Wednesday, August 4, 2021
HomeराजनीतिBJP की बंपर जीत पर PM मोदी ने कहा- 'शुक्रिया गुजरात' तो शाह ने...

BJP की बंपर जीत पर PM मोदी ने कहा- ‘शुक्रिया गुजरात’ तो शाह ने कहा- अब बंगाल चुनाव भी हमारे हक में होगा

"किसानों के विरोध और COVID-19 जैसे कई मुद्दों पर विपक्ष ने कई तरह की भ्रांतियाँ पैदा करने की कोशिश की लेकिन लगातार चुनावी नतीजों ने इन भ्रांतियों को दूर किया- लेह-लद्दाख से लेकर हैदराबाद और गुजरात तक हमारे पक्ष में रहे। पश्चिम बंगाल चुनाव के नतीजे भी अच्छे होंगे।"

गुजरात में हुए म्युनिसिपल कॉरपोरेशन चुनाव में भाजपा की बंपर जीत को देखते हुए पीएम मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर जनता का आभार जताया। भाजपा ने कुल 85% सीटें जीती हैं। वहीं कॉन्ग्रेस मात्र 44 सीटों पर सिमट कर रह गई है।

गुजरात स्थानीय निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के शानदार प्रदर्शन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर जनता का शुक्रिया अदा किया। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, “शुक्रिया गुजरात! राज्य भर में स्थानीय निकाय चुनावों के परिणाम स्पष्ट रूप से लोगों में विकास और सुशासन की राजनीति के प्रति अटूट विश्वास को दर्शाता है। बीजेपी पर फिर से भरोसा करने के लिए राज्य की जनता का आभारी हूँ।”

पीएम ने आगे लिखा, “मैं BJP Gujarat के हर एक कार्यकर्ता के प्रयासों की सराहना करता हूँ, जिन्होंने पूरे राज्य में जन-जन तक पहुँच कर उन्हें पार्टी के विजन से अवगत कराया। गुजरात सरकार की जनहित की नीतियों ने राज्य में सकारात्मक परिवर्तन लाने का काम किया है।”

वहीं जीत पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, “गुजरात में विकास यात्रा जारी है। गुजरात में बीजेपी की जीत ऐतिहासिक है। गुजरात नगर निकाय के चुनाव में कॉन्ग्रेस पार्टी बुरी तरह हारी है। पूरे गुजरात में सिर्फ 44 सीटें कॉन्ग्रेस को मिली हैं। आज गुजरात में म्युनिसिपल कॉरपोरेशन चुनाव के नतीजे दिखाते हैं कि गुजरात भारतीय जनता पार्टी का गढ़ के रूप में फिर से एक बार खुद को प्रस्थापित करता है।”

उन्होंने आगे कहा, “गुजरात में नरेंद्र मोदी की नेतृत्व में जो विकास की यात्रा शुरू हुई थी, उसे आज भी भाजपा ने बरकरार रखा है। आज जो परिणाम आए हैं, वो गुजरात के अब तक के सबसे अच्छे परिणामों में से एक हैं।”

पश्चिम बंगाल के आगामी विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते और विरोधी पार्टियों को लताड़ते हुए शाह ने आगे कहा, “किसानों के विरोध और COVID-19 जैसे कई मुद्दों पर विपक्ष ने कई तरह की भ्रांतियाँ पैदा करने की कोशिश की लेकिन लगातार चुनावी नतीजों ने इन भ्रांतियों को दूर किया- लेह-लद्दाख से लेकर हैदराबाद और गुजरात तक हमारे पक्ष में रहे। पश्चिम बंगाल चुनाव के नतीजे भी अच्छे होंगे।”

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर गुजरात की जनता का आभार जताते हुए पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की तारीफ की। नड्डा ने कहा कि गुजरात भाजपा की यह ऐतिहासिक जीत प्रदेश की जनता की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की जन-कल्याणकारी और विकास की नीतियों में अटूट विश्वास की जीत है। मैं प्रदेश की जनता को भाजपा में निरंतर विश्वास प्रकट करने के लिए धन्यवाद देता हूँ।

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, ”गुजरात की सभी 6 महानगर पालिका में हुए स्थानीय निकाय के चुनावों में गुजरात भाजपा को अपार बहुमत मिला है। मैं इस जीत के लिए सभी 6 महानगर पालिका के मतदाताओं, मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूँ।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राहुल गाँधी ने POCSO एक्ट का किया उल्लंघन, NCPCR ने ट्वीट हटाने के दिए निर्देश: दिल्ली की पीड़िता के माता-पिता की फोटो शेयर की...

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) ने राहुल गाँधी के ट्वीट पर संज्ञान लिया है और ट्विटर से इसके खिलाफ कार्रवाई करने की माँग की है।

‘धर्म में मेरा भरोसा, कर्म के अनुसार चाहता हूँ परिणाम’: कोरोना से लेकर जनसंख्या नियंत्रण तक, सब पर बोले CM योगी

सपा-बसपा को समाजिक सौहार्द्र के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि उनका इतिहास ही सामाजिक द्वेष फैलाने का रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,945FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe