Monday, May 20, 2024
Homeदेश-समाजअवैध संबंध के शक में महिला को निर्वस्त्र कर गाँव में घुमाया, पश्चिम बंगाल...

अवैध संबंध के शक में महिला को निर्वस्त्र कर गाँव में घुमाया, पश्चिम बंगाल में किसी की गिरफ्तारी नहीं

कथित तौर पर महिला का गाँव के 28 वर्षीय एक शादीशुदा युवक के साथ अवैध संबंध था। कुछ दिन पहले महिला ने युवक के साथ अपना संबंध तोड़ लिया था। इससे मायूस होकर उस युवक ने...

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में एक शादीशुदा महिला को मारने-पीटने और निर्वस्त्र कर दिन के उजाले में पूरे गाँव में घुमाने की शर्मनाक घटना सामने आई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस पीड़िता को भीड़ के चंगुल से बचाकर थाने ले गई। घटना के बाद पीड़िता मानसिक रूप से पूरी तरह से टूट गई है। पीड़िता द्वारा घर लौटने से इनकार करने पर उसे पुलिस कैंप में ही रखा गया है। ग्राम सभा और समाज के कथित ठेकेदारों की गैर-कानूनी कार्रवाई की यह घटना नानूर इलाके की है।

जानकारी के मुताबिक महिला का गाँव के 28 वर्षीय एक शादीशुदा युवक के साथ अवैध संबंध था। कुछ दिन पहले महिला ने युवक के साथ अपना संबंध तोड़ लिया था। इससे मायूस होकर उस युवक ने 17 अक्टूबर को जहर खा लिया। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। जहाँ इलाज के दौरान युवक की अस्पताल में मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने इसके लिए पीड़िता को जिम्मेदार ठहराया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 18 अक्टूबर को जब युवक का शव गाँव में आया, तो सारी महिलाओं ने पीड़ित महिला के ऊपर हमला बोल दिया। मृत युवक की विधवा पत्नी ने दावा किया कि उसके पति ने उसी महिला की वजह से आत्महत्या कर ली। उन लोगों ने पीड़िता की पिटाई की और साथ ही निर्वस्त्र कर पूरे गाँव में घुमाया। हालाँकि, उसे पुलिस ने बचा लिया है और सुरक्षा के मद्देनजर थाने में ही रखा है।

बता दें कि मृत युवक के दो बेटे हैं और पीड़ित महिला भी शादीशुदा है। उसके भी दो बेटे हैं। पुलिस के मुताबिक कथित तौर पर पीड़िता 2011 में घर से भाग गई थी, लेकिन कुछ समय बाद लौट आई। इससे ग्रामीणों को उसके अवैध संबंधों के बारे में संदेह हुआ। पुलिस ने कहा कि शिकायत दर्ज कर ली गई है। घटना की जाँच की जा रही है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारत में 1300 आइलैंड्स, नए सिंगापुर बनाने की तरफ बढ़ रहा देश… NDTV से इंटरव्यू में बोले PM मोदी – जमीन से जुड़ कर...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आँकड़े गिनाते हुए जिक्र किया कि 2014 के पहले कुछ सौ स्टार्टअप्स थे, आज सवा लाख स्टार्टअप्स हैं, 100 यूनिकॉर्न्स हैं। उन्होंने PLFS के डेटा का जिक्र करते हुए कहा कि बेरोजगारी आधी हो गई है, 6-7 साल में 6 करोड़ नई नौकरियाँ सृजित हुई हैं।

कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने ही अध्यक्ष के चेहरे पर पोती स्याही, लिख दिया ‘TMC का एजेंट’: अधीर रंजन चौधरी को फटकार लगाने के बाद...

पश्चिम बंगाल में कॉन्ग्रेस का गठबंधन ममता बनर्जी के धुर विरोधी वामदलों से है। केरल में कॉन्ग्रेस पार्टी इन्हीं वामदलों के साथ लड़ रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -