Saturday, September 18, 2021
Homeदेश-समाजमहिलाओं के साथ अपराध करने वालों को पब्लिक के हवाले करो, उनकी लिंचिंग होनी...

महिलाओं के साथ अपराध करने वालों को पब्लिक के हवाले करो, उनकी लिंचिंग होनी चाहिए: जया बच्चन

"महिलाओं के साथ आपराधिक कृत्य करने वालों को पब्लिक में लिंच कर दिया जाना चाहिए। इससे ऐसी घटनाओं पर भी रोक लगेगी।"

हैदराबाद में हुई बलात्कार की दर्दनाक घटना पर राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा है कि बलात्कारियों को सरे-आम मार देना चाहिए। समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद और पूर्व अभिनेत्री जया बच्चन ने इस घटना पर संसद में अपनी बात रखते हुए कड़े शब्दों में इसकी निंदा की। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि हमें ऐसे लोगों को सरे-आम सबके सामने लाना चाहिए, जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है। साथ ही उन्होंने कहा- महिलाओं के साथ आपराधिक कृत्य करने वालों को पब्लिक में लिंच कर दिया जाना चाहिए। इससे ऐसी घटनाओं पर भी रोक लगेगी।”

उन्होंने इस घटना पर बोलते हुए घटनास्थल के सम्बंधित सिक्योरिटी इंचार्ज को भी लताड़ लगाई। उन्होंने कहा कि मैं नाम नहीं लूँगी मगर जो भी हैं उनसे भी इस मामले पर सवाल किया जाना चाहिए। सरे-आम उनसे उनकी इस लापरवाही पर सवाल किया जाना चाहिए।

हैदराबाद की इस घटना के बाद पूरे देशभर में प्रदर्शन और आक्रोश का माहौल है। इसका असर सोमवार (दिसंबर 2, 2019) को संसद के दोनों सदनों में भी देखने को मिला। दोनों सदनों में इस वीभत्स घटना को लेकर सभी पार्टियों के सांसदों ने क्षोभ प्रकट किया। संसद के शून्य काल में बोलते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि इस प्रकार के जघन्य अपराधों की रोकथाम के लिए केंद्र सरकार सुझावों का स्वागत करती है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘फर्जी प्रेम विवाह, 100 से अधिक ईसाई लड़कियों का यौन शोषण व उत्पीड़न’: केरल के चर्च ने कहा – ‘योजना बना कर हो रहा...

केरल के थमारसेरी सूबा के कैटेसिस विभाग ने आरोप लगाया है कि 100 से अधिक ईसाई लड़कियों का फर्जी प्रेम विवाह के नाम पर यौन शोषण किया गया।

डॉ जुमाना ने किया 9 बच्चियों का खतना, सभी 7 साल की: चीखती-रोती बच्चियों का हाथ पकड़ लेते थे डॉ फखरुद्दीन व बीवी फरीदा

अमेरिका में मुस्लिम डॉक्टर ने 9 नाबालिग बच्चियों का खतना किया। सभी की उम्र 7 साल थी। 30 से अधिक देशों में है गैरकानूनी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
122,951FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe