Sunday, June 16, 2024
Homeदेश-समाजनाबालिग हिंदू को अगवा कर ले गया शाह आलम, रेप के बाद इरफान और...

नाबालिग हिंदू को अगवा कर ले गया शाह आलम, रेप के बाद इरफान और नदीम के हवाले किया: कई दिनों की दरिंदगी के बाद ₹500 दे ट्रेन में बिठाया

शाह आलम लड़की को उत्तराखंड के काशीपुर ले गया। किराए के मकान में रेप किया। यही इरफान ने भी दरिंदगी की। इसके बाद नदीम उसे नोएडा ले गया और एक होटल में उसके साथ बलात्कार किया।

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक नाबालिग हिंदू लड़की को अगवा कर 50 साल का शाह आलम उत्तराखंड के काशीपुर ले गया। रेप करने के बाद उसे इरफान के हवाले कर दिया। इरफान से लड़की नदीम कुरैशी को मिली। उसने भी रेप कर पीड़िता को 500 रुपए दे ट्रेन में बिठा दिया। नाबालिग लड़की बरामद कर ली गई है। तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामला बरेली के थाना मीरगंज क्षेत्र का है। गाँव परौरा की रहने वाली 17 वर्षीय पीड़ित के अपहरण की शिकायत उसके भाई ने दर्ज करवाई थी। FIR में शाह आलम को मुख्य आरोपित बताया गया था। शिकायतकर्ता के मुताबिक 6 जून को उसकी बहन दर्जी की दुकान पर अपनी माँ के कपड़े लेने गई थी। लेकिन लौटकर घर नहीं आई। ऑपइंडिया के पास FIR कॉपी मौजूद है।

परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने IPC की धारा 363 के तहत केस दर्ज कर जाँच शुरू की। पुलिस ने 11 जून 2023 (रविवार) को पीड़िता को काशीपुर रेलवे स्टेशन से बरामद किया। इसके बाद शाह आलम, इरफ़ान और नदीम कुरैशी की गिरफ्तारी हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस की पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि शाह आलम और उसके दोनों साथियों ने उसके साथ कॉल गर्ल जैसा बर्ताव किया।

शाह आलम पहले लड़की को लेकर उत्तराखंड के काशीपुर गया, जहाँ उसने किराए के मकान में पीड़िता से रेप किया। कुछ समय बाद शाह आलम वहाँ से चला गया और इरफ़ान को कमरे में भेज दिया। इरफ़ान शाह आलम का ही पड़ोसी है। इरफ़ान ने भी नाबालिग से उसी कमरे में धमका कर रेप किया। रेप के बाद इरफ़ान ने पीड़िता को नदीम को सौंप दिया। नदीम पीड़िता को नोएडा ले आया जहाँ एक होटल में रखकर उसने रेप किया। रेप के बाद नदीम ने पीड़िता को 500 रुपए देकर काशीपुर की ट्रेन पर बिठा दिया। काशीपुर स्टेशन से पुलिस ने लड़की को बरामद किया।

गिरफ्तारी के बाद तीनों आरोपितों पर IPC 366, गैंगरेप की धारा 376 (2) N के साथ पॉक्सो एक्ट की धाराएँ बढ़ाई गईं हैं। पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक मुख्य आरोपित शाह आलम पर पहले से 5 केस दर्ज हैं। इनमें हत्या, अपहरण और जुआ जैसे केस शामिल हैं। ऑपइंडिया से बात करते हुए पीड़िता के भाई ने बताया कि लगभग 50 वर्षीय शाह आलम गाँव के प्रधान का रिश्तेदार है। उस पर नाबालिग पीड़िता को लंबे समय से ब्रेनवॉश करने का भी आरोप है। शिकायतकर्ता ने बताया कि शाह आलम ने इससे पहले भी गाँव में एक अन्य हिन्दू लड़की का अपहरण कर रेप किया था। लेकिन उसके परिवार वालों ने पुलिस से शिकायत नहीं की।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गलत वीडियो डालने वाले अब नहीं बचेंगे: संसद के अगले सत्र में ‘डिजिटल इंडिया बिल’ ला सकती है मोदी सरकार, डीपफेक पर लगाम की...

नरेंद्र मोदी सरकार आगामी संसद सत्र में डीपफेक वीडियो और यूट्यूब कंटेंट को लेकर डिजिटल इंडिया बिल के नाम से पेश किया जाएगा।

आतंकवाद का बखान, अलगाववाद को खुलेआम बढ़ावा और पाकिस्तानी प्रोपेगेंडा को बढ़ावा : पढ़ें- अरुँधति रॉय का 2010 वो भाषण, जिसकी वजह से UAPA...

अरुँधति रॉय ने इस सेमिनार में 15 मिनट लंबा भाषण दिया था, जिसमें उन्होंने भारत देश के खिलाफ जमकर जहर उगला था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -