Saturday, July 2, 2022
Homeदेश-समाजपूजा करने ब्रह्मदेव मंदिर पहुँचे भक्त, मिली पुजारी की लहूलुहान लाश: झोंपड़ी में सो...

पूजा करने ब्रह्मदेव मंदिर पहुँचे भक्त, मिली पुजारी की लहूलुहान लाश: झोंपड़ी में सो रहे थे बालकराम यादव, ईंट से सिर कुचल कर मार डाला

इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि बालकराम यादव इसी गाँव के रहने वाले हैं। वे करीब 2 सालों से इसी मंदिर के पास बने झोपड़े में रह रहे थे। सोमवार रात को झोपड़े में सो रहे बालकराम की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में पुजारी की निर्मम हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मंगलवार (24 मई 2022) सुबह ब्रह्म देव मंदिर स्थल पर पूजा करने पहुँचे भक्तों ने जब पुजारी का लहूलुहान शव देखा, तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, कुर्सी थाना क्षेत्र के बाबूपुर मजरे दरांवा गाँव में आज सुबह ब्रह्मदेव मंदिर स्थल के निकट झोपड़ी में पुजारी बालकराम यादव का शव पाया गया।

बताया जा रहा है कि अज्ञात बदमाशों ने उनकी सिर कुचलकर हत्या कर दी। पुजारी की निर्मम हत्या करके अज्ञात बदमाश मंदिर से घंटा और दान पात्र भी लूटकर ले गए। इस घटना के बाद से गाँव में हड़कंप मचा हुआ है। ग्रामीणों ने इसके बारे में पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद भारी पुलिस बल के साथ एसपी अनुराग वत्स मौके पर पहुँचे। एसपी डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम के साथ सबूत इक्कठा करने में जुट गए हैं।

थाने के इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि बालकराम यादव इसी गाँव के रहने वाले हैं। सोमवार रात को झोपड़े में सो रहे बालकराम की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। वहीं, मौके पर मौजूद ग्रामीण अरविंद यादव ने बताया कि मृतक बालकराम यादव करीब दस वर्षों से इस झोपड़े में रह रहे थे। रात में चोरों ने घंटा खोला, जिसकी आवाज से ये जग गए और उन्होंने इनकी हत्या कर दी। वहीं अन्य ग्रामीणों का यह भी कहना है कि पिछले कई दिनों से चौकी इंचार्ज अनिल कनौजिया गश्त पर आ रहे थे, लेकिन वो भी दो दिनों से गश्त पर नहीं आए।

एसपी अनुराग वत्स ने घटना का जल्द खुलासा करने का दावा करते हुए कहा कि बाबूपुर गाँव में एक व्यक्ति की हत्या की सूचना मिली थी, जो इसी गाँव के निवासी बालकराम यादव थे और देव स्थल में पूजा पाठ करते थे। देर रात किसी ने उनके सिर को ईंट या किसी भारी चीज से कुचलकर उन्हें मारा डाला। डॉग स्क्वायड व अन्य सबूतों की मदद से जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी गैर-जिम्मेदाराना’: रिटायर्ड जज ने सुनाई खरी-खरी, कहा – यही करना है तो नेता बन जाएँ, जज क्यों...

दिल्ली हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज एसएन ढींगरा ने मीडिया में आकर बताया है कि वो सुप्रीम कोर्ट के जजों की टिप्पणी पर क्या सोचते हैं।

‘क्या किसी हिन्दू ने शिव जी के नाम पर हत्या की?’: उदयपुर घटना की निंदा करने पर अभिनेत्री को गला काटने की धमकी, कहा...

टीवी अभिनेत्री निहारिका तिवारी ने उदयपुर में कन्हैया लाल तेली की जघन्य हत्या की निंदा क्या की, उन्हें इस्लामी कट्टरपंथी गला काटने की धमकी दे रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,399FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe