Sunday, July 21, 2024
Homeराजनीतिआपके लिए दवा-दारू का इंतजाम कर दिया... नहीं, दारू का नहीं किया है: केजरीवाल...

आपके लिए दवा-दारू का इंतजाम कर दिया… नहीं, दारू का नहीं किया है: केजरीवाल ने की गलती से मिस्टेक

इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि सीएम केजरीवाल ने जान-बूझकर दारू शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है। भाषण देने के फ्लो में उनके मुँह से निकल गया। हालाँकि उन्होंने तुरंत ही वहाँ पर रूककर उसे सुधार लिया और कहा कि उन्होंने दारू का नहीं, सिर्फ दवा का इंतजाम किया है।

दिल्ली में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भाषण का एक अंश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मंगलवार (दिसंबर 24, 2019) को संगम विहार इलाके में 65,000 झुग्गी परिवारों को दिल्ली सरकार की ओर से जहाँ झुग्गी, वहीं मकान योजना के तहत सर्टिफिकेट दिया गया।

इस मौके पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, “आपके स्कूल का इंतजाम कर दिया, आपके पानी का इंतजाम कर दिया। आपके दवा-दारू का इंतजाम कर दिया। फिर उन्होंने थोड़ा रुक कर कहा- दारू का नहीं, दवा का इंतजाम किया।” इसी बात पर वहाँ मौजूद लोगों की हँसी छूट गई। इस भाषण का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि सीएम केजरीवाल ने जान-बूझकर दारू शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है। भाषण देने के फ्लो में उनके मुँह से निकल गया। हालाँकि उन्होंने तुरंत ही वहाँ पर रूककर उसे सुधार लिया और कहा कि उन्होंने दारू का नहीं, सिर्फ दवा का इंतजाम किया है।

बता दें कि फरवरी 2020 में संभावित दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी (AAP) कमर कस कर मैदान में उतर चुकी है। बीजेपी अनधिकृत कॉलोनियों में मालिकाना हक दिए जाने के मसले को मुद्दा बना रही है, तो वहीं, आम आदमी पार्टी 5 साल के लेखा-जोखा के सहारे चुनावी मैदान में उतरी है।

पिछले 2 महीनों से आम आदमी पार्टी, दिल्ली के सभी 70 विधानसभा सीटों के लगभग हर इलाके में प्रचार का एक राउंड पूरा कर चुकी है, जिसमें जन संवाद के जरिए लोगों से केजरीवाल सरकार के बारे में बातचीत की गई। अब प्रशांत किशोर की कंपनी केजरीवाल के लिए काम करेगी। प्रशांत किशोर की कंपनी ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए नारा दिया है- अच्छे बीते 5 साल, लगे रहो केजरीवाल।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मध्य प्रदेश और बिहार में भी काँवर यात्रा मार्ग में ढाबों-ठेलों पर लिखा हो मालिक का नाम’: पड़ोसी राज्यों में CM योगी के फैसलों...

रमेश मेंदोला ने कहा कि नाम बताने में दुकानदारों को शर्म नहीं बल्कि गर्व होना चाहिए। हरिभूषण ठाकुर बचौल बोले - विवादों से छुटकारा मिलेगा।

‘लैंड जिहाद और लव जिहाद को बढ़ावा दे रही हेमंत सोरेन की सरकार’: झारखंड में गरजे अमित शाह, कहा – बिगड़ रहा जनसंख्या का...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर 'भूमि जिहाद', 'लव जिहाद' को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए उन पर तीखा हमला किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -