Saturday, May 25, 2024
Homeदेश-समाजपहले गुंडा अयान खान का, अब भू-माफिया का... मुंबई पुलिस थाने में केक खिला...

पहले गुंडा अयान खान का, अब भू-माफिया का… मुंबई पुलिस थाने में केक खिला मनाती है बर्थडे, Video वायरल

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भू-माफिया का जन्मदिन मनाने के वक्त वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक समेत लगभग पूरा थाना मौजूद है। पुलिस अधिकारी स्वयं आरोपित को उसके परिजनों की तरह केक खिलाने की कोशिश करता है।

पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत समेत कई मामलों को लेकर विवादों से घिरने वाली महाराष्ट्र पुलिस का कथित तौर पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में पुलिस एक हिस्ट्रीशीटर का जन्मदिन मनाते दिख रही हैं।

मामला मुंबई से सटे वसई विरार के तुलिंज थाने का है। थाने में भूमाफिया के बर्थडे सेलीब्रेशन की वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल है। इसे न्यूज 24 ने अपने ट्विटर से शेयर भी किया है।

जानकारी के अनुसार, तुलिंज पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक डीएस पाटील के केबिन में सभी पुलिस स्टाफ के साथ सचिन गाला नाम के भूमाफिया का जन्मदिन मनाया गया। दिलचस्प बात यह है कि सचिन गाला नाम के इस भूमाफिया के ख़िलाफ़ इसी पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी के कई अन्य मामले भी दर्ज हैं।

इसके अलावा इस संबंध में वसई और विरार शहर की महानगर पालिका द्वारा अवैध निर्माण को लेकर भी एमआरटीपी का नोटिस जारी किया गया है। हिस्ट्रीशीटर के ऊपर यह भी आरोप है कि उसने जानवरों के चारागाह के लिए महाराष्ट्र प्रशासन द्वारा आरक्षित जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर उस पर निर्माण कार्य करवाया है।

बता दें कि वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सचिन का जन्मदिन मनाने के वक्त वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक समेत पूरा पुलिस महकमा और कुछ अन्य लोग उनके केबिन में मौजूद हैं। वहीं पुलिस अधिकारी स्वयं आरोपित को उसके परिजनों की तरह केक खिलाने की कोशिश कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र पुलिस का ऐसा कारनाम पहली दफा सामने नहीं आया है। इससे पहले एक अन्य हिस्ट्रीशीटर अयान खान का जन्मदिवस भी भांडुप पुलिस थाने में महाराष्ट्र पुलिस द्वारा पिछले वर्ष मनाया गया था। इस घटना में भी कई पुलिसकर्मी आरोपित को केक खिलाते नजर आए थे। हालाँकि बाद में इस वीडियो के आधार पर 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया था। इनके नाम कॉन्सटेबल सुभाष घोसलकार, अनिल गायकवाड, माररूति जुमाडे और सब इंस्पेक्टर पंकज शेवाले और सचिन कोक्रे हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ईवीएम पर नहीं लगा था BJP का टैग, तृणमूल कॉन्ग्रेस ने झूठ फैलाया: चुनाव आयोग ने खोली पोल, बताया- क्यों लिए जाते हैं मशीन...

भारतीय निर्वाचन आयोग ने टीएमसी के आरोपों का जवाब देते हुए झूठे दावे की पोल खोली और बताया कि ईवीएम पर कोई भाजपा का टैग नहीं हैं।

CM केजरीवाल के घर कहाँ हुआ क्या-क्या… दिल्ली पुलिस ने सब सीन री-क्रिएट करवाए, विभव कुमार ने बचने को डाली जमानत याचिका

दिल्ली पुलिस विभव कुमार को मुख्यमंत्री आवास भी लेकर पहुँची, जहाँ स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना का पूरा सीन रिक्रिएट किया गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -