Friday, July 30, 2021
Homeराजनीतिजिला पार्षद के बेटों व भाई ने 1 किमी तक खदेड़कर नाबालिग को मारी...

जिला पार्षद के बेटों व भाई ने 1 किमी तक खदेड़कर नाबालिग को मारी गोली, हुई मौत

इन लोगों ने विशाल को एक किमी तक खदेड़ा और फिर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस को 6 लोगों का फुटेज मिला है, जिसकी पहचान की जा रही है।

पटना के राजीव नगर थाने की चंद्रविहार कॉलोनी से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ रविवार (जुलाई 21, 2019) को जदयू की दानापुर उत्तरी की जिला पार्षद रेणु देवी के बेटों और भाई ने छोटे से विवाद पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक रेणु देवी के बेटों और भाई ने पहले गाड़ी से उस युवक को लगभग एक किलोमीटर तक खदेड़ा और फिर उसे गोली मार दी। जिस कारण उसकी मौक़े पर ही मौत हो गई।

प्रभात खबर के अनुसार मृत युवक की पहचान 17 वर्षीय विशाल राय के रूप में हुई है। विशाल का दोष सिर्फ़ इतना था कि 10 दिन पहले उसके बाइक की टक्कर जिला पार्षद रेणु देवी के पति माला राय की सफारी गाड़ी से हो गई थी। जिसपर माला राय और उनके बेटों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। विशाल राजीवनगर थाने की देवबिहार कॉलोनी के निवासी सिरदा राय का बेटा था।

मृतक के चाचा विनोद यादव ने इस मामले के मद्देनजर माला राय समेत 10 नामजद और 2 अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसके बाद डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर ने मौक़े पर पहुँच कर इस मामले में कार्रवाई की। इस घटना से इलाके में काफ़ी तनाव बना हुआ है।

घरवालों का कहना है कि घटना वाले दिन सुबह विशाल घर से निकलकर अपने दोस्त प्रिंस के साथ दीघा-आशियाना रोड की ओर जा रहा था कि तभी इस दौरान एक सफ़ेद सफारी आई, जिसमें माला राय और उनके परिवार के लड़के मौजूद थे। इन लोगों ने विशाल को एक किमी तक खदेड़ा और फिर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस को 6 लोगों का फुटेज मिला है, जिसकी पहचान की जा रही है।

बता दें प्रभात खबर की रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना के बाद वहाँ आक्रोशित लोगों ने जिला पार्षद के घर को घेरकर खूब तोड़फोड़ की। गुस्साए लोगों ने इस दौरान उनके घर में खड़ी चार बाइकों में भी आग लगा दी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मनमोहन सिंह ने की थी मनमर्जी, मुसलमान स्पेशल क्लास नहीं’: सुप्रीम कोर्ट में सच्चर कमेटी की सिफारिशों को चुनौती

सुप्रीम कोर्ट में सच्चर कमेटी की सिफारिशों को लागू करने को चुनौती दी गई है। याचिका 'सनातन वैदिक धर्म' नामक संगठन के छह अनुयायियों ने दायर की है।

‘2 से अधिक बच्चे तो छीन लें आरक्षण और वोटिंग का अधिकार’: UP के जनसंख्या नियंत्रण कानून के पक्ष में 97% लोग

जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर उत्तर प्रदेश विधि आयोग को मिले सुझाव में से ज्यादातर में सख्त कानून का समर्थन किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,994FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe