Monday, May 20, 2024
Homeबड़ी ख़बरसवाल पूछने वाले मॉब लिंचर हैं, नहीं चाहिए इनका वोट: मनसे नेता ने मोदी...

सवाल पूछने वाले मॉब लिंचर हैं, नहीं चाहिए इनका वोट: मनसे नेता ने मोदी समर्थक को कहा ‘हत्यारा’

कॉन्ग्रेस और मनसे नोताओं से जब युवाओं ने एक के बाद एक धारदार सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया, तब दोनों ही नेताओं ने कार्यक्रम के दौरान अपना आपा खो दिया।

जी न्यूज के कार्यक्रम ‘ताल ठोक’ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऑपइंडिया टीम के सदस्यों को भी इस कार्यक्रम से जुड़ी एक वीडियो मिली है। 10 मिनट के इस वीडियो में कॉन्ग्रेस और महाराष्ट्र नवनिर्णाण सेना (मनसे) के दो नेता युवाओं के धारदार सवाल के आगे घुटने टेकते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, जी न्यूज के ‘ताल ठोक’ कार्यक्रम की जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें अमन चोपड़ा एकरिंग करते हुए दिख रहे हैं। इस कार्यक्रम में मनसे की तरफ़ से संदीप देशपांडे ने शिरकत किया है। कार्यक्रम के दौरान कॉन्ग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री मोदी को ‘फेंकू’ कह दिया, इसके बाद जब युवाओं ने कॉन्ग्रेस नेताओं से उनका एजेंडा पूछा तो वो घबराकर चिल्लाने लगे। इसके बाद जब लगातार युवाओं द्वारा एक के बाद एक सवाल पूछा जाने लगा तो कॉन्ग्रेस नेता घबराए नजर आए।

इसके बाद युवाओं के सवाल पर भड़ककर मनसे नेता संदीप देशपांडे ने बीच में ही एंकर अमन चोपड़ा को कहा कि ‘वो यहाँ मॉब लिचिंग करा रहे हैं’। जब एंकर अमन ने संदीप से पूछा कि क्या सवाल पूछना मॉब लिंचिंग है? इस सवाल से घबराकर संदीप देशपांडे कॉन्ग्रेस नेता के साथ मिलकर कार्यक्रम के दौरान चिल्लाने लगते हैं। यही नहीं, वहाँ मौजूद सवाल पूछ रहे युवाओं को मॉब लिंचर करार देते हैं।

कार्यक्रम के दौरान जब एंकर पूछते हैं कि संदीप जी आपको इन युवाओं का वोट नहीं चाहिए, तो इस सवाल पर संदीप देशपांडे का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच जाता है और वो कहते हैं कि नहीं मुझे इन युवाओं का वोट नहीं चाहिए।

कॉन्ग्रेस और मनसे नोताओं के इस जवाब के बाद युवाओं ने एक के बाद एक धारदार सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया, जिसके बाद दोनों ही नेताओं ने कार्यक्रम के दौरान अपना आपा खो दिया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

विभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद पूरे AAP ने किया किनारा, पर एक ‘महिला’ अब भी स्वाति मालीवाल के लिए लड़ रही: जानिए कौन...

स्वाति मालीवाल के साथ सीएम हाउस में बदसलूकी मामले में जहाँ पूरी AAP एक तरफ है वहीं वंदना सिंह लगातार स्वाति के पक्ष में ट्वीट कर रही हैं।

जिस हेलीकॉप्टर में 8 लोगों के साथ सवार थे ईरान के राष्ट्रपति, उसका मलबा अजरबैजान की पहाड़ियों में मिला: सभी सवारों के मौत की...

ईरान के राष्ट्रपति इब्राहीम रईसी को ले जा रहा एक हेलीकॉप्टर रविवार को दुर्घटना का शिकार हो गया। इस दुर्घटना में उनकी मौत की आशंका है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -