महिलाओं के साथ अपराध करने वालों को पब्लिक के हवाले करो, उनकी लिंचिंग होनी चाहिए: जया बच्चन

"महिलाओं के साथ आपराधिक कृत्य करने वालों को पब्लिक में लिंच कर दिया जाना चाहिए। इससे ऐसी घटनाओं पर भी रोक लगेगी।"

हैदराबाद में हुई बलात्कार की दर्दनाक घटना पर राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा है कि बलात्कारियों को सरे-आम मार देना चाहिए। समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद और पूर्व अभिनेत्री जया बच्चन ने इस घटना पर संसद में अपनी बात रखते हुए कड़े शब्दों में इसकी निंदा की। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि हमें ऐसे लोगों को सरे-आम सबके सामने लाना चाहिए, जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है। साथ ही उन्होंने कहा- महिलाओं के साथ आपराधिक कृत्य करने वालों को पब्लिक में लिंच कर दिया जाना चाहिए। इससे ऐसी घटनाओं पर भी रोक लगेगी।”

उन्होंने इस घटना पर बोलते हुए घटनास्थल के सम्बंधित सिक्योरिटी इंचार्ज को भी लताड़ लगाई। उन्होंने कहा कि मैं नाम नहीं लूँगी मगर जो भी हैं उनसे भी इस मामले पर सवाल किया जाना चाहिए। सरे-आम उनसे उनकी इस लापरवाही पर सवाल किया जाना चाहिए।

हैदराबाद की इस घटना के बाद पूरे देशभर में प्रदर्शन और आक्रोश का माहौल है। इसका असर सोमवार (दिसंबर 2, 2019) को संसद के दोनों सदनों में भी देखने को मिला। दोनों सदनों में इस वीभत्स घटना को लेकर सभी पार्टियों के सांसदों ने क्षोभ प्रकट किया। संसद के शून्य काल में बोलते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि इस प्रकार के जघन्य अपराधों की रोकथाम के लिए केंद्र सरकार सुझावों का स्वागत करती है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

उद्धव ठाकरे-शरद पवार
कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गॉंधी के सावरकर को लेकर दिए गए बयान ने भी प्रदेश की सियासत को गरमा दिया है। इस मसले पर भाजपा और शिवसेना के सुर एक जैसे हैं। इससे दोनों के जल्द साथ आने की अटकलों को बल मिला है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

118,575फैंसलाइक करें
26,134फॉलोवर्सफॉलो करें
127,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: