Monday, April 12, 2021

विषय

Bareilly

जुमे की नमाज के बाद बरेली में लाखों मुस्लिम जुटे, यति नरसिंहानंद का सिर काटने की माँग

तथाकथित ईशनिंदा के मामले में स्वामी यति नरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ बरेली में लाखों मुसलमान इकट्ठे हुए और उनका सिर कलम करने की माँग की।

2 ने हाथ पकड़े, तीसरे ने गुदाद्वार में पंप से हवा भरी… 16 साल के लड़के का स्थानीय डॉक्टर भी इलाज नहीं कर पाए

पीलीभीत में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाले 16 साल के बच्चे के साथ की गई एक घटिया हरकत ने उसकी जान ले ली। गुदाद्वार में एयर कम्प्रेसर से हवा भरने से...

फेमस डॉक्टर की 18 साल की बेटी को फैज ने फँसाया, रेप किया, वीडियो बनाया… फिर 4 दोस्तों से भी गैंगरेप करवाया

बरेली में 18 साल की एक लड़की के साथ बॉयफ्रेंड फैज़ शेरी ने ही अपने 5 दोस्तों के साथ मिल कर गैंगरेप किया। किशोरी का वीडियो भी वायरल कर दिया।

मिस्री सलमान ने नाबालिग हिन्दू लड़की को फँसाया, घर भी पहुँचा, लोगों ने दम भर मारा: राना अयूब ने कहा – ‘भारत गंदा देश’

सलमान अंसारी नाम का एक युवक बेंगलुरु से 17 वर्षीय एक नाबालिग हिन्दू लड़की का पीछा करते हुए उससे मिलने बरेली आ पहुँचा। राना अयूब ने किया समर्थन।

जज को धमकी देने वाले फहीम पाकिस्तानी के पीछे पड़ी यूपी पुलिस, कहा था- ‘किस खिड़की से गोली मारनी, सब तैयारी कर ली है’

फहीम पाकिस्तानी ने पत्र में न्यायाधीश से कहा कि अगर उन्हें अपने परिवार को जिंदा रखना है तो चुन्नीलाल की जमानत मंजूर कर दे।

‘अपनी मर्जी से बिलाल के साथ गई, मेडिकल टेस्ट नहीं कराऊँगी’: फर्जी हिन्दू प्रेमी के बचाव में उतरी ₹8 लाख लेकर घर से भागी...

लड़की के पिता ने बताया था कि बिलाल अक्सर हिंदू लड़कों की तरह रहा करता था और उसके कुछ और दोस्त भी तिलक लगाया करते थे। वो और उसके दोस्त हाथ में रक्षासूत्र भी बाँधते थे, जिसे देखकर लगता था कि वे हिंदू हैं।

बरेली: शौहर नईम ने उठाया लॉकडाउन का फायदा, मायके में फँसी बीवी तो कर लिया मौसेरी बहन से दूसरा निकाह

उत्तर प्रदेश के बरेली में लॉकडाउन के चलते मायके में फँसी महिला के शौहर ने मौके का फायदा उठाते हुए अपनी मौसेरी बहन से दूसरा निकाह कर लिया।

तरन्नुम ने नवजात बेटे का नाम रखा रणविजय: लॉकडाउन में मसीहा बनी खाकी को बरेली के दंपती का सलाम

"अब से कुछ ही वक्त पहले मैं जिंदगी और मौत से लड़ रही थी। मेरे पति नोएडा में फँसे थे और मुझे लेबर पेन हो रहा था। हॉस्पिटल पहुँचाने वाला भी कोई नहीं था... खाकी में भगवान हैं आप लोग।"

14 और 17 साल की बहनों का गन्ने के खेत में गैंगरेप: वसीम, सावेज अखलाक, आरिफ, आमिर ने किया Video Viral

बलात्कार के बाद दोनों बहनों को धमकी दी गई कि फिर बुलाने पर आना होगा वरना वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। लेकिन जब दोनों लड़कियाँ उनके बुलाने पर नहीं गईं तो 4 दिन बाद आरोपितों ने वीडियो वायरल कर दिया। जब वीडियो पीड़िताओं के घर के लोगों ने देखा तो...

आतंकी फंडिंग के लिए पीएम आवास योजना के खातों का इस्तेमाल: धरे गए फहीम और सिराजुद्दीन

गिरोह ने पीएम आवास योजना के तहत सब्सिडी लेने के लिए खाते-खुलवाए और फिर लाखों रुपया देश के बाहर भेजने लगे। वहीं पीड़ित पक्ष का कहना था कि वे बहुत गरीब हैं उन्हें कहा गया था हर एक को ढाई-ढाई लाख रूपए मिलेंगे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

292,985FansLike
82,172FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe