Wednesday, September 28, 2022
Homeराजनीतिएक हफ्ते में AAP के तीन MLA का विकेट गिरा, अब देवेंद्र सेहरावत हुए...

एक हफ्ते में AAP के तीन MLA का विकेट गिरा, अब देवेंद्र सेहरावत हुए BJP में शामिल

पिछले एक हफ्ते के भीतर देवेंद्र आम आदमी पार्टी के तीसरे विधायक हैं, जिन्होंने पार्टी का साथ छोड़ा है। इससे पहले 3 मई को गाँधी नगर से विधायक अनिल बाजपेयी के अलावा...

दिल्ली में बिजवासन से आप के विधायक देवेंद्र सेहरावत आज (मई 6, 2019) बीजेपी में शामिल हो गए हैं। सांध्य टाइम्स से हुई बातचीत में देवेंद्र ने पहले ही स्पष्ट किया था कि वो अब पाला बदल रहे हैं। उनके मुताबिक विधायक होकर जिल्लत झेलते हुए उन्हें काफी समय हो गया था।

देवेंद्र का कहना है कि ‘आप’ में काम की कदर नहीं है। ऐसे में पार्टी में रहकर क्या करना? आज सोमवार को केंद्रीय मंत्री विजय गोयल और भाजपा विधायक विजेन्द्र सिंह ने उन्हें BJP की सदस्यता दिलवाई। नवभारत टाइम्स में छपी रिपोर्ट के अनुसार देवेंद्र सेहरावत ने कहा है कि केंद्र सरकार के सहयोग से उन्होंने 3 हजार करोड़ रुपए का काम कराया है जबकि उनकी सरकार ने एक पैसा तक नहीं दिया। उनका मानना है जब विपक्ष में होकर उन्होंने काफी काम करा लिए, तो बीजेपी में जाकर तो और आसानी होगी।

बता दें कि पिछले एक हफ्ते के भीतर देवेंद्र आम आदमी पार्टी के तीसरे विधायक हैं, जिन्होंने पार्टी का साथ छोड़ा है। इससे पहले 3 मई को गाँधी नगर से विधायक अनिल बाजपेयी भाजपा में शामिल हो चुके हैं। इसके बाद 4 मई को पंजाब में अमरजीत सिंह संदोहा कॉन्ग्रेस में शामिल हुए थे। अमरजीत संदोहा रूपनगर विधानसभा के विधायक हैं।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के दो विधायकों के भाजपा में शामिल होने से पहले ही भाजपा इस बात का दावा कर चुकी थी कि आप के 7 विधायक उनके संपर्क में हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी लगातार भाजपा पर खरीद फरोख्त के इल्ज़ाम लगा रही है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने तो प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप भी मढ़ा है कि वे राफेल की दलाली का सारा पैसा विधायकों को खरीदने में लगा रहे हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

2047 तक भारत को बनाना था इस्लामी राज्य, गृहयुद्ध के प्लान पर चल रहा था काम: राजस्थान में जातीय संघर्ष भड़का PFI का सरगना...

PFI 'मिशन 2047' की तैयारी में था, अर्थात स्वतंत्रता के 100 वर्ष पूरे होने तक भारत को एक इस्लामी मुल्क में तब्दील कर देना, जहाँ शरिया चले।

बैन लगने के बाद भी PFI को Twitter का ब्लू टिक: भारत और हिंदू-विरोधी रवैया है इस सोशल मीडिया साइट की पहचान, लग चुकी...

देश विरोधी गतिविधियों के कारण सरकार द्वारा प्रतिबंध लगाने के बावजूद ट्विटर कर्नाटक PFI के हैंडल को वैरिफाइड बनाए रखा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,793FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe