Monday, May 16, 2022
Homeराजनीतिफोन पर गंदी-गंदी बातें करता था शिवसेना नेता, महिला ने बीच बाजार चप्पलों से...

फोन पर गंदी-गंदी बातें करता था शिवसेना नेता, महिला ने बीच बाजार चप्पलों से पीटा: ‘आइटम’ भेजने के लिए भी कहता था

घटना के दिन एक ऑटो में बैठे जीतू को एक महिला के साथ एक अन्य युवक ने पीटना शुरू कर दिया। पिटाई करने वाली महिला ने बताया, "ये मुझसे फोन पर गंदी-गंदी बातें करता था।"

मुंबई के एक शिवसेना नेता को महिला द्वारा चप्पलों से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। पिटाई एक ऑटो रिक्शे के अंदर हो रही है। घटना पूरी विरार इलाके की बताई जा रही है। पिटाई के बाद महिला ने आरोपित के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। घटना शनिवार (29 जनवरी, 2022) की है।

आरोपित का नाम जितेंद्र अनंत खाड़े उर्फ़ जीतू बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जीतू शिवसेना के संभाग प्रमुख हैं। घटना के दिन एक ऑटो में बैठे जीतू को एक महिला के साथ एक अन्य युवक ने पीटना शुरू कर दिया। पिटाई करने वाली महिला ने बताया, “ये मुझसे फोन पर गंदी-गंदी बातें करता था। मुझ से आइटम भेजने के लिए बोलता था। मैंने शुरू में इसकी हरकतों को इग्नोर किया। इसका नंबर भी ब्लॉक कर दिया। फिर इसने मुझे नए नम्बरों से फोन कर के परेशान करना शुरू कर दिया। आए इन की दिक्कतों के बाद मैंने इसको सबक सिखाने की ठान ली थी। इसे मैंने विवर में खोज निकाला।”

पीड़िता ने आगे बताया, “मैं विरार में रहती हूँ। 10 – 12 साल से ऑटो चला कर अपना परिवार चला रही हूँ। जीतू ने मुझे 5 बार फोन किया। मुझ से अश्लील बातें। की। ये ऐसा किसी और के साथ न करे इसलिए मैंने इसको सबके आगे पीटा है। मुझे मेरे किए पर कोई पछतावा नहीं।” एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक शिवसेना के पालघर उप जिलाप्रमुख दिलीप पिंपले ने कहा, “जीतू की इस हरकत का हम समर्थन नहीं करते। उन पर कार्रवाई के लिए हम वरिष्ठ अधिकारियों से बात की जाएगी।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,227FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe