Wednesday, January 26, 2022

विषय

Gujrat

फ़कीरममद हुसैन ने अपनी ही नाबालिग बेटी से कई बार किया बलात्कार, निकाह का बनाता था दबाव: पॉक्सो एक्ट में होगी कार्रवाई

गुजरात के द्वारका में अपनी ही 12 साल की नाबालिग बेटी से रेप कर के निकाह करने का दबाव बनाने वाला फ़क़ीर हुसैन पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार।

PM ने सोमनाथ मंदिर सर्किट हाउस का किया उद्घाटन, कहा- मंदिर का तबाह किया जाना और फिर जीर्णोद्धार होना, दोनों हमारे लिए बड़ा संदेश

पीएम नरेन्द्र मोदी ने वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए सोमनाथ में नए सर्किट हाउस का उद्घाटन किया। यह 30 करोड़ से अधिक की लागत से बना है।

माँ-बाप के साथ खेत पर मजदूरी करने जाती थी नाबालिग, पादरी ने मौका देख किया रेप, बीवी से बनवाई Video

पादरी पर आरोप है कि उसने एक 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप किया और उसकी पत्नी ने इस दौरान लड़की की वीडियो बनाई व फोटो खींची।

बेट द्वारका नहीं, शियाल बेट पर मुस्लिमों ने किया दावा, जजों के कृष्णनगरी कहने से हुआ भ्रम: बीजेपी सांसद ने बताया क्या है विवाद...

बीजेपी सांसद पूनमबेन मदान ने कहा कि हाई कोर्ट की बेंच ने कृष्ण नगरी का संदर्भ दिया था, जिसके कारण भ्रम की स्थिति उत्पन्न हुई।

भरुच धर्मान्तरण केस में समद, शब्बीर, अब्दुल्ला फेफड़ावाला सहित 5 के खिलाफ अरेस्ट वारंट, 37 आदिवासी परिवारों को बनाया था मुस्लिम

गुजरात की भरूच पुलिस ने भरूच में सामूहिक धर्मान्तरण मामले में बड़ी सफलता हासिल करते हुए जिला अदालत से पाँच मुख्य आरोपितों के खिलाफ अरेस्ट वारंट हासिल कर लिया है।

गुजरात के ‘बेट द्वारका’ के दो द्वीपों पर सुन्नी वक्फ बोर्ड ने किया दावा, हाईकोर्ट ने कहा- कृष्णनगरी में वक्फ का कैसा मालिकाना हक?

बेट द्वारका के दो द्वीपों पर वक्फ बोर्ड के दावे पर गुजरात हाईकोर्ट ने तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा- बोर्ड कृष्णनगरी पर दावा कैसे कर सकता है।

‘नशे में थे AAP नेता, गाली-गलौच कर की छेड़छाड़’: महिला नेता का आरोप, कहा- शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान

गुजरात के सूरत में भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष श्रद्धा राजपूत ने आप नेता इसुदान गढ़वी और पार्टी कार्यकर्ताओं पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

‘मेरे पति के कई महिलाओं से संबंध’: जिसके ससुर रहे गुजरात के CM उसने अपने कॉन्ग्रेसी पति की ‘करतूत’ सोनिया-राहुल को बताई

गुजरात कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी की पत्नी ने उन पर महिलाओं से अवैध संबंध रखने और पार्टी को बर्बाद करने का आरोप लगाया है।

अब नहीं होगा ‘पाकिस्तानी फूड फेस्टिवल’: बजरंग दल के विरोध के बाद आयोजक ने माँगी माफी, बदला नाम

'पाकिस्तानी फूड फेस्टिवल' के होर्डिंग को पहले छत से बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने उतारा, फिर उसे फाड़ा और बाद में उसे जला दिया गया।

गुजरात में हिंदुओं को एकजुट करने भरूच में ‘महाआरती’ : अशांत क्षेत्र अधिनियम, जनसांख्यिकीय बदलाव के लिए जागरूकता

हिंदू जागरण मंच ने भरूच जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर अशांत क्षेत्र अधिनियम के प्रावधानों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की अपील की है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
153,727FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe