Saturday, July 31, 2021
Homeदेश-समाजकॉन्ग्रेस के विधायक ने वन अधिकारी को दी हाथ-पाँव काट देने की धमकी

कॉन्ग्रेस के विधायक ने वन अधिकारी को दी हाथ-पाँव काट देने की धमकी

भद्रवती इलाके में विधायक जी ने सबकी तमाम अपेक्षाओं को और अपने पद की गरिमा को उस समय तार-तार कर दिया, जब उन्होंने वन अधिकारी को गुस्से में हाथ-पाँव तोड़ने की धमकी दी।

राम मंदिर पर सबसे ज्यादा अटकलें लगाने वाली कॉन्ग्रेस सरकार के ही एक विधायक ने कर्नाटक में वन अधिकारी को धमकी दी है- “अगर मंदिर के निर्माण में कोई रोक लगाई तो हाथ पैर काट दूँगा।”

जब भी चुनावों के ज़रिए जनता अपने लीडर को किसी भी पद के लिए चुनती है तो उनकी बहुत अपेक्षाएँ होती हैं। इन्हीं अपेक्षाओं में एक अपेक्षा क़ानून और न्यायव्यवस्था को बनाए रखने की भी होती है। लेकिन कर्नाटक के भद्रवती इलाके में विधायक जी ने सबकी तमाम अपेक्षाओं को और अपने पद की गरिमा को उस समय तार-तार कर दिया, जब उन्होंने वन अधिकारी को गुस्से में हाथ-पाँव तोड़ने की धमकी दी।

ये मामला उस समय टूल पकड़ने लगा जब कर्नाटक के भद्रवती इलाके में मंदिर बनने की बात शुरू हुई, लेकिन वन विभाग के एक अधिकारी ने इस मंदिर निर्माण पर कथित तौर से रोक लगा दी। जिससे बात बढ़ गई और अधिकारी की ‘न’ पर स्थानीय विधायक बी के संगमेश्वर नाराज़ हो गए। जिसके बाद अपना आपा खोते हुए उन्होंने अधिकारी को फोन करके कहा कि वह मंदिर की नींव रख रहे हैं और जिसके बाद गाँव वाले आगे काम करना शुरू कर देंगे। साथ मे उन्होंने ये भी कह डाला ‘कोई अधिकारी रोकने नहीं आएगा वरना मैं हाथ और पैर काट दूंगा।’ 

विधयाक जी का ये रवैया दिखाता है कि वह कानून की और न्यायप्रणाली के साथ अपने पद की और अन्य अधिकारियों की कितनी इज्ज़त करते हैं। वैसे देखा जाए अगर तो कर्नाटक की राजनीति में ऐसे बयान आना कोई बड़ी बात नहीं है। इससे पहले भी कर्नाटक के मुख्यमंत्री जी फोन कॉल पर मारने की धमकी दे चुके हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फ्लाईओवर के ऊपर ‘पैदा’ हो गया मज़ार, अवैध अतिक्रमण से घंटों लगता है ट्रैफिक जाम: देश की राजधानी की घटना

ताज़ा घटना दिल्ली के आज़ादपुर की है। बड़ी सब्जी मंडी होने की वजह से ये इलाका जाना जाता है। यहाँ के एक फ्लाईओवर पर अवैध मजार बना दिया गया है।

लाल किला के उपद्रवियों को कानूनी सहायता, पैसे भी: पंजाब की कॉन्ग्रेस सरकार ने बनाई कमिटी, चुनावी फायदे पर नजर?

पंजाब की कॉन्ग्रेस सरकार ने लाल किला के उपद्रवियों को कानूनी सहायता के साथ वित्तीय मदद भी देने की योजना बनाई है। 26 जनवरी को हुई थी हिंसा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,105FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe