Tuesday, July 27, 2021
HomeराजनीतिBJP में शामिल होंगे सिंधिया? मध्य प्रदेश में फिर से बन सकती है 'मामाजी'...

BJP में शामिल होंगे सिंधिया? मध्य प्रदेश में फिर से बन सकती है ‘मामाजी’ की सरकार: रिपोर्ट्स

अगर ऐसा होता है तो मध्य प्रदेश में फिर से शिवराज सिंह चौहान की मुख्यमंत्री के रूप में वापसी हो सकती है। ख़बर के अनुसार, सिंधिया ने कह दिया है कि अब वापसी की कोई सम्भावना नहीं है।

मध्य प्रदेश से बड़ी ख़बर आ रही है। मीडिया के हवाले से कहा जा रहा है कि कॉन्ग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में शामिल होने वाले हैं। ‘न्यूज़ 24’ के मानक गुप्ता ने अपनी ट्वीट में बताया है कि सिंधिया भाजपा में शामिल हो रहे हैं और शिवराज सिंह चौहान को भाजपा विधायक दल का नेता चुना जा सकता है।

अगर ऐसा होता है तो मध्य प्रदेश में फिर से शिवराज सिंह चौहान की मुख्यमंत्री के रूप में वापसी हो सकती है। ख़बर के अनुसार, सिंधिया ने कह दिया है कि अब वापसी की कोई सम्भावना नहीं है।

सूत्रों के अनुसार, रविवार की शाम कॉन्ग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की मुलाकात भाजपा के बड़े नेताओं से हुई है। कहा जा रहा है कि इस मुलाकात में सिंधिया को राज्यसभा भेजने के फॉर्मूले पर सहमति बनी है।हालाँकि, सिंधिया की माँग है कि केंद्र में कैबिनेट मंत्री बनाया जाए। ऐसा विभिन्न ख़बरों में कहा जा रहा है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘राजीव गाँधी थे PM, उत्तर-पूर्व में गिरी थी 41 लाशें’: मोदी सरकार पर तंज कसने के फेर में ‘इतिहासकार’ इरफ़ान हबीब भूले 1985

इतिहासकार व 'बुद्धिजीवी' इरफ़ान हबीब ने असम-मिजोरम विवाद के सहारे मोदी सरकार पर तंज कसा, जिसके बाद लोगों ने उन्हें सही इतिहास की याद दिलाई।

औरतों का चीरहरण, तोड़फोड़, किडनैपिंग, हत्या: बंगाल हिंसा पर NHRC की रिपोर्ट से निकली एक और भयावह कहानी

राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (NHRC) ने 14 जुलाई को बंगाल में चुनाव के बाद हुई हिंसा पर अपनी अंतिम रिपोर्ट कलकत्ता हाईकोर्ट को सौंपी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,464FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe