बिहार: मेयर के बेटे ने मारी आँख, महिला पार्षद ने CM नीतीश से लगाई गुहार

महिला पार्षद का कहना है कि जब उन्होंने मेयर से शिकायत की तो उन्होंने उन्हें ही कसूरवार ठहराया और कहा कि वो वो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए ऐसे आरोप लगा रही हैं।

बिहार के पटना में एक वार्ड पार्षद ने मेयर सीता साहू के बेटे पर बोर्ड मीटिंग के दौरान छेड़खानी का आरोप लगाया है। वार्ड पार्षद पिंकी देवी का आरोप है कि पटना नगर निगम की बोर्ड बैठक के दौरान मेयर सीता साहू का बेटा उन्हें लगातार आँख मार रहा था। उन्होंने आरोपी को ऐसा नहीं करने की सख्त हिदायत भी दी, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। पिंकी देवी ने कहा कि शुरू में उन्होंने शिशिर की इस हरकत को नजरअंदाज किया। लेकिन वो रूका नहीं और उन्हें देखकर लगातार आँख मारता रहा।

पिंकी देवी का कहना है कि उन्होंने शिशिर को उसकी गंदी हरकत के लिए चेतावनी देते हुए कहा वो उसकी माँ से इसकी शिकायत करेंगी। इसके बाद भी उसके चेहरे पर कोई डर नहीं दिखा। उसने कहा कि वो जो चाहें करें। पिंकी का आरोप है कि उन्होंने मेयर सीता साहू से इस बात की शिकायत की तो उन्होंने उन्हें ही कसूरवार ठहराया और कहा कि वो वो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए ऐसे आरोप लगा रही हैं। सीता साहू अपने पुत्र को डाँटने की बजाय उन पर ही चिल्लाने लगी। इसके बाद स्थायी समिति सदस्य इंद्रदीप कुमार चंद्रवंशी और वार्ड पार्षद सतीश कुमार विरोध करने पहुँच गए। पिंकी कुमारी ने कदमकुआँ थाने में मेयर पुत्र के साथ-साथ इंद्रदीप कुमार चंद्रवंशी व सतीश कुमार के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज कराई है।

प्रभात खबर में छपी खबर का स्क्रीनशॉट

पिंकी कुमारी ने कहा कि सिटी मैनेजर संजय कुमार पर भ्रष्टाचार का आरोप है, जिसके खिलाफ वो बोल रही थी। उनका यह बोलना मेयर के साथ-साथ मेयर पुत्र को अच्छा नहीं लग रहा था। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला, तो वो एफआईआर करावाएँगी और महिला आयोग के पास भी जाएँगी। साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस मामले में हस्तक्षेप करने की अपील की है ताकि आगे ऐसी घटना न हों।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

नीरज प्रजापति, हेमंत सोरेन
"दंगाइयों ने मेरे पति को दौड़ा कर उनके सिर पर रॉड से वार किया। इसके बाद वो किसी तरह भागते हुए घर पहुँचे। वहाँ पहुँच कर उन्होंने मुझे सारी बातें बताईं। इसके बाद वो अचानक से बेहोश हो गए।" - क्या मुख्यमंत्री सोरेन सुन रहे हैं मृतक की पत्नी की दर्द भरी आवाज़?

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

145,306फैंसलाइक करें
36,933फॉलोवर्सफॉलो करें
166,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: