Sunday, May 29, 2022
Homeराजनीतिबंगाल में फिर हुई BJP कार्यकर्ता की हत्या, पेड़ से लटका मिला शव: पार्टी...

बंगाल में फिर हुई BJP कार्यकर्ता की हत्या, पेड़ से लटका मिला शव: पार्टी ने कहा- ये प्रजातंत्र की हत्या, जनता देगी जवाब

एक तरफ सोनारपुर में विकास पर हमला हुआ, दूसरी ओर नंदीग्राम से बीजेपी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी को जहाँ सोनाचूड़ा रोड शो में शामिल होना था, वहाँ बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले किए गए और एक बीजेपी कार्यकर्ता के सिर पर लाठी से प्रहार किया गया।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक हिंसा का सिलसिला अभी तक थमा नहीं है। राज्य में आज (मार्च 18, 2021) एक और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता की लाश पेड़ से झूलती मिली। मृतक की पहचान विकास नस्कर के रूप में हुई। वह दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर दक्षिण के निवासी थे।

भाजपा की ओर से दिए गए बयान के मुताबिक, “विकास नस्कर की हत्या हुई है। वह बूथ नंबर 57 का बीजेपी का कार्यकर्ता थे।” भाजपा का कहना है कि यह केवल एक युवक की हत्या नहीं है, ये प्रजातंत्र की हत्या है। बंगाल की जनता इसका जवाब देगी।

मालूम हो कि एक तरफ सोनारपुर में विकास पर हमला हुआ, दूसरी ओर नंदीग्राम से बीजेपी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी को जहाँ सोनाचूड़ा रोड शो में शामिल होना था, वहाँ बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले किए गए और एक बीजेपी कार्यकर्ता के सिर पर लाठी से प्रहार किया गया।

इससे पूर्व भाटपाड़ा के जगदाल इलाके में बुधवार को अर्जुन सिंह के आवास सह कार्यालय ‘मजदूर भवन’ को निशाना बनाया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि इलाके में करीब 15 जगहों पर टीएमसी कैडरों ने बम फेंके। सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिया गया।

बंगाल के बाद असम में PM मोदी ने भरी हुंकार

उल्लेखनीय है कि तृणमूल कॉन्ग्रेस के बढ़ते आतंक को बंगाल में देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुरुलिया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए गुरुवार को कहा कि इन चुनावों में टीएमसी साफ हो जाएगी। 

वहीं असम में रैली के दौरान अपनी बात रखते हुए उन्होंने कॉन्ग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने इस बात पर गौर करवाया कि जैसे आज बंगाल में कॉन्ग्रेस और लेफ्ट साथ हैं। वहीं केरल में दोनों के बीच कुश्ती चल रही है। उन्होंने पूछा कि असम में भी कॉन्ग्रेस किसके भरोसे हैं? उन्हीं लोगों के, जिनसे स्थानीय कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता दशकों से लड़ रहे हैं। अपनी बात रखते हुए पीएम मोदी ने असम में हुए विकास कार्यों, वहाँ की संस्कृति पर बात की। साथ ही 5 सालों में हुए कार्यों के बारे में बताया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारत के मंदिरों की महारानी: केदार से लेकर काशी तक बनवाए मंदिर-भोजनालय-धर्मशाला, मुगलों के किए नुकसान को पाटने वाली अहिल्याबाई होल्कर

बद्रीनाथ में भक्तों के लिए उन्होंने कई भवनों के निर्माण करवाए। 600 वर्षों तक अहिल्याबाई होल्कर का छत्र भगवान जगन्नाथ की शोभा बढ़ाता रहा।

‘8 साल में कोई ऐसा कार्य नहीं किया, जिससे देश का सिर झुके’: गुजरात में दुनिया का पहला ‘नैनो यूरिया प्लांट’, मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल...

गुजरात में नरेंद्र मोदी ने कहा कि 8 सालों के पीएम कार्यकाल में उन्होंने गलती से भी ऐसा कोई कार्य नहीं किया, जिससे देश को नीचा देखना पड़े।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
189,679FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe