Tuesday, June 6, 2023
Homeदेश-समाजबीवी को पीट रहा था हिस्ट्रीशीटर जावेद, पड़ोसी रचना ने रोका तो गोली मारी

बीवी को पीट रहा था हिस्ट्रीशीटर जावेद, पड़ोसी रचना ने रोका तो गोली मारी

कुछ महीने पहले ही जेल से निकला जावेद बीवी को लाने उसके पिता के घर से पहुॅंचा था। जब पिंकी ने साथ जाने से मना कर दिया तो उसने गोली मारने की धमकी दी। दोनों के बीच काफी समय से चल रहा था विवाद।

दिल्ली के नरेला इलाके में पति-पत्नी के बीच झगड़ा रोकने का खामियाजा पड़ोस की 21 वर्षीय महिला रचना को भुगतना पड़ा। घटना शुक्रवार (सितंबर 13, 2019) की है। उत्तरी दिल्ली के नरेला के B2 ब्लॉक में जावेद अपनी पत्नी के साथ झगड़ा कर रहा था। आवाज सुन कर पड़ोस की रचना ने बीच-बचाव की कोशिश की। इसी दौरान जावेद ने गोली चला दी जो रचना को लगी। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया। सर्जरी के बाद वो खतरे से बाहर बताई जा रही है।

गोली की आवाज सुनकर, रचना के पति अमित और दूसरे पड़ोसी भी अपने घरों से बाहर आ गए और उस शख्स का पीछा किया, लेकिन वह भागने में सफल रहा। बाद में पता चला कि जावेद एक हिस्ट्रीशीटर था और वह अपनी पत्नी के साथ विवाद सुलझाने के लिए इलाके में आया था।

आउटर नॉर्थ के डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि रचना ने जावेद और उसकी पत्नी पिंकी को उसके घर के बाहर बहस करते हुए सुना। मामले को जानने के लिए वो बालकनी में आई। फिर उसने जावेद और पिंकी को बुलाकर उन्हें शांत कराने और विवाद सुलझाने की कोशिश की, लेकिन उनलोगों ने रचना की बात को अनसुना कर दिया। तभी जावेद ने पिस्तौल निकाली और हवा में फायरिंग कर दी। गोली रचना को लग गई। रचना को लहू लुहान देख जावेद फरार हो गया।

पुलिस द्वारा की गई एक जाँच में पता चला कि पिंकी और जावेद के बीच पहले से ही विवाद चल रहा था और इसी विवाद के चलते पिंकी अपने पिता के घर में रह रही थी। वहीं, जावेद को कुछ महीने पहले ही जेल से रिहा किया गया था, जिसके बाद उसने स्थानीय किराना दुकानों को ब्रेड की आपूर्ति शुरू की थी। शुक्रवार (सितंबर 13, 2019) को जावेद, पिंकी के घर पहुँचा और उसने उसके परिवार को पिंकी को वापस उसके साथ जाने देने के लिए कहा, लेकिन जब पिंकी के परिवार वालों ने इसके लिए मना कर दिया तो जावेद ने बहस करना शुरू कर दिया और गोली मारने की धमकी दी

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

BBC ने कम टैक्स देनी कबूली, ₹40 करोड़ रुपए भरने को तैयार: रिपोर्ट में बताया, आयकर सर्वे के बाद रुदाली दल को दिख रहा...

टैक्स चोरी से लगातार इनकार करने और जाँच में सहयोग करने की बात कहने वाली बीबीसी ने कम टैक्स देने की बात कबूल ली है।

‘स्वर्ग जैसी अनुभूति हो रही’: CM सरमा ने वापस लाया असम के 5000 वर्ष पुराने शिव मंदिर का गौरव, अतिक्रमण हटा कर हुआ पुनर्निर्माण

असम के मुख्यमंत्री बनने के बाद 7 जून, 2021 को पहली बार धौलपुर पहुँचे सीएम सरमा ने इस प्राचीन मंदिर के पुनर्निर्माण कराने का ऐलान किया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
260,028FollowersFollow
415,000SubscribersSubscribe