कृष्ण-अर्जुन जैसे मोदी-शाह: ‘मिशन कश्मीर’ पर रजनीकांत ने दी बधाई

रजनीकांत इससे पहले भी मोदी सरकार द्वारा देशहित में लिए गए निर्णयों की प्रशंसा करते रहे हैं। उन्होंने नोटबंदी के दौरान भी प्रधानमंत्री को बधाई दी थी। हाल ही में मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद भाजपा की तारीफ की थी।

सुपरस्टार रजनीकांत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की तारीफ़ की है। सुपरस्टार ने अनुच्छेद 370 पर मोदी सरकार के निर्णय का स्वागत करते हुए ख़ुशी जाहिर की है। बता दें कि रजनीकांत इससे पहले भी मोदी सरकार द्वारा देशहित में लिए गए निर्णयों की प्रशंसा करते रहे हैं। उन्होंने नोटबंदी के दौरान भी प्रधानमंत्री को बधाई दी थी। हाल ही में मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद रजनीकांत ने भाजपा की तारीफ की थी।

रजनीकांत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की तुलना कृष्ण एवं अर्जुन की जोड़ी से की है। द्वापर युग में महाभारत के युद्ध के दौरान भगवान श्रीकृष्ण अर्जुन के सारथी बने थे। सुपरस्टार ने अपने चिर-परिचित अंदाज में कहा कि इन दोनों में अर्जुन कौन है और कृष्ण कौन, इसका जवाब यही दोनों नेता दे सकते हैं। रजनीकांत के सम्बोधन के दौरान अमित शाह भी मंच पर मौजूद थे। रजनीकांत ने कहा, “मिशन कश्मीर के लिए आपको बधाई।

अनुच्छेद 370 के अहम प्रावधानों को निरस्त करने वाले निर्णय के बाद राज्य को मिले विशेषाधिकार खत्म हो गए और इसके पुनर्गठन का रास्ता साफ़ हो गया। जहाँ जम्मू कश्मीर विधायिका सहित केंद्र शासित प्रदेश (यूटी) होगा, वहीं लद्दाख विधायिका रहित यूटी होगा।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

रजनीकांत ने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की पुस्तक के विमोचन के दौरान यह बात कही। नायडू ने राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति के रूप में अपने दो वर्ष के कार्यकाल के अनुभवों को इस पुस्तक में पेश किया है। रजनीकांत ने कार्यक्रम के दौरान अमित शाह द्वारा संसद में दिए गए ताज़ा भाषण को भी विलक्षण बताया। शाह ने अनुच्छेद 370 पर संसद में विस्तृत तरीके से अपनी बात सामने रखी थी और उनका भाषण सोशल मीडिया पर खूब सर्कुलेट हुआ था।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

नितिन गडकरी
गडकरी का यह बयान शिवसेना विधायक दल में बगावत की खबरों के बीच आया है। हालॉंकि शिवसेना का कहना है कि एनसीपी और कॉन्ग्रेस के साथ मिलकर सरकार चलाने के लिए उसने कॉमन मिनिमम प्रोग्राम का ड्राफ्ट तैयार कर लिया है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

113,017फैंसलाइक करें
22,546फॉलोवर्सफॉलो करें
118,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: