Sunday, May 19, 2024
HomeराजनीतिBJP में शामिल होंगे सिंधिया? मध्य प्रदेश में फिर से बन सकती है 'मामाजी'...

BJP में शामिल होंगे सिंधिया? मध्य प्रदेश में फिर से बन सकती है ‘मामाजी’ की सरकार: रिपोर्ट्स

अगर ऐसा होता है तो मध्य प्रदेश में फिर से शिवराज सिंह चौहान की मुख्यमंत्री के रूप में वापसी हो सकती है। ख़बर के अनुसार, सिंधिया ने कह दिया है कि अब वापसी की कोई सम्भावना नहीं है।

मध्य प्रदेश से बड़ी ख़बर आ रही है। मीडिया के हवाले से कहा जा रहा है कि कॉन्ग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में शामिल होने वाले हैं। ‘न्यूज़ 24’ के मानक गुप्ता ने अपनी ट्वीट में बताया है कि सिंधिया भाजपा में शामिल हो रहे हैं और शिवराज सिंह चौहान को भाजपा विधायक दल का नेता चुना जा सकता है।

अगर ऐसा होता है तो मध्य प्रदेश में फिर से शिवराज सिंह चौहान की मुख्यमंत्री के रूप में वापसी हो सकती है। ख़बर के अनुसार, सिंधिया ने कह दिया है कि अब वापसी की कोई सम्भावना नहीं है।

सूत्रों के अनुसार, रविवार की शाम कॉन्ग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की मुलाकात भाजपा के बड़े नेताओं से हुई है। कहा जा रहा है कि इस मुलाकात में सिंधिया को राज्यसभा भेजने के फॉर्मूले पर सहमति बनी है।हालाँकि, सिंधिया की माँग है कि केंद्र में कैबिनेट मंत्री बनाया जाए। ऐसा विभिन्न ख़बरों में कहा जा रहा है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -