Tuesday, August 3, 2021
HomeराजनीतिAAP के गुजरात दफ्तर में दिल्ली के MLA का जेब कटा, हमले के डर...

AAP के गुजरात दफ्तर में दिल्ली के MLA का जेब कटा, हमले के डर से केजरीवाल ने उतरवा लिए थे जूते-चप्पल

आप दफ्तर के उद्घाटन के समय कोरोना नियमों की धज्जियाँ भी उड़ती नजर आईं। उद्घाटन समारोह में शामिल लोगों ने न तो सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखा और न मास्क का।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात दौरे के दौरान ऐलान किया कि 2022 के विधानसभा चुनाव में राज्य की सभी 182 सीटों पर आम आदमी पार्टी (AAP) उम्मीदवार उतारेगी। इसी क्रम में सोमवार (14 जून 2021) को अहमदाबाद में वे पार्टी के प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन करने पहुँचे थे। इस दौरान पार्टी के कई नेताओं की जेब पर हाथ साफ हो गया।

जिस वक्त केजरीवाल पार्टी दफ्तर की रिबन काट रहे थे, उस समय उनके साथ दिल्ली के विधायक एवं आप के गुजरात प्रभारी गुलाब सिंह यादव भी मौजूद थे। जेबकतरों ने यादव को भी नहीं छोड़ा। उनके अलावा वहाँ मौजूद चार अन्य लोगों की भी जेब कट गई। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। नवरंगपुरा पुलिस स्टेशन के पीआई आरजे चुडासमा का कहना है, “पॉकेट काटने की बात हमारे ध्यान में आई है, जिसको लेकर एफआईआर दर्ज की गई है।”

आप दफ्तर के उद्घाटन के समय कोरोना नियमों की धज्जियाँ भी उड़ती नजर आईं। उद्घाटन समारोह में शामिल हुई भीड़ ने न तो सोशल डिस्टेसिंग को अपनाया और न ही मास्क पहनने का ध्यान रखा।

गौरतलब है कि सोमवार की ही अहमदाबाद में आयोजित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस में आने वाले लोगों के जूते-चप्पल बाहर ही उतरवा लिए गए थे। इन लोगों में पत्रकार, पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं समेत सभी लोग शामिल थे। इस दौरान केवल पुलिसकर्मी जूते पहने हुए नजर आए।

खबर की मानें तो केजरीवाल पर हमले की आशंका से लोगों के जूते-चप्पल उतरवा लिए गए थे। केजरीवाल पर हमले की कई घटनाएँ हो चुकी है। थप्पड़ मारने के अलावा स्याही, मिर्ची पाउडर और जूते-चप्पल फेंकने की घटनाएँ भी सामने आ चुकी है। अप्रैल 9, 2016 को दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक युवक ने उन पर जूता उछाल दिया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘घटिया थे शुरुआती बैच’: कोवैक्सीन पर भ्रामक जानकारी फैला NDTV पत्रकार श्रीनिवासन ने डिलीट मारा ट्वीट, माँगी माफी

श्रीनिवासन का ट्वीट ट्विटर प्लेटफॉर्म पर काफी देर रहा, लेकिन सोशल मीडिया साइट ने इस पर भ्रामक का टैग नहीं लगाया और न ही कोई कार्रवाई की।

‘चुप! वर्दी उतरवा दूँगी.. तेरी औकात नहीं है’: नैनीताल में महिला पर्यटक की पुलिस से दबंगई, ₹6 करोड़ की कार जब्त

महिला के साथ उसके कुछ साथी भी थे, जो लगातार पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी कर रहे थे। नैनीताल पुलिस ने 6 करोड़ रुपए की कार सीज कर ली है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,740FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe