Friday, June 21, 2024
Homeदेश-समाजलड़की का छीनते रहे दुपट्टा, चिपक कर Video बनवाई: मासूक, वसीक, जिकारिया पर केस...

लड़की का छीनते रहे दुपट्टा, चिपक कर Video बनवाई: मासूक, वसीक, जिकारिया पर केस दर्ज – UP पुलिस ने एक को दबोचा

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सुनसान जगह पर युवती से जब ये बदमाश छेड़छाड़ कर रहे थे, तब उसका मंगेतर बदमाशों के पैरों में गिरकर अपनी होने वाली पत्नी के लिए भीख माँग रहा है। फिर भी मनचले नहीं माने।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के गंगापार इलाके से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में कुछ बदमाशों को एक युवती के साथ जबरन छेड़छाड़ करते देखा गया। वीडियो वायरल होते ही क्षेत्र के एसएसपी ने फौरन इस वीडियो की जाँच के आदेश दिए। पड़ताल के बाद पुलिस ने आरोपितों का पता लगाया।

कथिततौर पर, छेड़छाड़ का यह वीडियो 2 दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में एक युवती अपने होने वाले पति के साथ कहीं जा रही थीं, लेकिन बीच में कुछ बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और युवती के साथ अश्लील हरकतें करने लगे।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सुनसान जगह पर युवती से जब ये बदमाश छेड़छाड़ कर रहे थे, तब उसका मंगेतर बदमाशों के पैरों में गिरकर अपनी होने वाली पत्नी के लिए भीख माँग रहा है। फिर भी मनचले नहीं माने। युवती भी अपने आप को छुड़ाने के लिए भीख माँगती दिखाई दे रही हैं। तभी एक बदमाश युवती के दुपट्टे को छीनने लगता है।

युवती की हो चुकी है सगाई

बताया जा रहा है कि युवती मऊआइमा थाना क्षेत्र की रहने वाली है और उसकी सगाई सोरांव के रहने वाले युवक के साथ हुई है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में भी युवती बदमाशों से कहती हैं, “हमारी सगाई हो चुकी है, चाहे घर में पता कर लो…” लेकिन ये सुनने के बाद भी मनचलों युवती से बदतमीजी करते रहे।

वसीक, जिकरिया और मासूक हैं आरोपित

पुलिस ने इस मामले में महिला से अभद्रता करने का केस दर्ज किया है। वहीं एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभियुक्तों की पहचान कर ली हैं। आरोपितों के नाम वसीक, जिकरिया और मासूक हैं।

पुलिस का मानना है कि इस मामले में एक आरोपित शायद मुंबई भाग गया है। उसके अलावा 1 अन्य आरोपित अभी फरार है। 1 को पकड़ लिया गया है उसका नाम मासूक है। पुलिस मामले की जाँच में सक्रिय है और लगातार छानबीन कर रही हैं। एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि किसी भी सूरत में आरोपितों को बख्शा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जाएगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पास में थी सिर्फ 11 बोतल इसलिए छोड़ दिया… तमिलनाडु में जिसने घर-घर बाँटा ‘जहर’, उसे गिरफ्तारी के तुरंत बाद छोड़ा गया था: रिपोर्ट,...

छानबीन में पता चला है कि आरोपित गोविंदराज कुछ दिन पहले ही गिरफ्तार किया गया था, लेकिन तब उसके पास कम बोतल थी, इसलिए उसे तुरंत छोड़ दिया गया था।

अभी तिहाड़ जेल से बाहर नहीं आ पाएँगे दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल, हाई कोर्ट ने बेल पर लगाई रोक: ED ने बताया- अब...

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट से बेल मिलने के बाद भी अभी सीएम केजरीवाल जेल से रिहा नहीं होंगे। ईडी के विरोध पर दिल्ली हाई कोर्ट ने बेल पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -