Wednesday, August 4, 2021
Homeराजनीतिअयोध्या में अगले चार महीने में भव्य राम मंदिर, अपने बीच छिपे मीरजाफ़र को...

अयोध्या में अगले चार महीने में भव्य राम मंदिर, अपने बीच छिपे मीरजाफ़र को पहचान लें: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि अपनों के बीच छुपे हुए मीर जाफर को पहचानें। उन्‍हें ऐसा करारा जवाब दें कि वे आपको बरगलाने की जुर्रत न कर सकें।

झारखंड में चौथे चरण के विधानसभा चुनाव में वोटिंग के बीच सोमवार को गृह मंत्री अमित शाह ने साहिबगंज के बरहरवा में जनसभा को संबोधित किया। रैली को सम्बोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि अपनों के बीच छुपे हुए मीर जाफर को पहचानें। उन्‍हें ऐसा करारा जवाब दें कि वे आपको बरगलाने की जुर्रत न कर सकें। शाह ने संताल के आदिवासी सेनानियों को नमन करते हुए कहा कि जैसे उन्‍होंने अंग्रेजों को खदेड़ने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी, वह आजादी की लड़ाई में सदैव याद रखा जाएगा।

गृह मंत्री अमित शाह ने यह भी कहा, “मैं आपसे कहना चाहता हूँ कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ गया है, 4 माह के अंदर आसमान को छूता हुआ भव्य राम मंदिर अयोध्या में बनने जा रहा है।”

अमित शाह ने जनसभा में लोगों से जुड़ाव करते हुए कहा, “मित्रों, हेमंत कॉन्ग्रेस की गोद में बैठकर मुख्‍यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। जब झारखंड के निर्माण के लिए गोलियाँ चल रही थीं, तब शासन में कौन था। हेमंत जी आपको याद न हो तो अपने पिता गुरुजी से पूछ लेना। तब कॉन्ग्रेस और राजद के लालू यादव सरकार में थे। शर्म करो सत्‍ता के लिए इतने नीचे मत गिरो।”

गृहमंत्री शाह ने कहा कि झारखंड में जबरन धर्मांतरण पर रोक लगाकर हमने अपने आदिवासियों की जिंदगी सुरक्षित की। सरकार के विकास कार्यों को गिनाते हुए शाह ने कहा कि हमने स्‍वास्‍थ्‍य के क्षेत्र में एम्‍स और मेडिकल कॉलेज बनाकर गरीब आदमी की चिंता की। जबकि हेमंत राहुल बाबा के कंधे पर बैठकर सीएम बनते घूम रहे हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘धर्म में मेरा भरोसा, कर्म के अनुसार चाहता हूँ परिणाम’: कोरोना से लेकर जनसंख्या नियंत्रण तक, सब पर बोले CM योगी

सपा-बसपा को समाजिक सौहार्द्र के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि उनका इतिहास ही सामाजिक द्वेष फैलाने का रहा है।

ईसाई बने तो नहीं ले सकते SC वर्ग के लिए चलाई जा रही केंद्र की योजनाओं का फायदा: संसद में मोदी सरकार

रिपोर्ट्स बताती हैं कि आंध्र प्रदेश में ईसाई धर्म में कन्वर्ट होने वाले 80 प्रतिशत लोग SC वर्ग से आते हैं, जो सभी तरह की योजनाओं का लाभ उठाते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,945FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe