Wednesday, November 29, 2023
Homeराजनीतिराबड़ी देवी ने पूछा, लीची कैसे खाते हैं... 'चारा कहीं भी कैसे भी खा...

राबड़ी देवी ने पूछा, लीची कैसे खाते हैं… ‘चारा कहीं भी कैसे भी खा लीजिए’ परेश रावल ने लिए मजे

ट्विटर पर राबड़ी देवी से लोगों ने तरह-तरह के सवाल किए। कुछ लोगों ने पूछा कि उनका ट्विटर अकॉउंट कौन हैंडल करता है क्योंकि वो तो 'अनपढ़' हैं। किसी ने लालू यादव को ही...

लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गैर-राजनैतिक साक्षात्कार पर तंज कसा। जिसके बाद भाजपा सांसद और बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल के साथ कई अन्य ट्विटर यूजर्स ने राबड़ी देवी और लालू यादव पर जमकर निशाना साधा।

राबड़ी देवी ने ट्वीट किया, “मोदी कल लीची के शहर मुज़फ़्फ़रपुर आए थे। लोगों ने उनके आम खाने के तरीक़े के बाद पूछा कि लीची कैसे खाते हैं? काटकर, चूसकर या वाश-बेसिन के पास खड़े होकर? पीएम ने जवाब ही नहीं दिया क्योंकि पूछने वाला कोई हीरो-हिरोइन नहीं था? जवाब नहीं सूझा क्योंकि सवाल पूर्व निर्धारित और नियोजित नहीं था।”

राबड़ी देवी के इस बयान के बाद परेश रावल ने उन्हें अपने ट्वीट में टैग करते हुए अप्रत्यक्ष रूप से चारा घोटाले का जिक्र किया। परेश रावल ने राबड़ी देवी के इस ट्वीट पर लिखा, “पर चारा तो कहीं भी कैसे भी खा सकते हैं।

परेश रावल के इस ट्वीट पर और राबड़ी देवी के तंज पर कई ट्विटर यूजर्स ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री का जमकर मज़ाक उड़ाया। किसी ने उन्हें परेश रावल की तरह चारा घोटाले के मुद्दे पर घेरा तो किसी ने उनके मीडिया से बातचीत के ढंग को लेकर सवाल उठाए। कुछ लोगों ने पूछा कि उनका ट्विटर अकॉउंट कौन हैंडल करता है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बौखनाग देवता के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन हुआ सफल: जानिए उस देव को जिनके आगे आर्नोल्ड डिक्स से लेकर हर किसी ने झुकाया सिर, सुरंग...

उत्तराखंड की सिलक्यारा सुरंग में श्रमिकों के रेस्क्यू ऑपरेशन के पूरा होने के बाद अब CM धामी ने बौखनाग देवता का मंदिर बनवाने की घोषणा की है।

राजस्थान को पीछे धकेल देश का सबसे बड़ा दूध उत्पादक राज्य बना UP, देश की 16% जरूरत करता है पूरी: 5 सालों में देश...

सामने आई एक रिपोर्ट में बताया गया है कि उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़ा दूध उत्पादक राज्य बन है। यह देश के 15.7% दूध का उत्पादन करता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
419,000SubscribersSubscribe