Friday, May 24, 2024
Homeदेश-समाजराम मंदिर का दर्शन करने पर किया जाता था टॉर्चर… कॉन्ग्रेस छोड़ BJP में...

राम मंदिर का दर्शन करने पर किया जाता था टॉर्चर… कॉन्ग्रेस छोड़ BJP में शामिल हुईं राधिका खेड़ा, अभिनेता शेखर सुमन भी साथ आए

राधिका ने बीजेपी ज्वाइन करने के बाद कहा, "सभी को जय श्री राम! मुझे कॉन्ग्रेस में सनातनी, हिंदू होने की सजा मिली। आज की कॉन्ग्रेस राम और हिंदू विरोधी है। मैं पीएम मोदी अमित शाह, जेपी नड्डा को धन्यवाद देती हूँ कि उन्होंने मुझे मौका दिया। यह राष्ट्र निर्माण में योगदान का हिस्सा बनने का अवसर है।"

कॉन्ग्रेस की पूर्व महिला नेता राधिका खेड़ा ने हाथ का साथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन ने भी बीजेपी की सदस्यता ली। साथ ही राष्ट्र निर्माण में योगदान देने की अपनी इच्छा जाहिर की।

पिछले दिनों काफी चर्चा में रही राधिका ने कहा, “सभी को जय श्री राम! मुझे कॉन्ग्रेस में सनातनी, हिंदू होने की सजा मिली। आज की कॉन्ग्रेस राम और हिंदू विरोधी है। मैं पीएम मोदी अमित शाह, जेपी नड्डा को धन्यवाद देती हूँ कि उन्होंने मुझे मौका दिया। यह राष्ट्र निर्माण में योगदान का हिस्सा बनने का अवसर है।”

उन्होंने कहा, “छत्तीसगढ़ में मोदी जी की गारंटी वाली सरकार है, जिसके संरक्षण में मैं आज यहाँ तक पहुँच पाई। वरना जिस तरीके से राम भक्त होने के लिए, रामलला के दर्शन करने के लिए कौशल्या माता की धरती पर मेरे साथ जो दुर्व्यवहार किया गया। जिस तरीके का सलूक किया गया। मैं आपके पास नहीं पहुँच सकती थी। कॉन्ग्रेस पार्टी में मुझे हिंदू, सनातनी और राम भक्त होने की सजा मिली। आज मैं बोलते हुए भी काँप रही हूँ।”

इसी तरह शेखर सुमन ने कहा, “कल तक मुझे ये नहीं मालूम था कि आज यहाँ बैठूँगा क्योंकि जिंदगी में बहुत कुछ जाने-अनजाने होता है। कभी-कभी आप अनजान रहते हैं कि आपका भविष्य क्या है। ऊपर से एक आमद होती है और आप उस आदेश का पालन करते हैं। मैं एक बहुत ही सकारात्मक सोच के साथ यहां आया हूं। सबसे पहले तो मैं ईश्वर का शुक्रिया करूंगा कि उन्होंने मुझे यहां तक आने का आदेश दिया।”

बता दें कि कॉन्ग्रेस पार्टी छोड़ने के बाद राधिका खेड़ा ने छत्तीसगढ़ कॉन्ग्रेस के कुछ नेताओं पर उनके साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया था। उन्होंने छत्तीसगढ़ कॉन्ग्रेस के नेता सुशील आनंद सहित उनके दो साथियों को लेकर कहा है कि इन लोगों ने उनके साथ रायपुर के ऑफिस में अभद्रता की थी। इतना ही नहीं ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के दौरान तो ये तक पूछा था कि वो होटल के किस कमरे में ठहरी हैं और उन्हें पीने के लिए कौन सी शराब भेजी जाए।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हिरोइन लैला खान की हत्या मामले में सौतेले अब्बा को हुई ‘सजा-ए-मौत’: फार्म हाउस में गाड़ दी परिवार के 6 लोगों की लाश, 13...

बॉलीवुड अभिनेत्री लैला खान और उनके पूरे परिवार की हत्या मामले में अभिनेत्री के सौतेले पिता को कोर्ट ने सजा-ए-मौत सुनाई है।

UPA सरकार ने ब्रह्मोस मिसाइल के निर्यात को रोका, लीक हुई चिट्ठियों से खुलासा: मोदी सरकार ने की जो हजारों करोड़ की डील, वो...

UPA सरकार ने जानबूझकर ब्रह्मोस मिसाइल के निर्यात से जुड़ी फाइलों को अटकाया। इंडोनेशियाई टीम का दौरा रोक दिया गया। बातचीत तक रोक दी गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -