Thursday, February 22, 2024

विषय

Twitter

महाराष्ट्र: ट्वीट ने ‘अपराजित भारत’ को पहुँचाया सलाखों के पीछे, एससी/एसटी एक्ट में मामला दर्ज, 3 दिन की पुलिस हिरासत

महाराष्ट्र के मुलुंड में सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से एक एक्स यूजर अमेय प्रधान को बिना किसी नोटिस के गिरफ्तार कर लिया गया।

भारत के खिलाफ उगला जहर तो मालदीव के राष्ट्रपति, विदेश मंत्रालय की वेबसाइट हुई डाउन, PM मोदी के ट्वीट के बाद बिलबिलाए चीन के...

पीएम मोदी और लक्षद्वीप पर मालदिवियों द्वारा अपमानजनक टिप्पणी करने के बाद मालदीव के राष्ट्रपति और विदेश मंत्रालय की वेबसाइट चलना बंद हो गईं।

अभियान कॉन्ग्रेस का, पैसे जा रहे BJP को: चंदा लेने के चक्कर में कॉन्ग्रेस के साथ हुआ ‘मोये-मोये’

कॉन्ग्रेस ने चंदे के लिए 'डोनेट फॉर देश' नाम से एक अभियान चालू किया है। यह अभियान अब कॉन्ग्रेस की जगह भाजपा के लिए चंदा इकट्ठा कर रहा है।

हिंदी बोलने वाले अनपढ़, भारत के लिए कोढ़, महिलाएँ बिकाऊ: जीत रही भाजपा, रो-रो कर गाली दे रहे लिबरल-वामपंथी-कॉन्ग्रेसी

3 राज्यों में BJP की जीत के बाद अब कॉन्ग्रेस समर्थक और लिबरल भाजपा के साथ ही हिन्दुओं और हिंदी भाषियों को कोस रहे।

दूसरों को बताते हैं ‘गोदी मीडिया’, खुद कॉन्ग्रेसी CM के लिए बन गए ‘बाथरूम सिंगर’: पाकिस्तानी हिन्दू क्रिकेटर ने टोका तो चरित्र हनन पर...

'इंडिया टुडे' के एंकर राजदीप ने पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया को आईटी सेल और मैच फ़िक्सर बताने की कोशिश की तो लोगों ने उन्हें ट्रॉल कर दिया।

‘हिम्मत है तो आ जा’: चुनौती देकर डर गया विराट कोहली का फैन, जहाँ बुलाया वहाँ सचमुच पहुँच गया गांगुली का फैन – सड़क...

विराट कोहली और सौरभ गांगुली के फैंस के बीच का झगड़ा ऑनलाइन से सड़क पर पहुँच गया। अमृत प्रधान सचमुच बताई गई जगह पर पहुँच गए और वीडियो डाला।

सरकारी संस्था FSSAI दीपावली को बता रहा ‘जश्न-ए-रोशनी’? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्टर, अब सामने आई सच्चाई

FSSAI ने सोशल मीडिया पर वायरल एक पोस्टर का खंडन किया है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि उसने दीवाली को 'जश्न-ए-रोशनी' का नाम दिया।

दुनिया के सबसे अमीर शख्स के बेटे का ‘हिंदी नाम’: जिस भारतीय के ऊपर रखा, वो नोबेल पुरस्कार विजेता, 33 की उम्र में बन...

अमेरिकी कारोबारी एलन मस्क ने अपने बेटे का नाम नोबेल विजेता भारतीय अमेरिकी वैज्ञानिक सुब्रमण्यन चन्द्रशेखर के नाम पर रखा है। जानिए कौन थे वो।

‘अगर मैं स्कूल-कॉलेज में होती तो…’: स्विमसूट वाले वायरल फर्जी वीडियो पर दुखी हुईं अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, बोली – ये बुरी तरह डराने वाला

"ये सिर्फ मेरे लिए ही नहीं बल्कि उन सभी लोगों के लिए काफी डरावना है और बताता है कि हम कितने खतरे में हैं क्योंकि तकनीक का दुरुपयोग हो रहा है।"

जॉर्ज सोरोस को एलन मस्क ने किया नंगा, कहा- चुनाव प्रक्रिया में हेरफेर करना चाहता है वामपंथी अरबपति, मानवता से करता है घृणा

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने रेडियो पॉडकास्ट में मानव सभ्यता को खतरे में डालने के लिए वामपंथी अरबपति जॉर्ज सोरोस पर हमला बोला है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe