Thursday, May 26, 2022
Homeदेश-समाजबहन की बेटी के साथ लिव इन में था शाहिद, निकाह को कहा तो...

बहन की बेटी के साथ लिव इन में था शाहिद, निकाह को कहा तो किया टॉर्चर: दिल्ली में 7 साल की बच्ची के साथ मामू उस्मान ने किया रेप

पीड़िता का आरोप है कि उसके मामा शाहिद ने 4 साल तक उसका यौन शोषण किया। जब पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तब उसके साथ मारपीट की गई। पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन कर दिया है।

दिल्ली और ग्वालियर में मामाओं द्वारा अपनी भांजियों के साथ रेप की खबर है। ग्वालियर में शाहिद खान और दिल्ली में खलील उस्मान ने इस घिनौने कृत्य को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने खलील उस्मान को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि शाहिद खान को ग्वालियर पुलिस तलाश कर रही है। शाहिद सेना का जवान बताया जा रहा है।

दिल्ली में 7 साल की भांजी से मामा खलील उस्मान ने किया रेप

पहली घटना राजधानी दिल्ली से है। दक्षिण दिल्ली में 7 साल की बच्ची के साथ उसके मामा खलील उस्मान ने घटना को अंजाम दिया। घटना दक्षिणी दिल्ली के फतेहपुरी बेरी थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने आरोपित को बिहार के किशनगंज से गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची को उसके रिश्ते के मामा ने लालच देकर हवस का शिकार बनाया। दुष्कर्म के बाद आरोपित फरार हो गया था। पीड़िता ने तबियत खराब होने पर अपने परिजनों को इस घटना की जानकारी दी। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में FIR दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी थी। SHO फतहेपुर बेरी ने ऑपइंडिया को बताया कि यह घटना 13 फ़रवरी की है।

ग्वालियर में 1 साल तक भांजी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहा मामा शाहिद

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में अपनी भांजी के साथ 1 साल तक लिव इन रिलेशनशिप रहने वाले मामा के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। आरोप है कि मामा शाहिद खान ने अपनी भांजी से निकाह का वादा किया था, लेकिन बाद में वह मुकर गया। उसने कहीं और सगाई भी कर ली। आरोपित शाहिद खान सेना में है और फ़िलहाल चंदेरी में पोस्टेड है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना मुरार थाना क्षेत्र के घोसीपुरा की है। पीड़िता का आरोप है कि उसके मामा ने 4 साल तक उसका यौन शोषण किया। जब पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तब उसके साथ मारपीट की गई। पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन कर दिया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आतंकियों ने कश्मीरी अभिनेत्री की गोली मार कर हत्या की, 10 साल का भतीजा भी घायल: यासीन मलिक को सज़ा मिलने के बाद वारदात

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने कश्मीरी अभिनेत्री अमरीना भट्ट की गोली मार कर हत्या कर दी है। ये वारदात केंद्र शासित प्रदेश के चाडूरा इलाके में हुई, बडगाम जिले में स्थित है।

यासीन मलिक के घर के बाहर जमा हुई मुस्लिम भीड़, ‘अल्लाहु अकबर’ नारे के साथ सुरक्षा बलों पर हमला, पत्थरबाजी: श्रीनगर में बढ़ाई गई...

यासीन मलिक को सजा सुनाए जाने के बाद श्रीनगर स्थित उसके घर के बाहर उसके समर्थकों ने अल्लाहु अकबर की नारेबाजी की। पत्थर भी बरसाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,868FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe