Sunday, May 22, 2022
Homeराजनीति'PM मोदी हैं महिषासुर, ममता हैं पश्चिम बंगाल की दुर्गा': चंद्रबाबू नायडू के बोल

‘PM मोदी हैं महिषासुर, ममता हैं पश्चिम बंगाल की दुर्गा’: चंद्रबाबू नायडू के बोल

बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले के हल्दिया टाउनशिप में आयोजित जनसभा में चंद्रबाबू नायडू ने ममता बनर्जी को बंगाल की शेरनी का तमगा दिया। उन्होंने कहा कि बंगाल की शेरनी ममता बनर्जी जल्द ही देश की शेरनी बनेगी।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने गुरूवार (मई 9, 2019) को पश्चिम बंगाल का दौरा किया। नायडू यहाँ पर तृणमूल के समर्थन में प्रचार करने के लिए पहुँचे थे। यहाँ पर चंद्रबाबू नायडू ने एक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी की तुलना महिषासुर से की और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना देवी दुर्गा से की। उन्होंने कहा कि देश की राजधानी में बैठे महिषासुर को बंगाल की दुर्गा हरा सकती हैं। इसके साथ ही नायडू ने प्रधानमंत्री मोदी को पिछले 72 सालों का सबसे असफल प्रधानमंत्री बताया।

नायडू ने पश्चिम बंगाल के लालगढ़ में तृणमूल प्रत्याशी बीरबाहा सोरेन के समर्थन में आयोजित सभा में कहा कि उन्हें बंगाल में आकर बहुत खुशी मिलती है। उन्होंने बंगाल की तमाम विभूतियों का उल्लेख करते हुए कहा कि बंगाल ने देश को एक से बढ़कर एक रत्न दिए हैं, जिन्होंने देश की संस्कृति और सभ्यता के विकास में अहम भूमिका निभाई है। ममता बनर्जी बंगाल की उस महान इतिहास की उत्तराधिकारी हैं।

इस दौरान चंद्रबाबू नायडू ने बंगाल की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा जैसी सांप्रदायिक पार्टी को सबक सिखाने का मौका है। उन्होंने जनता से अपील की कि बंगाल की दुर्गा को दिल्ली के महिषासुर को हराने और देश में शांति व समृद्धि फिर से स्थापित करने का मौका दें। आज भाजपा के समर्थन का मतलब सांप्रदायिकता का समर्थन करना है। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले के हल्दिया टाउनशिप में आयोजित जनसभा में चंद्रबाबू नायडू ने ममता बनर्जी को बंगाल की शेरनी का तमगा दिया। उन्होंने कहा कि बंगाल की शेरनी ममता बनर्जी जल्द ही देश की शेरनी बनेगी।

भाजपा की आंध्र प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कन्ना लक्ष्मीनारायण ने नायडू के बयान पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि राज्य की जनता उन्हें गंभीरता से नहीं लेती। लक्ष्मीनारायण का कहना है कि पीएम मोदी के खिलाफ जितना नकारात्मक प्रचार नायडू ने किया है, उतना किसी ने नहीं किया है और वो चुनाव हार जाने के डर की वजह से इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। इसके साथ ही भाजपा ने नायडू को मानसिक दिवालियापन का शिकार भी बताया।

बता दें कि, तेलगु देशम पार्टी ने गुरुवार को ट्वीट किया था कि नायडू ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर आलोचना की है। इस बार पश्चिम बंगाल की जमीन से उन्होंने मोदी की आलोचना की है। उन्होंने नरेंद्र मोदी को महिषासुर और ममता बनर्जी को बंगाल की दुर्गा कहा है। पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा कि उन्होंने (नायडू) कहा है कि बंगाल दुर्गा को देश में शांति और समृद्धि लाने के लिए दिल्ली में महिषासुर (मोदी) को हराना होगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ज्ञानवापी में सिर्फ शिवलिंग ही नहीं, हनुमान जी की भी मूर्ति: अमेरिका के म्यूजियम में 154 साल पुरानी तस्वीर, नंदी भी विराजमान

ज्ञानवापी विवादित ढाँचे को लेकर जारी विवाद के बीच सामने आई तस्वीर में हनुमान जी के मिलने से हिन्दू पक्ष का दावा और मजबूत हो गया है।

नौगाँव थाने में आग लगाने वाले 5 आरोपितों के घरों पर चला असम सरकार का बुलडोजर: शराबी शफीकुल की मौत पर 2000 कट्टरपंथियों ने...

असम में एक व्यक्ति की मौत के शक में थाने को जलाने के 5 आरोपितों के घरों को प्रशासन ने बुलडोजर से ढहा दिया है। तीन को गिरफ्तार भी किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,078FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe