Monday, June 24, 2024
Homeराजनीति'ब्लैक में टिकट काटने वाले ने काटी CM योगी की Video' : AAP नेता...

‘ब्लैक में टिकट काटने वाले ने काटी CM योगी की Video’ : AAP नेता संजय सिंह की हरकत पर भड़के लोग, दिखाई- ‘आपिया औकात’

सीएम योगी को एक जाति विशेष का राजनेता दिखाने के लिए AAP नेता संजय सिंह ने एक वीडियो काटी और उसे सोशल मीडिया पर साझा किया। इसके बाद बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने पूरी वीडियो शेयर करते हुए उनसे पूछा कि संजय सिंह तो सिनेमा के बाहर टिकट काटते थे अब वो वीडियो क्यों काट रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री को राजपूत जाति का नेता दिखाने के लिए एक इंटरव्यू की छोटी क्लिप काटकर शेयर की है। इस वीडियो में सीएम योगी बताते नजर आ रहे हैं कि जब कोई उन्हें राजपूतों की पॉलिटिक्स करने वाला कहता है तो उन्हें कोई दुख नहीं होता। इस क्लिप के साथ संजय सिंह ने लिखा, “ये देखिए आदित्यनाथ जी ने साफ़ कर दिया की कोई भी इनको कहे कि ‘ये सिर्फ़ क्षत्रियों के नेता हैं तो इनको बुरा नही लगता’ आपको तो 24 करोड़ लोगों का नेता होना चाहिए आदित्यनाथ जी। क्या सबका साथ सबका विकास का नारा दिखावा मात्र है?”

अब जिस क्लिप पर संजय सिंह ने योगी आदित्यनाथ से सवाल किया है कि क्या ‘सबका साथ सबका विकास’ का नारा दिखावा मात्र है उसी इंटरव्यू के उसी स्लॉट की थोड़ी लंबी वीडियो शेयर करते हुए भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने बताया कि कैसे संजय सिंह झूठ फैला रहे हैं। अपने ट्वीट में बग्गा ने लिखा , “संजय माना तू सिनेमा के बाहर टिकट काटता था लेकिन वीडियो क्यों काट दिया।”

इस वीडियो में योगी आदित्यनाथ को साफ कहते सुना जा सकता है कि जब लोग उन्हें राजपूतों की पॉलिटिक्स करने वाला कहते हैं तो उन्हें कोई दुख नहीं होता। वह आगे बोलते हैं, “क्षत्रिय जाति में पैदा होना कोई पाप थोड़े ही है। इस देश की ऐसी जाति है जिसमें भगवान ने जन्म लिया है। बार-बार जन्म लिया है। अपनी जाति पर स्वाभिमान तो हर जाति के लोगों को होना चाहिए।”

अपनी बात आगे जारी रखते हुए उन्होंने कहा, “मैंने प्रदेश के अंदर बिना भेदभाव के बिना चेहरा देखे हर जाति, हर मत, हर मजहब के लोगों के हितों के लिए हमारी सरकार ने काम किया है। मैं मानता हूँ कि जाति-जाति की बात वे लोग करते हैं जो जब अवसर मिलता है तो सिर्फ अपने परिवार की बातें करते हैं। वे लोग जाति के लिए भी कार्य नहीं करते। हमने अगर 43 लाख लोगों के लिए आवास बनाए तो इसमें क्षत्रिए तो 1 फीसद भी नहीं हैं। ये किसी गरीब, दलित, अल्पसंख्यक, पिछड़े के ही बने हैं। 2 करोड़ 61 लाख शौचालय भी इन्हीं लोगों के बने हैं। 15 करोड़ों को खाद्यान्न मिले हैं वो किसी का चेहरा जाति देखकर नहीं दिया गया। सरकार ने सबका साथ सबका विकास के भाव के साथ कार्य किया है, उसी के साथ कार्यक्रम को आगे बढ़ाया जाएगा।”

बता दें कि संजय सिंह के झूठ से पर्दा उठने के बाद अब सोशल मीडिया पर लोग आम आदमी पार्टी को भला-बुरा बोल रहे हैं। कोई उन्हें झूठ का सबसे बड़ा सिपाही बता रहा है और जो लोग संजय सिंह के फैलाए झूठ में आ रहे हैं उन्हें पूरी वीडियो और रिप्लाई देखने का सुझाव दे रहे हैं। एक यूजर संजय सिंह को टिकट ब्लैकर कहते हुए भारतीयों को दिखाता है कि कैसे खुलेआम एक वीडियो को एडिट करते शेयर किया जा रहा है ताकि भारत जाति में बँटे। वहीं एक यूजर इस हरकत को आपिया संजय सिंह औकात बताते हुए लिखते हैं टिकट ब्लैक से वीडियो क्रॉप तक।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बिहार में EOU ने राख से खोजे NEET के सवाल, परीक्षा से पहले ही मोबाइल पर आ गया था उत्तर: पटना के एक स्कूल...

पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र स्थित नंदलाल छपरा स्थित लर्न बॉयज हॉस्टल एन्ड प्ले स्कूल में आंशिक रूप से जले हुए कागज़ात भी मिले हैं।

14 साल की लड़की से 9 घुसपैठियों ने रेप किया, लेकिन सजा 20 साल की उस लड़की को मिली जिसने बलात्कारियों को ‘सुअर’ बताया:...

जर्मनी में 14 साल की लड़की का रेप करने वाले बलात्कारी सजा से बच गए जबकि उनकी आलोचना करने वाले एक लड़की को जेल भेज दिया गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -