Thursday, April 25, 2024

विषय

Chandrababu Naidu

14 दिनों के लिए जेल भेजे गए पूर्व CM चंद्रबाबू नायडू: गिरफ़्तारी से आंध्र की राजनीति में बड़ी हलचल, ₹371 करोड़ का है APSSDC...

भ्रष्टाचार के इस मामले में उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था, जिसके बाद कोर्ट ने चंद्रबाबू नायडू को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

जब CM थे तब ₹350 करोड़ का घोटाला, अब चंद्रबाबू नायडू गिरफ्तार: बेटा नारा लोकेश भी हिरासत में

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू गिरफ्तार। उन पर 350 करोड़ रुपए के कौशल विकास घोटाले का आरोप लगाया गया है।

लाठी-डंडे लेकर तोड़ी दुकानें, वाहनों में आग लगाई: आंध्र प्रदेश में TDP और YSR कॉन्ग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प, पथराव में कई...

आंध्र प्रदेश में TDP और YSR कॉन्ग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हुई है, जिसमें कई दुकानों और वाहनों में आग लगा दी गई।

‘तुम्हारी मुंडी घुमाकर तुम्हें सुधार देंगे’ : नायडू के आँसू देख TDP नेता ने दी सत्ताधारी पार्टी को धमकी, पत्रकार को जड़ चुके हैं...

टीडीपी नेता बालाकृष्णा ने सत्ताधारी पार्टी को कहा, “हम यहाँ चुप नहीं बैठे। अगर तुम नहीं बदले। हम तुम्हारी मुंडी घुमाकर तुम्हें सुधारेंगे।"

विधानसभा में हुए पत्नी के अपमान से आहत चंद्रबाबू नायडू ने खाई सदन में न घुसने की कसम, फूट-फूटकर रोए: देखें वीडियो

आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू अपनी पत्नी के अपमान से आहत होकर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फूट-फूट कर रोने लगे।

‘जगन ने हिंदुओं से विश्वासघात किया’: भगवान राम का सिर तो सुब्रमण्येश्वर स्वामी की मूर्ति का तोड़ दिया था हाथ

आंध्र प्रदेश में मंदिरों पर बढ़ते हमले के बाद मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी निशाने पर हैं। चंद्रबाबू नायडू ने उन पर हिंदुओं से विश्वासघात का आरोप लगाया है।

आंध्र प्रदेश में लगातार हो रहे मंदिरों पर हमले: चंद्रबाबू नायडू ने उठाया CM रेड्डी की चुप्पी पर सवाल, कहा- वह हर धार्मिक स्थल...

इसी तरह प्रदेश के पूर्वी गोदावरी इलाके में अंतर्वेदी एक तीर्थस्थल है। वहाँ कुछ समय पहले एक 62 साल पुरानी श्रीलक्ष्मी नरसिम्हा की मूर्ति को जलाकर राख करने का मामला सामने आया था।

विधानसभा में पारित… अगर परिषद में हो गया पास तो देश का पहला राज्य, जहाँ की होगी 3-3 राजधानी

विधान परिषद में यह विधेयक पास होने के बाद देश के इतिहास में यह पहला राज्य होगा, जहाँ की तीन-तीन राजधानी होगी। इससे पहले अब तक महाराष्ट्र और हिमाचल प्रदेश की दो राजधानी होती रही है।

15.65 करोड़ रुपए का घर, ₹73 लाख की खिड़कियाँ… बीवी और 2 बेटियों के साथ इसमें रहता है यहाँ का CM

"CM ने अपने घर की खिड़कियों के लिए 73 लाख रुपए के ख़र्चे को मंज़ूरी दी है! यह सरकारी खजाने की क़ीमत पर किया जा रहा है। यह ऐसे समय पर किया जा रहा है जब पिछले 5 महीनों से राज्य की जनता राजकोषीय गड़बड़ी से जूझ रही है।"

‘अपने पालतू कुत्ते को कंट्रोल करें’- TDP सांसद ने पार्टी चीफ चंद्रबाबू नायडू को दी धमकी

“चंद्रबाबू यदि आप पार्टी में मेरे जैसे लोगों को नहीं चाहते हैं, तो आप मुझे बता सकते हैं। मैं संसद सदस्य के रूप में और पार्टी की सदस्यता दोनों से इस्तीफा दे दूँगा। अगर आप चाहते हैं कि मेरे जैसे लोग बने रहें, तो कृपया अपने पालतू कुत्ते को नियंत्रित करें।”

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe