Saturday, July 2, 2022
Homeदेश-समाजहिजाब में आई ज्वेलरी शॉप, बंदूक दिखाकर लूटने की कोशिश: दुकानदार ने हिजाब और...

हिजाब में आई ज्वेलरी शॉप, बंदूक दिखाकर लूटने की कोशिश: दुकानदार ने हिजाब और बाल पकड़ बाहर निकाला, देखिए VIDEO

दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद वीडियो में दुकान का मालिक महिला को उसके हिजाब और बालों से घसीटता हुआ दिखाई दे रहा है। तभी एक राहगीर उसे देखता है और मदद के लिए आता है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला हिजाब पहनकर बंदूक के दम पर ज्वेलरी की दकान लूटने की कोशिश करती है। हालाँकि दुकानदार की चालाकी और बहादुरी उस पर भारी पड़ती है। जैसे ही हिजाब वाली महिला दुकान के मालिक को बंदूक दिखाती है, वह उछल कर काउंटर की दूसरी तरफ कूदता है और उसका हिजाब और बाल पकड़कर खींचते हुए बाहर लाता है।

ज्वेलरी की दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे से लिए गए पहले वीडियो में, एक महिला काले हिजाब में दुकान में दिखाई दे रही है। वह दुकान के मालिक से  सोने के गहने दिखाने के लिए कह रही है। जब दुकान का मालिक और बक्से लाने के लिए अपनी पीछे घूमता है, तो महिला अपने साथ ले गई प्लास्टिक की एक बैग के अंदर से बंदूक निकालती है। फिर वह दुकान के मालिक पर बंदूक तानती है और गहने लूटने की कोशिश करती है।

हालाँकि, दुकान का मालिक शांत रहता है और महिला का सामना करता है। वह तेजी दिखाते हुए एक हाथ से बंदूक पकड़ लेता है और दूसरे हाथ से महिला के बाल और हिजाब को पकड़ लेता है। फिर वह चोर महिला को घसीटते हुए बाहर लाता है।

दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद वीडियो में दुकान का मालिक महिला को उसके हिजाब और बालों से घसीटता हुआ दिखाई दे रहा है। तभी एक राहगीर उसे देखता है और मदद के लिए आता है। वह महिला का हाथ पकड़ लेता है। जबकि दुकान का मालिक दूसरों को मदद के लिए बुलाने की कोशिश करता है।

एपीएन न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना मुंबई के विरार इलाके में हुई। मंगलवार (24 मई 2022) को हिजाब पहने महिला मुंबई के विरार में एक ज्वेलरी की दुकान में बंदूक लेकर लूटपाट करने के लिए घुसी थी। हालाँकि दुकान के मालिक की बहादुरी और तत्परता से एक बड़ा अपराध होने से टल गया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि महिला को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। महिला कथित तौर पर पेशे से बार गर्ल है और 2 दिन पहले भी उसी दुकान पर गई थी। News18 लोकमत की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दुकान के मालिक का नाम देवलाल गुजर है। रिपोर्टों में कहा गया है कि महिला द्वारा इस्तेमाल की गई बंदूक नकली थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी गैर-जिम्मेदाराना’: रिटायर्ड जज ने सुनाई खरी-खरी, कहा – यही करना है तो नेता बन जाएँ, जज क्यों...

दिल्ली हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज एसएन ढींगरा ने मीडिया में आकर बताया है कि वो सुप्रीम कोर्ट के जजों की टिप्पणी पर क्या सोचते हैं।

‘क्या किसी हिन्दू ने शिव जी के नाम पर हत्या की?’: उदयपुर घटना की निंदा करने पर अभिनेत्री को गला काटने की धमकी, कहा...

टीवी अभिनेत्री निहारिका तिवारी ने उदयपुर में कन्हैया लाल तेली की जघन्य हत्या की निंदा क्या की, उन्हें इस्लामी कट्टरपंथी गला काटने की धमकी दे रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,399FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe