कर दे’: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के MMS कांड में आरोपित लड़की की BF के साथ चैट वायरल, अब तक 3 गिरफ्तार

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के वायरल वीडियो घटनाक्रम में पुलिस ने लड़की और उसके दोस्त के अलावा 1 और आरोपित को हिरासत में लिया है।

‘भोजपुरी एक्ट्रेस का MMS लीक, अब रोते हुए Video शेयर किया’ : जानें वायरल दावे का पूरा सच

वायरल वीडियो में अक्षरा सिंह कहती हैं, "तंग करके रख दिया है। जो मुझे पसंद करते हैं वो मुझे हमेशा ही पसंद करेंगे।"

‘छोड़ना मत भैया, मर जाएँगे’ : चलती ट्रेन की खिड़की पर यात्रियों ने ‘मोबाइल चोर’ को लटकाया, 15KM दूर हाथ छोड़ा; बेगूसराय से Video...

बेगूसराय से एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो चलती ट्रेन का है जिसमें एक व्यक्ति को खिड़की से लटका कर ले जाया जा रहा है।

बदायूं का हुक्का बार, टारगेट पर हिंदू लड़कियाँ: वीडियो वायरल होने के बाद लव जिहाद से लेकर ब्लैकमेलिंग का आरोप

बदायूं के एक हुक्का बार का वीडियो वायरल है। आरोप है कि फोटो खींच और आपत्तिजनक वीडियो बना कर यहाँ हिंदू लड़कियों को ब्लैकमेल किया जाता था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,749FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe