Sunday, September 19, 2021
Homeराजनीतिमोहम्मद सलीम ने लगाया लड़कियों से अभद्रता का आरोप, बाबुल सुप्रियो दायर करेंगे मानहानि...

मोहम्मद सलीम ने लगाया लड़कियों से अभद्रता का आरोप, बाबुल सुप्रियो दायर करेंगे मानहानि का केस

“मैं मोहम्मद सलीम के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करूँगा, जिसे उसके संसदीय क्षेत्र के लोगों ने बाहर कर दिया है, उन्हें अपने आरोप साबित करने पड़ेंगे या फिर उसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। मेरे वकील इससे निपटेंगे।"

कोलकाता के जादवपुर यूनिवर्सिटी में बवाल का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और सीपीआई (मार्क्सवादी) पोलित ब्यूरो के सदस्य मोहम्मद सलीम ट्विटर पर भिड़ गए। सलीम ने बाबुल सुप्रियो पर लड़कियों के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया। सलीम के इस आरोप से गुस्साए बाबुल सुप्रियो ने उन पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है।

सीपीएम नेता मोहम्मद सलीम ने एक न्यूज रिपोर्ट का हवाला देकर ट्वीट किया, “केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो लड़कियों से पूछ रहे हैं कि वे बदन पर चिपकने वाले कपड़े क्यों पहन रही हैं। मोहम्मद सलीम ने कहा कि बाबुल सुप्रियो ने एक लड़की से यहाँ तक कहा कि वो उसके रुम में आए फिर वो बताएँगे कि बाबुल सुप्रियो कौन है। आगे मोहम्मद सलीम ने लिखा, “ऐसे सारे लोग बीजेपी में ही क्यों पाए जाते हैं?”

मोहम्मद सलीम के आरोपों का जवाब देते हुए बाबुल सुप्रियो ने कहा, “मैं मोहम्मद सलीम के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करूँगा, जिसे उसके संसदीय क्षेत्र के लोगों ने बाहर कर दिया है, उन्हें अपने आरोप साबित करने पड़ेंगे या फिर उसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। मुझे ऐसे लोगों के खिलाफ सफाई देने की जरूरत नहीं है। ऐसा करना भी मेरी गरिमा के खिलाफ है। मेरे वकील इससे निपटेंगे।”

गौरतलब है कि, बाबुल सुप्रियो गुरुवार (सितंबर 19, 2019) रात अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे। जहाँ उन्हें वामपंथी छात्र संगठनों से जुड़े छात्रों के एक समूह ने घेर लिया और उन पर हमला कर दिया। बाबुल सुप्रियो के साथ हुए बदसलूकी के खिलाफ बीजेपी ने रैली निकाली और ममता बनर्जी के राज में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिब्बल की राह पर थरूर, कॉन्ग्रेसी आलाकमान पर साधा निशाना, कहा – ‘पार्टी को तुरंत नए नेतृत्व की जरूरत’

"सोनिया गाँधी के खिलाफ किसी ने एक शब्द नहीं कहा, लेकिन वह खुद से ही पद छोड़ना चाहती हैं। नए नेतृत्व को जल्द से जल्द पद सँभाल लेना चाहिए।"

पंजाब के बाद राजस्थान में फँसी कॉन्ग्रेस: सचिन पायलट दिल्ली में, CM अशोक गहलोत के OSD का इस्तीफा

इस्तीफे की वजह लोकेश शर्मा द्वारा किया गया एक ट्वीट बताया जा रहा है जिसके बाद कयासों का नया दौर शुरू हो गया था और उनके ट्वीट को पंजाब के घटनाक्रम के साथ भी जोड़कर देखा जाने लगा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,150FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe